The Lallantop
Advertisement

बीच मैदान हार्दिक से क्यों भिड़ गए रोहित और बुमराह?

Rohit Sharma की जगह लेने वाले हार्दिक पंड्या के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. IPL2024 के पहले ही मैच में उनकी रोहित और जसप्रीत बुमराह के साथ बहस हो गई. इस बहस का वीडियो वायरल है.

Advertisement
Rohit Sharma, Hardik Pandya, Jasprit Bumrah
हार्दिक से भिड़ गए बुमराह और रोहित (X, स्क्रीनग्रैब)
24 मार्च 2024
Updated: 24 मार्च 2024 23:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

24 मार्च, संडे. मुंबई और गुजरात के बीच IPL2024 का मैच खेला गया. उम्मीदों के मुताबिक, लोगों ने इस मैच में खूब मौज ली. और ऐसे लोगों के निशाने पर रहे गुजरात के पूर्व और मुंबई के मौजूदा कप्तान हार्दिक पंड्या. इस मैच के कई वीडियोज़ वायरल हैं. ऐसे ही एक वीडियो में रोहित और जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या से नाराज़ दिख रहे हैं.

इससे पहले, हार्दिक की कप्तानी में ये टीम पहली बार फ़ील्डिंग के लिए उतरी. और जैसा कि पहले भी कहा जा रहा था, टीम के सीनियर्स में सामंजस्य का अभाव दिखा. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोहित और बुमराह किसी बात को लेकर हार्दिक से नाराज़ हैं. और वो ये नाराज़गी छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रहे.

दरअसल ओवर्स के बीच में बुमराह किसी बात को लेकर हार्दिक से चर्चा कर रहे थे. इस चर्चा में रोहित भी शामिल होते हैं. और रोहित के आते ही पंड्या कुछ कहते हुए वापस जाने लगते हैं. फिर रोहित के इशारों से लगता है कि जैसे वह बुमराह से इस बात की शिकायत कर रहे हों. रोहित जाते हुए हार्दिक की ओर उंगली कर कुछ कहते हैं. और देखकर लगता है कि हार्दिक भी उस बात से सहमत थे.

यह भी पढ़ें: हार्दिक नहीं भूलेंगे ये 'घरवापसी' अहमदाबाद में फ़ैन्स ने पूर्व कप्तान के साथ ये क्या किया!

हालांकि यह चर्चा स्टंप माइक से दूर हुई. जिसके चलते बातें तो सुनने में नहीं आईं. लेकिन विजुअल देखकर साफ पता चल रहा है कि MI के ये तीन सीनियर किसी बात को लेकर भिड़े पड़े थे. यह विवाद बाद में भी दिखा जब हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को कई बार फ़ील्ड में इधर-उधर किया. एक बार तो रोहित को यकीन ही नहीं हुआ कि हार्दिक उनको डीप में भेज रहे हैं. लेकिन हार्दिक पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने रोहित को डीप में भेजकर ही दम लिया.

इस चीज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा गया. बात मैच की करें तो हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग का फैसला किया. उनका ये फैसला सही भी लगा. मुंबई के बोलर्स ने गुजरात को 168 रन पर ही रोक लिया. टीम के लिए साइ सुदर्शन ने सबसे ज्यादा, 45 रन बनाए. मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट निकाले.

वीडियो: जयपुर में संजू सैमसन की आंधी से पहले ही क्यों रोकना पड़ा मैच?

thumbnail

Advertisement

Advertisement