The Lallantop
Advertisement

'Darlings' की रिलीज से पहले ही #BoycottAliaBhatt ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा?

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' कल यानी 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. लेकिन ट्विटर पर कई लोगों ने उन्हें बॉयकॉट करने की मुहिम सी छेड़ दी है.

Advertisement
alia bhatt, twitter, boycott alia bhatt
डार्लिंग्स पोस्टर और आलिया भट्ट (फोटो-इंस्टाग्राम)
4 अगस्त 2022 (Updated: 4 अगस्त 2022, 21:12 IST)
Updated: 4 अगस्त 2022 21:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अगली NETFLIX फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें आलिया एक घरेलू हिंसा की शिकार औरत का किरदार निभा रही हैं. लेकिन फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले हैशटैग #BoycottAliaBhatt ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है. वजह ये कि फिल्म के ट्रेलर में आलिया अपने पति को मारते हुए नजर आ रही हैं. इसके बाद आलिया पर घरेलू हिंसा (Domestic Voilence) को बढ़ावा देने का आरोप लगा है.

ट्रेंड हुआ #BoycottAliaBhatt

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट अपने पति को तवे से पीटती हैं. उसके चेहरे को पानी के टैंक में डुबोती हैं, कुर्सी से बांधती हैं और मारने की बजाय उसके साथ ठीक उसी तरह से व्यवहार करती है जैसा उसने पहले आलिया के साथ किया था. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद लोगों ने आलिया पर कई आरोप लगाए. एक यूजर ने लिखा,

"जेंडर की परवाह किए बिना सभी विक्टिम पर विश्वास करना चाहिए. #BoycottAliaBhatt."

सौरभ नाम के एक यूजर ने कहा, 

"ये सब बहुत सेंसिटिव है. इस पोस्टर को देख कर मैं बस सभी से अपील कर सकता हूं. आलिया भट्ट को बॉयकॉट करिए."

अंबर नाम के यूजर ने आलिया का एक फोटो शेयर करते हुए कहा, 

"ये  एक कुप्रथा रानी है जो पुरुषों पर होने वाली घरेलू हिंसा को बढ़ावा देती है."

वहीं प्रसाद नाम के एक यूजर ने कहा, 

"#BoycottAliaBhatt अब भारत में ट्रेंड करने लगा है. आलिया भारत की ऐम्बर हर्ड हैं. इन्होंने घरेलू हिंसा का प्रचार करने वाली फिल्म बनाई है." 
 

एक और यूजर ने लिखा, 

"#BoycottAliaBhatt जो पुरुषों पर घरेलू हिंसा का प्रचार कर रही है. सोचिए अगर इस फिल्म में जेंडर अलग होता तो?"

एक ने लिखा, 

"जैसे कि एक नेपो बच्चा होना आलिया के लिए काफी नहीं था. उसने ऐसी फिल्म बनाई और एक ऐसी औरत का किरदार निभाया जो घरेलू हिंसा को बढ़ावा देती है. और विक्टिम का मजाक उड़ाती है. इस फिल्म से घरेलू हिंसा के विक्टिम को ठेस पहुंची है."

फिल्म की बात करें तो फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में आलिया और विजय के साथ शेफाली शाह लीड रोल में हैं. ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी के रूप में आलिया और शेफाली शाह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को जसमीत के. रीन ने डायरेक्ट किया है. सोशल मीडिया पर #BoycottAliaBhatt के साथ #BoycottLalSinghChadda और #BoycottRakshabandhan भी ट्रेंड कर रहा है. लाल सिंह चड्ढा अभिनेता आमिर खान की फिल्म है, जबकि रक्षाबंधन में अभिनेता अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. 

वीडियो सोशल लिस्ट: 'लाल सिंह चड्डा' बॉयकॉट करने वाले करीना कपूर खान की ये बात नहीं झेल पाएंगे

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement