The Lallantop
Advertisement

पंड्या की लीडरशिप से नाराज खिलाड़ियों ने जाकर शिकायत कर दी! ड्रेसिंग रूम की कौन सी बात बताई?

Mumbai Indians के सीनियर मेंबर्स ने भी Hardik Pandya के अंडर टीम की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल उठाए हैं. हालांकि MI अधिकारियों ने कहा है कि ये लीडरशिप की दिक्कत नहीं है बल्कि....

Advertisement
mumbai indians performance hardik pandya leadership under question dressing room ipl 2024
MI के कप्तान हार्दिक पंड्या (फोटो- PTI)
9 मई 2024 (Updated: 12 मई 2024, 13:24 IST)
Updated: 12 मई 2024 13:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पांच बार IPL ट्रॉफी जीतने वाली टीम मुंबई इंडियंस इस साल पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर पहुंच गई है (Hardik Pandya Mumbai Indians). एक बार फिर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाने के फैसले पर सवाल उठने लगे हैं. अब मुंबई इंडियंस के सीनियर मेंबर्स भी पंड्या की लीडरशिप को लेकर डाउट में आ गए हैं. खबर ये भी है कि कुछ MI खिलाड़ियों ने कोचिंग स्टाफ से हार्दिक की शिकायत कर दी है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई इंडियंस के प्रमुख खिलाड़ियों ने हाल ही में कोचिंग स्टाफ को बताया कि हार्दिक के लीडरशिप स्टाइल के चलते ड्रेसिंग रूम का माहौल खराब हो चुका है. टीम के सीनियर मेंबर्स ने भी पंड्या के अंडर टीम की परफॉर्मेंस को लेकर सवाल उठाए हैं.

हालांकि MI के एक अधिकारी ने कहा है कि ये लीडरशिप की दिक्कत नहीं है बल्कि इस बात का संकेत है कि पिछले दस सालों से रोहित की कप्तानी में खेलने वाली टीम नए बदलाव के साथ एडजस्ट कर रही है. उन्होंने कहा कि लीडरशिप में बदलाव होते हैं तो शुरुआत में टीम को इस तरह की समस्याएं आती हैं. बोले- खेलों में ऐसा हमेशा होता रहता है. MI अधिकारियों ने ये भी कहा कि फ्रेंचाइजी हर साल की तरह सीजन का जायजा लेगी और जरूरत पड़ने पर टीम के भविष्य को लेकर फैसला लेगी.

ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ?

27 अप्रैल को हुए मैच में मुंबई दिल्ली कैपिटल्स से हार गई थी. मैच के बाद हार्दिक ने सीधे सीधे टीम के टॉप स्कोरर तिलक वर्मा को हार के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया. रिपोर्ट के मुताबिक, टीम की हार के लिए एक खिलाड़ी को दोषी ठहराने को लेकर ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी खराब हुआ था. 

ये भी पढ़ें- मुंबई के मैच में ऐसा सेलिब्रेशन... परेशानी में ना पड़ जाए हार्दिक पंड्या की टीम

टीम की परफॉर्मेंस को लेकर एक्सपर्ट्स भी राय दे रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का मानना है कि इस बार फ्रेंचाइजी गुटों में बंटी हुई है. उन्होंने कहा था कि प्लेयर्स एक साथ टीम के तौर पर नहीं खेल रहे हैं.

वीडियो: 'मुश्किल काम करने से बच रहे हैं हार्दिक पंड्या, बन जाएंगे मुंबई की कमजोर कड़ी' : इरफान पठान

thumbnail

Advertisement

Advertisement