Submit your post

Follow Us

कभी क्राइम करने वालों को सजा देता था ये आदमी, अब खुद ही ऐसा क्राइम किया कि वीडियो वायरल हो गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक घर के अंदर का है. इसमें दो आदमी और एक महिला मिलकर दूसरी किसी महिला को मार रहे हैं, उसे परेशान कर रहे हैं. वीडियो देखकर तब रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब उस महिला के दो छोटे बच्चे अपनी मां को बचाने की कोशिश करते हैं और पीटने वालों पर बच्चों के बचाव का कोई फर्क नहीं पड़ता.

वीडियो कहां का है?

द न्यूज मिनट की रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो 20 अप्रैल, 2019 की रात 11 बजे का है. वीडियो में जो दो आदमी दिख रहे हैं, वो बाप-बेटे हैं. पिता का नाम है जस्टिस नूटी रामामोहणा राव, जो हैदराबाद और मद्रास हाई कोर्ट के जज रहे हैं और 2017 में रिटायर हुए हैं. उनके बेटे का नाम है नूति वशिष्ठ. वीडियो में दो महिलाएं भी हैं. एक महिला जस्टिस नूटी रामामोहणा राव की पत्नी नूति दुर्गा जया लक्ष्मी हैं. और जो महिला पिट रही है, वो कोई और नहीं, इन्हीं जज साहब की बहू है. जज साहब के बेटे नूति वशिष्ठ की पत्नी सिंधु.

पति, सास और ससुर तीनों ही मिलकर सिंधू को मार रहे हैं, उसे धक्का दे रहे हैं, उसके उपर चिल्ला रहे हैं. वो भागने की कोशिश करती है, तो उसकी सास  नूति दुर्गा जया लक्ष्मी उसे दरवाजे के बाहर जाने नहीं दे रही है. सिंधू के बच्चों को वहां से हटाने की कोशिश कर रहे हैं. एक बच्चा जो काफी छोटा है, वो अपनी मां को पकड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उस बच्चे का पिता, दादा और दादी तीनों मिलकर बच्चे को एक सोफे पर बिठा देते हैं. कुछ देर बाद एक और महिला घर में आती है, जो घर की हेल्पर है. वो सिंधू को पकड़कर बाहर ले जाने की कोशिश करती है, सभी उसकी मदद करते हैं, लेकिन सिंधु ज़मीन पर लेट जाती है. फिर भी सिंधु के ससुर और हैदराबाद हाई कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस नूटी रामामोहणा राव उसे घसीटकर बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.

नूति वशिष्ठ और सिंधु. जब शादी हुई थी तो कितने खुश नज़र आ रहे थे. अब नूति का सिंधु को पीटते हुए वीडियो दुनिया देख रही है.
नूति वशिष्ठ और सिंधु. जब शादी हुई थी तो कितने खुश नज़र आ रहे थे. अब नूति का सिंधु को पीटते हुए वीडियो दुनिया देख रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिंधू ने परिवार की पूरी कहानी भी बताई है. द न्यूज मिनट से बातचीत में सिंधू ने बताया-

‘मेरे पति मुझे प्रताड़ित करते थे और दहेज की डिमांड करते थे. लेकिन दूसरी शादियों की तरह मैं भी इस तरह की हिंसा को सह रही थी. उस रात मेरे सास-ससुर, पति और बच्चे मूवी के लिए गए थे. रात में वो वापस आए. और उस समय मैं सो रही थी. आते ही मारने लगे. कहने लगे कि उनकी जॉब में मेरी वजह से प्रमोशन नहीं हो रहा है. बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी. सास-ससुर कमरे में आए, पर उन्होंने बचाने के बजाए मुझे ही मारना शुरू कर दिया.’

सिंधू ने बताया-

‘मुझे इतना मारा गया कि मैं खड़ी नहीं हो पा रही थी. जगह-जगह से कपड़े फट गए थे. शरीर ढंकने के लिए जब मैंने कपड़ा मांगा तो मेरी सास ने शरीर पर एक चादर डाल दिया. मेरी सास मुझे पागल कहती हैं और कहती हैं कि अपने पागलपन का इलाज़ करवाओ.’

सिंधु को उसके ससुरालवालों ने इतना मारा कि उसके कपड़े फट गए और शरीर ढंकने के लिए चादर दी गई.
सिंधु को उसके ससुरालवालों ने इतना मारा कि उसके कपड़े फट गए और शरीर ढंकने के लिए चादर दी गई.

