Submit your post

Follow Us

कभी क्राइम करने वालों को सजा देता था ये आदमी, अब खुद ही ऐसा क्राइम किया कि वीडियो वायरल हो गया

191
शेयर्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक घर के अंदर का है. इसमें दो आदमी और एक महिला मिलकर दूसरी किसी महिला को मार रहे हैं, उसे परेशान कर रहे हैं. वीडियो देखकर तब रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब उस महिला के दो छोटे बच्चे अपनी मां को बचाने की कोशिश करते हैं और पीटने वालों पर बच्चों के बचाव का कोई फर्क नहीं पड़ता.

वीडियो कहां का है?

द न्यूज मिनट की रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो 20 अप्रैल, 2019 की रात 11 बजे का है. वीडियो में जो दो आदमी दिख रहे हैं, वो बाप-बेटे हैं. पिता का नाम है जस्टिस नूटी रामामोहणा राव, जो हैदराबाद और मद्रास हाई कोर्ट के जज रहे हैं और 2017 में रिटायर हुए हैं. उनके बेटे का नाम है नूति वशिष्ठ. वीडियो में दो महिलाएं भी हैं. एक महिला जस्टिस नूटी रामामोहणा राव की पत्नी नूति दुर्गा जया लक्ष्मी हैं. और जो महिला पिट रही है, वो कोई और नहीं, इन्हीं जज साहब की बहू है. जज साहब के बेटे नूति वशिष्ठ की पत्नी सिंधु.

पति, सास और ससुर तीनों ही मिलकर सिंधू को मार रहे हैं, उसे धक्का दे रहे हैं, उसके उपर चिल्ला रहे हैं. वो भागने की कोशिश करती है, तो उसकी सास  नूति दुर्गा जया लक्ष्मी उसे दरवाजे के बाहर जाने नहीं दे रही है. सिंधू के बच्चों को वहां से हटाने की कोशिश कर रहे हैं. एक बच्चा जो काफी छोटा है, वो अपनी मां को पकड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उस बच्चे का पिता, दादा और दादी तीनों मिलकर बच्चे को एक सोफे पर बिठा देते हैं. कुछ देर बाद एक और महिला घर में आती है, जो घर की हेल्पर है. वो सिंधू को पकड़कर बाहर ले जाने की कोशिश करती है, सभी उसकी मदद करते हैं, लेकिन सिंधु ज़मीन पर लेट जाती है. फिर भी सिंधु के ससुर और हैदराबाद हाई कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस नूटी रामामोहणा राव उसे घसीटकर बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.

नूति वशिष्ठ और सिंधु. जब शादी हुई थी तो कितने खुश नज़र आ रहे थे. अब नूति का सिंधु को पीटते हुए वीडियो दुनिया देख रही है.
नूति वशिष्ठ और सिंधु. जब शादी हुई थी तो कितने खुश नज़र आ रहे थे. अब नूति का सिंधु को पीटते हुए वीडियो दुनिया देख रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिंधू ने परिवार की पूरी कहानी भी बताई है. द न्यूज मिनट से बातचीत में सिंधू ने बताया-

‘मेरे पति मुझे प्रताड़ित करते थे और दहेज की डिमांड करते थे. लेकिन दूसरी शादियों की तरह मैं भी इस तरह की हिंसा को सह रही थी. उस रात मेरे सास-ससुर, पति और बच्चे मूवी के लिए गए थे. रात में वो वापस आए. और उस समय मैं सो रही थी. आते ही मारने लगे. कहने लगे कि उनकी जॉब में मेरी वजह से प्रमोशन नहीं हो रहा है. बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी. सास-ससुर कमरे में आए, पर उन्होंने बचाने के बजाए मुझे ही मारना शुरू कर दिया.’

सिंधू ने बताया-

‘मुझे इतना मारा गया कि मैं खड़ी नहीं हो पा रही थी. जगह-जगह से कपड़े फट गए थे. शरीर ढंकने के लिए जब मैंने कपड़ा मांगा तो मेरी सास ने शरीर पर एक चादर डाल दिया. मेरी सास मुझे पागल कहती हैं और कहती हैं कि अपने पागलपन का इलाज़ करवाओ.’

सिंधु को उसके ससुरालवालों ने इतना मारा कि उसके कपड़े फट गए और शरीर ढंकने के लिए चादर दी गई.
सिंधु को उसके ससुरालवालों ने इतना मारा कि उसके कपड़े फट गए और शरीर ढंकने के लिए चादर दी गई.

