Submit your post

Follow Us

UP: लड़की का नाम सेक्स वीडियो में डालकर वॉट्सऐप पर वायरल कर दिया

उत्तर प्रदेश का हापुड़ ज़िला. यहां एक गांव में रहने वाली रानी (काल्पनिक नाम) इस वक्त बेहद परेशान है. वजह है हापुड़ के लोगों के वॉट्सऐप पर घूम रहा एक सेक्स वीडियो. दरअसल, इस सेक्स वीडियो के ऊपर किसी ने रानी का नाम लिख दिया है. उसके बाद से उसके पास लगातार भद्दे मैसेज आ रहे हैं. लोग उसे अनाप-शनाप बोल रहे हैं. रानी और उसके परिवार का कहना है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं है.

क्या है पूरा मामला?

रानी 18 साल की है. कॉलेज के फर्स्ट ईयर में है. उसने ‘दी लल्लनटॉप’ से संपर्क किया. बताया कि एक सेक्स वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर किसी ने उसके और उसके गांव का नाम लिख दिया है. इस वजह से उसके पैरेंट्स के रिश्तेदार से लेकर हर कोई उन्हें उल्टा-सीधा बोल रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग रानी को मैसेज करके भद्दी बातें बोल रहे हैं. रानी का कहना है,

‘वीडियो में दिखने वाली लड़की मैं नहीं हूं, लेकिन जिस किसी के पास भी ये वीडियो जा रहा है, हर कोई सोच रहा है कि मैं हूं. क्योंकि उस पर मेरा नाम लिखा है और वीडियो में दिखने वाली लड़की 10-20 परसेंट मेरी तरह ही दिख रही है. न तो मैं वीडियो में दिख रहे लड़के को जानती हूं और न ही लड़की को. लेकिन अब ऐसा हो गया है कि मैं जहां भी जा रही हूं, हर कोई मुझे अजीब नज़रों से देख रहा है.’

रानी ने बताया कि उन्हें और उनके परिवार को वॉट्सऐप के जरिए ही ये वीडियो मिला था. उन्हें शक है कि पास के गांव में रहने वाले लड़कों ने वीडियो वायरल किया है. रानी ने बताया कि कुछ लड़के कई दिनों से उससे दोस्ती करना चाह रहे थे. कुछ ने उसे प्रपोज़ भी किया था, लेकिन जब उसने किसी का प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया, तो लड़कों ने उसका नाम डालकर सेक्स वीडियो वायरल कर दिया.

Msg To Rani
वो मैसेज जो रानी को लगातार मिल रहे हैं. कुछ ऐसा लिखा है, जिसे हम दिखा नहीं सकते.

पुलिस में शिकायत की

रानी ने 1 मार्च को पुलिस में शिकायत की. हापुड़ थाना देहात में एप्लीकेशन दिया. पास के गांव में रहने वाले अभिषेक नाम के लड़के के ऊपर वीडियो वायरल करने के आरोप लगाए. पुलिस ने अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने एक दूसरे लड़के शानू का नाम बताया. उसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ की और थोड़ी देर बाद छोड़ दिया.

रानी का आरोप है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. कोई बड़ा एक्शन नहीं ले रही है. ये भी बताया कि पुलिस ने उससे साफ तौर पर ये कह दिया कि वो सारे लड़कों को नहीं पकड़ सकते, इसलिए वो ही अपना नंबर बदल ले.

हमसे पुलिस ने क्या कहा?

हमने हापुड़ थाना देहात के इंस्पेक्टर आर.एस. राणा को कॉल किया. उनसे कई बार पूछने पर भी कि पुलिस की तरफ से क्या कार्रवाई की गई है, जवाब यही दिया गया कि एक मीटिंग चल रही है उसके बाद बात करेंगे. हमने बाद में भी कई बार बात करने की कोशिश की. कॉल किया, लेकिन एक-दो बार रिंग जाने के बाद फोन स्विच-ऑफ आने लगा.