अपने ससुरालवालों की पिटाई से घायल सिंधु खुद इलाज के लिए अस्पताल गई. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, सिंधु के शरीर पर काफी घाव और खरोंचें थीं. कई हिस्से नीले पड़ गए थे. वहां पर ससुरालवालों को ये चिंता था कि सिंधु कहीं किसी से कुछ कह न दे, लेकिन सिंधु ने किसी से कुछ नहीं कहा और अपने मायके चली गई. ये 26 अप्रैल, 2019 की बात है. 27 अप्रैल को सिंधु ने पुलिस कंप्लेन की और अपने बच्चों की कस्टडी मांगी. इसके लिए वो अपने ससुराल के घर के सामने धरने पर भी बैठी. उस वक्त उसके पति, सास और ससुर ने बेटी को उसके हवाले कर दिया और बाद में छोटे बेटे को भी सौंप दिया.

सिंधु अपने पति और सास-ससुर के साथ. फोटो- द न्यूज़ मिनट.
सिंधु अपने पति और सास-ससुर के साथ. फोटो- द न्यूज़ मिनट.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंधु के ससुरालवाले दहेज मांगते थे, क्योंकि वो अपने बेटे का कोई कंस्ट्रक्शन बिजनेस शुरू करना चाहते थे. इसके लिए उन्हें पैसे चाहिए थे. जब सिंधु मना कर देती थी. तो उसे मारा-पीटा जाता था. सिंधु के मुताबिक, उसने ये वीडियो अप्रैल में ले लिए थे. पर जब वशिष्ठ ने डाइवोर्स फाइल किया, तब उसने ये वीडियो रिलीज किया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जज और  परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 323 और 406 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, सिंधु ने अपने स्टेमेंट में पूरी बात बताई है. वो वीडियो को एक मजबूत सबूत के तौर पर पेश कर सकते हैं. मामले की सुनवाई 23 सितंबर को होनी है. पुलिस चार्जशीट फाइल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज जब्त करना चाहते थे और इसके लिए वो मजिस्ट्रेट के ऑर्डर का भी इंतजार कर रहे थे. पर अब वीडियो वायरल होने से उन्हें केस की जांच करने में आसानी होगी.


वीडियो देखें : स्वामी चिन्मयानंद को यूपी एसआईटी ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

नॉलेज

वजन घटाने वाली पिल खाई, अगले दिन लड़की की मौत हो गई

ऑनलाइन भी ऐसी दवाएं खूब बिकती हैं

कार्तिक आर्यन ने सही कहा, आयुष्मान खुराना और उनकी तुलना हर मायने में गलत है

फिल्मों में सेक्सिस्ट डायलॉग्स बोलने वाले कार्तिक असल जिंदगी में भी औरतों के बारे में और बुरा बोल गए हैं.

दुर्गा नारायण भागवत: वो मराठी लेखिका जिन्होंने सरकार के सारे सम्मान ठुकरा दिए

साहित्य में इतिहास रचा, इमरजेंसी के खिलाफ खड़ी हुईं, ज्ञानपीठ लेने से इनकार कर दिया.

केंद्र ने पूछा- सेना में परमानेंट कमीशन कैसे दें? महिला अफसरों ने इतनी वजहें गिना दीं

अभी महिलाएं 14 साल में रिटायर कर दी जाती हैं, कमांड पोस्ट तक नहीं पहुंचतीं.

तीन साल पहले आदमी ने सेक्स चेंज कराया, रेलवे ने अब माना कि वो महिला हैं

2017 में राजेश सेक्स चेंज करवाकर सोनिया पांडे बन गए थे.

वरुण ग्रोवर ने नेल पॉलिश लगाई और परेशानी ज़माने को हो गई

सवालों के जवाब में वरुण ने पूछे कुछ जरूरी सवाल.

गोरा करने वाली क्रीम बेचने के ऐड बनाए, तो सरकार जेल भेज देगी

क्या है ड्रग्स एंड मैजिक रेमेडीज (ऑब्जेक्शनेबल एड्वर्टिजमेंट) एक्ट, जिसमें बदलाव होने वाले हैं?

कौन हैं नैंसी पेलोसी, जिन्होंने ट्रंप के सामने उनका भाषण फाड़ डाला!

इससे पहले भी एक बार वो ट्रंप का मज़ाक उड़ा चुकी हैं.

अब सिंगल औरतें भी किराए पर कोख ले पाएंगी!

सरोगेसी रेगुलेशन बिल: सेलेक्ट कमिटी ने कहा सिंगल औरतों को भी सरोगेसी का ऑप्शन मिलना चाहिए.

बीना दास: 21 साल की वो स्वतंत्रता सेनानी, जो डिग्री लेने पहुंचीं और चीफ गेस्ट पर गोलियां दाग दीं

आज के ही दिन कलकत्ता यूनिवर्सिटी को थर्राया था बीना दास ने.