अपने ससुरालवालों की पिटाई से घायल सिंधु खुद इलाज के लिए अस्पताल गई. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, सिंधु के शरीर पर काफी घाव और खरोंचें थीं. कई हिस्से नीले पड़ गए थे. वहां पर ससुरालवालों को ये चिंता था कि सिंधु कहीं किसी से कुछ कह न दे, लेकिन सिंधु ने किसी से कुछ नहीं कहा और अपने मायके चली गई. ये 26 अप्रैल, 2019 की बात है. 27 अप्रैल को सिंधु ने पुलिस कंप्लेन की और अपने बच्चों की कस्टडी मांगी. इसके लिए वो अपने ससुराल के घर के सामने धरने पर भी बैठी. उस वक्त उसके पति, सास और ससुर ने बेटी को उसके हवाले कर दिया और बाद में छोटे बेटे को भी सौंप दिया.

सिंधु अपने पति और सास-ससुर के साथ. फोटो- द न्यूज़ मिनट.
सिंधु अपने पति और सास-ससुर के साथ. फोटो- द न्यूज़ मिनट.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंधु के ससुरालवाले दहेज मांगते थे, क्योंकि वो अपने बेटे का कोई कंस्ट्रक्शन बिजनेस शुरू करना चाहते थे. इसके लिए उन्हें पैसे चाहिए थे. जब सिंधु मना कर देती थी. तो उसे मारा-पीटा जाता था. सिंधु के मुताबिक, उसने ये वीडियो अप्रैल में ले लिए थे. पर जब वशिष्ठ ने डाइवोर्स फाइल किया, तब उसने ये वीडियो रिलीज किया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जज और  परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 323 और 406 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, सिंधु ने अपने स्टेमेंट में पूरी बात बताई है. वो वीडियो को एक मजबूत सबूत के तौर पर पेश कर सकते हैं. मामले की सुनवाई 23 सितंबर को होनी है. पुलिस चार्जशीट फाइल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज जब्त करना चाहते थे और इसके लिए वो मजिस्ट्रेट के ऑर्डर का भी इंतजार कर रहे थे. पर अब वीडियो वायरल होने से उन्हें केस की जांच करने में आसानी होगी.


वीडियो देखें : स्वामी चिन्मयानंद को यूपी एसआईटी ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

नॉलेज

6 साल की उम्र में आंखें खो दी थीं, आज ब्रेल लिपि से पढ़कर IAS बनने वाली पहली महिला हैं

जिस तरह आंखें गईं, वो किस्सा दिल तोड़ने वाला है.

बीबी अमर कौर: वो स्वतंत्रता सेनानी जिन्होंने लाहौर के जेल गेट पर तिरंगा फहराया

अंग्रेजों से लड़ती रहीं, पर हार नहीं मानी

तेजस एक्सप्रेस की अटेंडेंट्स की तस्वीरें देखकर हंस रहे हैं, तो ये पढ़ लीजिए

दो बातें हैं, समझ में आए तो थैंक यू बोल देना.

लड़के ने पूछा, 'औरत को सेक्सी बनाने की दवा बताएं', जवाब में दो दवाओं का नाम मिला

सभी लड़के ये दवा लेकर देखें, आपकी गर्लफ्रेंड और पत्नी को लाभ होगा.

शादी के पहले 'गलती' कर चुकी लड़की को फिर 'कुंवारी' बनाने का दावा करती सर्जरी

ऐसा माना जाता है कि औरतों में एक झिल्ली होती है. जो पहला संबंध बनाने में टूटती है. ये कितना सच है?

कल्कि जैसी एक गैर-शादीशुदा, प्रेगनेंट औरत की हमें बेहद जरूरत है

जिनके लिए मां बनना उतना ही नॉर्मल है जितना मां न बनना.

लड़की होने की वजह से क्रिकेट अकैडमी में जगह नहीं मिली, तो बाल कटाकर ले लिया लड़के का रूप

पड़ोसी ताने मारते थे, मगर शैफाली डटी रहीं.

13 साल की शादी में कभी घूंघट नहीं छोड़ा, वोट मांगने के लिए बिना पर्दा पहुंचीं बीजेपी प्रत्याशी

आशा रानी उकलाना सीट से उम्मीदवार हैं.

बीजेपी यूथ विंग का 'अहम' सदस्य लड़कियों को मैसेज कर 'हनीमून' मनाने के लिए कहता था!

खुद को ये लड़का राष्ट्रवादी विचारक और सोशल वर्कर बताता है.

गलत साइड से आ रही बस को स्कूटर पे चल रही लड़की ने गजब सबक सिखाया

अक्सर लोग बस जैसे भारी वाहन से बचते हैं. मगर इस लड़की ने बता दिया बॉस कौन है.