The Lallantop
Advertisement

टीम इंडिया के लिए मिला धाकड़ ऑलराउंडर, नितीश रेड्डी का गेम देख रुक नहीं पाए हर्षा भोगले

राजस्थान के साथ हुए मैच में रेड्डी ने 76 रनों की पारी खेली. उन्होंने ये रन सिर्फ 42 गेंदों में बनाए. पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180 से भी ऊपर का था.

Advertisement
Nitish Reddy new seam bowling allrounder srh vs rr harsha bhogle
नितीश ने कहा कि वो खेलते वक्त बॉलर्स को नहीं देखते. बल्कि वो आने वाली बॉल पर फोकस करते हैं. (फोटो- PTI)
2 मई 2024 (Updated: 2 मई 2024, 23:54 IST)
Updated: 2 मई 2024 23:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL 2024. Sunrisers Hyderabad (SRH) के 20 साल के खिलाड़ी Nitish Reddy. नितीश ने अपनी परफॉर्मेंस से टूर्नामेंट में सभी को इंप्रेस किया है. Rajasthan Royals (RR) के खिलाफ खेले गए मैच में भी यही हुआ. रेड्डी ने एक बार फिर शानदार पारी खेली. जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि टीम इंडिया को अगला सीम बॉलिंग ऑलराउंडर मिल गया है.

नितीश रेड्डी बैटिंग के साथ-साथ अच्छी बॉलिंग स्किल्स भी रखते हैं. राजस्थान के साथ हुए मैच में रेड्डी ने 76 रनों की पारी खेली. उन्होंने ये रन सिर्फ 42 गेंदों में बनाए. पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180 से भी ऊपर का था.

रेड्डी की पारी देख कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने उनकी खूब तारीफ की. भोगले ने ट्वीट कर लिखा,

“नितीश रेड्डी हर पारी के बाद निखर रहे हैं. वास्तव में मैं उन्हें बॉलिंग करते देखना चाहता हूं. हमें वास्तव में एक पेस बॉलिंग ऑलराउंडर मिल गया है.”

चहल-अश्विन को धर लपेटा  

पारी के छठवें ओवर में बैटिंग करने आए नितीश ने हैदराबाद की टीम को संभाला. टीम 35 रन पर दो विकेट खो चुकी थी. पारी का 13वां ओवर चहल करने आए. रेड्डी 19 गेंदों में 22 रन बनाकर खेल रहे थे. चहल के ओवर की पहली दो गेंदों पर रेड्डी ने छक्का और चौका लगाया. इसी ओवर की आखिरी दो गेंदों पर भी रेड्डी ने छक्का और चौका मारा. वो 25 गेंद में 42 रन बना चुके थे.

संदीप शर्मा के अगले ओवर में नितीश ने एक और छक्का लगाया. 15 ओवर में ट्रेविस हेड उनका साथ छोड़ गए. टीम का स्कोर इस वक्त तक 131 रन हो गया था. विकेट थे चार. लेकिन रेड्डी नहीं रुके. 16वां ओवर आर अश्विन के जिम्मे था. 20 साल के रेड्डी अपने रंग में. इस ओवर में उन्होंने अश्विन को दो छक्के लगाए. रेड्डी 76 रनों के साथ नाबाद रहे.

मिड इनिंग्स में अपनी शानदारी पारी के बारे में नितीश ने कहा कि वो खेलते वक्त बॉलर्स को नहीं देखते. बल्कि वो आने वाली बॉल पर फोकस करते हैं.

मैच में हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 3 विकेट पर 201 रन बनाए. ट्रेविस हेड ने 58 रनों की पारी खेली. रेड्डी के 76 के अलावा क्लासेन ने 19 गेंदों में 42 रन पीट दिए. 

वीडियो: धोनी ने मिचल को डबल दौड़ाया फिर भी CSK को रन क्यों नहीं मिला?

thumbnail

Advertisement

Advertisement