The Lallantop
Advertisement

औरत को बांधकर आंख में एसिड डाला, फिर 11 साल के बेटे से जबरन रेप करवाया

दोनों के हाथ-पैर बांधकर उनका मुंडन भी कर दिया.

Advertisement
Img The Lallantop
प्रतीकात्मक तस्वीर.
font-size
Small
Medium
Large
10 अक्तूबर 2019 (Updated: 10 अक्तूबर 2019, 14:08 IST)
Updated: 10 अक्तूबर 2019 14:08 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अमेरिका में एक स्टेट है एरिजोना. यहां एक सिटी है किंगमेन. यहां एक आदमी ने अपनी एक महिला रिश्तेदार को बंधक बनाकर, उसकी आंखों में एसिड डाला. फिर उसी औरत के 11 साल के बेटे से जबरन उसका रेप करवाया. फिर उन दोनों पर दबाव डाला कि वो दोनों उसके साथ सेक्स करें. दोनों के हाथ-पैर बांधकर पीटा. ये सब वो लगातार 4 दिन तक करता रहा. इस मामले में अब उस आदमी को कोर्ट में ट्रायल का सामना करना होगा.

आदमी का नाम है जैरी गिलिगन. उम्र है 72 साल. मामला है साल 2016 का. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैरी उस औरत का रिश्तेदार था. (एक बात नोट कर लें, किसी भी रिपोर्ट में ये नहीं बताया गया है कि उस औरत से जैरी का क्या रिश्ता है.) करीब दो साल से वो उस औरत और उसके बेटे को परेशान कर रहा था. फिर 2016 के सितंबर महीने में उसने उन दोनों को अपने घर के एक कमरे में कैद कर लिया. जैरी ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया. उसने घटना के बाद उसने दोनों का मुंडन भी कर दिया.


जैरी गिलिगन.
जैरी गिलिगन.

ये मामला पुलिस तक तब पहुंचा, जब औरत अपना इलाज कराने के लिए किंगमेन अस्पताल गई. पुलिस ने औरत की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया. जैरी के घर पहुंची और छानबीन की. वहां ऐसे सबूत मिले, जो औरत के आरोपों की पुष्टि कर रहे थे. पुलिस ने फिर साल 2016 में 17 सितंबर के दिन जैरी को गिरफ्तार किया. और अब मामला कोर्ट में है.

एक और बात, जैरी ने 1980 में अपने सौतेले पिता का मर्डर भी किया था. पुलिस ने उसे 1988 में गिरफ्तार किया था. जैरी को 25 साल की सज़ा भी हुई थी. वो अक्टूबर, 2014 में रिहा हो गया था.



वीडियो देखें:

thumbnail

Advertisement

Advertisement