Submit your post

Follow Us

ड्राइवर्स ने गुड़गांव से इंजिनियर लड़की को कैब में बैठाया, ग्रेटर नोएडा ले जाकर गैंगरेप किया

ग्रेटर नोएडा में 18 नवंबर के दिन 23 साल की एक लड़की का गैंगरेप हुआ. ओला कैब ड्राइवर और उसके साथी ने मिलकर लड़की का रेप किया. हालांकि ऐसा ओला की ड्यूटी पर नहीं किया.

लड़की सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. गुड़गांव में जॉब करती है. उसे गुड़गांव से यमुना एक्सप्रेसवे लाया गया. फिर सुनसान जगह ले जाकर रेप किया गया. उसके बाद लड़की को एक मेट्रो स्टेशन के पास छोड़कर दोनों आरोपी फरार हो गए.

हमने इस मामले को ठीक-ठीक तरह से जानने के लिए ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाने के प्रभारी सुजीत उपाध्याय से बात की. जो भी हमें पता लगा, आगे बता रहे हैं-

18 नवंबर की तारीख थी. सुबह के 8.30 बज रहे थे. सोनी (काल्पनिक नाम) को गुड़गांव से कश्मीरी गेट जाना था. वो ओला कैब बुक कर रही थी. लेकिन फोन में बैटरी नहीं थी. ऑनलाइन बुकिंग करते-करते ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. सोनी को जल्दी पहुंचना था. उसने हाथ देकर एक कैब को रोका. वो कैब भी ओला की थी. ड्राइवर का नाम मोंटू था. सोनी ने मोंटू से पूछा कि क्या वो कश्मीरी गेट चलेगा. उसने हां कहा. वो गाड़ी में बैठ गई. कैब चलने लगी.

मोंटू लगातार फोन पर अपने एक दोस्त से बात कर रहा था. रास्ते में उसका दोस्त भी कैब में बैठ गया. उसका नाम राजीव था. फिर उन्होंने कैब का रास्ता बदल दिया. कश्मीरी गेट जाने की बजाय कैब को ग्रेटर नोएडा की तरफ लेकर चले गए. यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक सुनसान जगह पर ले जाकर उन्होंने गाड़ी रोकी. फिर सोनी को डराया धमकाया. चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. फिर एक-एक करके उसका गैंगरेप किया.

Gangrape In Greater Noida 1
लड़की का गैंगरेप करने वाले दोनों ओला ड्राइवर्स.

अपना काम खत्म करने के बाद वो लोग ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे. जहां उन्होंने सोनी को कैब से उतार दिया. फिर फरार हो गए. उस वक्त सुबह के करीब 11.30 बज रहे थे. सोनी की हालत बहुत खराब थी. उसने पास से गुजरने वाले लोगों से मदद मांगी. फोन उधार लेकर 100 नंबर डायल किया. पुलिस की टीम मौके पर पहंची. सोनी ने पूरी घटना बताई. जांच होने पर पता चला कि मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 पुलिस स्टेशन का है. केस 18 नवंबर की शाम तक बीटा-2 थाने को सौंप दिया गया.

थाने में सोनी ने बताया कि उसके पास दोनों आरोपियों में से एक का मोबाइल नंबर है. उसने बताया कि जब वो कैब में थी, तब मोंटू और राजीव आपस में पेटीएम से कुछ पैसों का लेन-देन कर रहे थे. उसी दौरान दोनों में से एक ने अपना मोबाइल नंबर दूसरे बंदे को बताया था. तभी सोनी ने चुपके से नंबर नोट कर लिया था. उसने वो नंबर पुलिस को दिया. पुलिस ने ओला कंपनी को कॉन्टैक्ट किया. मेल किया. नंबर के बारे में जानकारी ली. ये भी पूछा कि 18 नवंबर के दिन उस नंबर ने सबसे ज्यादा बार किससे बात की.

ओला कंपनी ने 19 नवंबर के दिन पुलिस को जवाब दिया. बताया कि जो नंबर उन्हें भेजा गया था, वो उनके पास रजिस्टर्ड है. इसके अलावा एक दूसरा नंबर भी दिया. जो कि कैब में सवार दूसरे ड्राइवर का था. वो नंबर भी ओला में रजिस्टर्ड था. यानी मोंटू और राजीव दोनों ही ओला के रजिस्टर्ड ड्राइवर्स थे.

ओला ने पुलिस को दोनों ड्राइवर्स के नंबर्स और कैब का नंबर दिया. जिसके बाद पुलिस ने कैब को खोजना शुरू किया. परी चौक के पास 19 नवंबर की शाम पुलिस को वो कैब दिखी. उसे रोकने की कोशिश की गई. तभी कैब में बैठे मोंटू और राजीव ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. और दोनों को पकड़ लिया. दोनों घायल हैं और इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों के पास से एक तमंचा और एक चाकू भी बरामद हुआ है. वहीं लड़की का मेडिकल टेस्ट भी करा लिया गया है.


वीडियो देखें:

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

नॉलेज

दुर्गा नारायण भागवत: वो मराठी लेखिका जिन्होंने सरकार के सारे सम्मान ठुकरा दिए

साहित्य में इतिहास रचा, इमरजेंसी के खिलाफ खड़ी हुईं, ज्ञानपीठ लेने से इनकार कर दिया.

केंद्र ने पूछा- सेना में परमानेंट कमीशन कैसे दें? महिला अफसरों ने इतनी वजहें गिना दीं

अभी महिलाएं 14 साल में रिटायर कर दी जाती हैं, कमांड पोस्ट तक नहीं पहुंचतीं.

तीन साल पहले आदमी ने सेक्स चेंज कराया, रेलवे ने अब माना कि वो महिला हैं

2017 में राजेश सेक्स चेंज करवाकर सोनिया पांडे बन गए थे.

वरुण ग्रोवर ने नेल पॉलिश लगाई और परेशानी ज़माने को हो गई

सवालों के जवाब में वरुण ने पूछे कुछ जरूरी सवाल.

गोरा करने वाली क्रीम बेचने के ऐड बनाए, तो सरकार जेल भेज देगी

क्या है ड्रग्स एंड मैजिक रेमेडीज (ऑब्जेक्शनेबल एड्वर्टिजमेंट) एक्ट, जिसमें बदलाव होने वाले हैं?

कौन हैं नैंसी पेलोसी, जिन्होंने ट्रंप के सामने उनका भाषण फाड़ डाला!

इससे पहले भी एक बार वो ट्रंप का मज़ाक उड़ा चुकी हैं.

अब सिंगल औरतें भी किराए पर कोख ले पाएंगी!

सरोगेसी रेगुलेशन बिल: सेलेक्ट कमिटी ने कहा सिंगल औरतों को भी सरोगेसी का ऑप्शन मिलना चाहिए.

बीना दास: 21 साल की वो स्वतंत्रता सेनानी, जो डिग्री लेने पहुंचीं और चीफ गेस्ट पर गोलियां दाग दीं

आज के ही दिन कलकत्ता यूनिवर्सिटी को थर्राया था बीना दास ने.

कौन हैं शाहीन बाग़ में बुर्का पहने पकड़ी गईं गुंजा कपूर, जिन्हें PM मोदी फॉलो करते हैं

कभी राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी थी गुंजा कपूर ने.

केंद्र ने कोर्ट से कहा- सेना में महिलाओं को कमांड पोस्ट कैसे दें, मैटरनिटी लीव देनी पड़ जाएगी

महिला ऑफिसर अभी सिर्फ शॉर्ट सर्विस कमीशन पर रखी जाती हैं आर्मी में.