इसी दौरान हमने हापुड़ के एसपी संजीव सुमन को भी कॉल किया. उनके पीए ने कॉल उठाया. उन्होंने हमारी बात सुनी, लेकिन वो जवाब देते उसके पहले ही कॉल कट गया. फिर हमने कई बार कॉल किया, बात नहीं हो सकी. यूपी पुलिस की वेबसाइट पर भी हापुड़ के जिन-जिन पुलिस अधिकारियों के नंबर दिए गए थे, उन्हें कॉल किया गया. बात किसी से नहीं हो सकी.

साइबर सेल में भी शिकायत

रानी ने बताया कि उन्होंने साइबर सेल में भी मामले की शिकायत की, लेकिन वहां उनसे ये कह दिया गया कि जिस वॉट्सऐप से वो शेयर हुआ है, वो इंडिया का नहीं है इसलिए इस मामले में कोई हेल्प नहीं की जा सकती.

महिला हेल्पालाइन ने क्या कहा?

उत्तर प्रदेश में महिला हेल्पलाइन नंबर है 1090. रानी ने बताया कि उन्होंने यहां पर कॉल किया, तो उन्हें एक वॉट्सऐप नंबर देते हुए कहा गया कि वो सारी शिकायत लिखित में दे दें. साथ ही वो वायरल वीडियो और उन्हें आने वाले मैसेज के स्क्रीनशॉट भी दें.

हमारी टीम लगातार पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश में है, लेकिन अभी तक बात नहीं हो पाई है. बात होते ही स्टोरी अपडेट कर दी जाएगी.


वीडियो देखें: जुरासिक पार्क के डायरेक्टर की बेटी मिकेला गिरफ्तार, पॉर्न स्टार बनकर चर्चा में आई थीं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

नॉलेज

बरसों अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप रहीं नीना गुप्ता ने अब बड़ी शॉकिंग बात कही है

#SachKahoonToh हैशटैग के सााथ नीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो मैसेज शेयर किया है.

अब एंजेला मर्केल को पता चल गया होगा कि हाथ न मिलाने पर पीएम मोदी को कैसा लगा था

हाथ मिलाने गईं, लेकिन कुछ और ही हो गया.

सीमा वर्मा, बेटे को पालने के लिए दूसरों के घरों में काम किया, आज रनर बन लाखों कमा रही हैं

कभी पति का उत्पीड़न सहने वाली औरत आज नाम कमा रही है.

इवांका ट्रंप को ताजमहल ले जाने वाले दिलजीत दोसांझ की ये हरकतें कतई 'क्यूट' नहीं हैं

काइली जेनर से प्यार, 'वेरी गुड', लेकिन इज़हार का तरीका, 'नॉट सो गुड'.

कौन हैं वो 11 जाबड़ महिला साइंटिस्ट्स जिनको लेकर सरकार ने बड़ा ऐलान किया है

पहली डॉक्टर से लेकर मिर्गी का इलाज ढूंढने वाली तक.

IAS अधिकारी ने बच्चे की डिलीवरी के लिए सरकारी अस्पताल चुना, वजह जान आप भी सलाम करेंगे

सोशल मीडिया पर इस मां-बेटे की तस्वीर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार का ये 'दूल्हा टेस्ट' क्लियर करना बहुत मुश्किल काम है

अनाथालय में रहने वाली लड़कियों के लिए दूल्हे सरकार ढूंढ रही है

शेफाली वर्मा, जिसने लड़कों के टूर्नामेंट में लड़का बनकर खेला और 'मैन ऑफ दी टूर्नामेंट' बन गई

16 साल की ये लड़की वर्ल्डकप में कमाल पर कमाल कर रही है.

'थप्पड़' में तापसी पन्नू ने जो किया वो 15 साल पहले कर देनेवाली प्रतिमा सिन्हा की कहानी

जिस आदमी ने हाथ उठाया, उस आदमी की ज़रूरत ज़िंदगी में कभी नहीं पड़ी.

13 साल की बच्ची ने ऐसा कमाल किया कि माइक्रोसॉफ्ट के CEO सत्य नडेला भी तारीफ़ कर रहे हैं

नम्या जोशी सातवीं में पढ़ती हैं, लेकिन विदेशों में बैठे टीचर्स को ट्रेन करती हैं.