The Lallantop
Advertisement

दिल्ली को हैदराबाद की कुटाई से ज्यादा दर्द मुंबई की एक सोशल मीडिया पोस्ट दे गई!

Mumbai Indians ने Delhi Capitals को सही ट्रोल कर दिया है. सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ जब दिल्ली वाले पिट रहे थे, उसी वक्त मुंबई ने सोशल मीडिया इनके गज़ब मजे ले लिए.

Advertisement
Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad
दिल्ली वालों को हैदराबाद ने कूटा, लेकिन मौज तो मुंबई ले गई (PTI)
20 अप्रैल 2024
Updated: 20 अप्रैल 2024 22:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तारीख, 27 मार्च. दिन बुधवार. IPL2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने थी मुंबई. इस दिन हैदराबाद ने ऐसा तहलका मचाया कि दुनिया कांप गई. इन्होंने मुंबई के खिलाफ़ 20 ओवर्स में 277 रन बना डाले. IPL के इतिहास में इतने रन कभी नहीं बने थे. ये बैटिंग देख सोशल मीडिया में खूब रिएक्शन आए. रिएक्ट करने वालों में IPL टीम्स भी शामिल रहीं. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच के दौरान X पर एक वीडियो डाल लिखा था,

'सनराइजर्स के बल्लेबाजों से सवाल, आज नाश्ते में क्या खाया?'

इस ट्वीट को तक़रीबन तीन हफ़्ते हो गए. इसके बाद हैदराबाद के सामने आए दिल्ली वाले. बेचारे अपने घर में पहला ही मैच खेल रहे थे. यहां ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने पावरप्ले में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया. पहले छह ओवर्स में ही इन्होंने 125 रन कूट डाले. मुंबई को मौका मिल गया. इन्होंने दिल्ली का ट्वीट खोजा और क़ोट करते हुए लिखा,

'आ गया स्वाद'

मुंबई के ट्वीट पर फ़ैन्स ने खूब मज़े लिए. इससे पहले, ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग चुनी. और पहले ओवर से ही उन्हें इसका पछतावा होने लगा. ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने पहले ओवर से ही अपने इरादे जाहिए कर दिए. अभिषेक के रूप में हैदराबाद का पहला विकेट सातवें ओवर में गिरा.

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड रिकॉर्ड धुनाई... ऋषभ पंत की टीम को ये मैच हमेशा याद रहेगा!

इस ओवर की दूसरी गेंद पर वह 12 गेंदों पर 46 रन बनाकर आउट हुए. इस पारी में छह छक्के और दो चौके शामिल रहे. तब तक स्कोरबोर्ड पर 131 रन चढ़ चुके थे. 133 के टोटल पर ऐडन मार्करम भी वापस लौट गए. और फिर 154 पर ट्रेविस हेड को कुलदीप यादव ने शिकार बनाया. हेड ने 32 गेंदों पर 89 रन की पारी खेली.

पहले तीनों विकेट कुलदीप ने निकाले. इसके हेनरिख क्लासेन आठ गेंदों पर 15 रन बनाकर अक्षर पटेल का शिकार बने. नितिश कुमार रेड्डी ने 27 गेंद पर 37 रन बनाए. जबकि शहबाज़ अहमद 29 गेंद पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे. हैदराबाद ने बीस ओवर्स में 266 रन बनाए. दिल्ली के लिए कुलदीप ने चार विकेट अपने नाम किए.

यह IPL इतिहास का चौथा सबसे बड़ा टोटल है. इस टूर्नामेंट में सबसे बड़ा टीम टोटल भी हैदराबाद के नाम है. इन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ़ इसी सीजन 287 रन बनाए थे. जबकि दूसरे नंबर पर भी यही टीम है. इसी सीजन इन लोगों ने मुंबई के खिलाफ़ 277 रन बनाए. जबकि नंबर तीन पर कोलकाता नाइट राइडर्स हैं. इन लोगों ने इसी सीजन दिल्ली के खिलाफ़ 272 रन कूटे थे.

वीडियो: रोहित के लिए जान की बाजी लगाने के दावों को प्रीति जिंटा ने फर्जी बता दिया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement