Submit your post

Follow Us

बीजेपी यूथ विंग का 'अहम' सदस्य लड़कियों को मैसेज कर 'हनीमून' मनाने के लिए कहता था!

ट्विटर पर करोड़ों-करोड़ों लोगों का अकाउंट है. इन अकाउंट्स में से एक अकाउंट आकिब मीर का भी है. @AQUIBMIR7 इस यूज़र नेम के साथ. इन भाई साहब ने अपने परिचय में जो जानकारी दी है, उसके मुताबिक वो राजनेता हैं. बीजेपी के यूथ विंग यानी भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के बहुत अहम सदस्य हैं. राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं. विचारक हैं. सोशल वर्कर हैं. इनके लिए देश ही इनकी ज़िंदगी है. रहने वाले जम्मू कश्मीर के हैं. जुलाई 2017 में इन्होंने ट्विटर जॉइन किया था. बीजेपी के कई बड़े-बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवाई थी और उन्हें सोशल मीडिया पर डाल रखा था.

आकिब मीर का ट्विटर अकाउंट. ध्यान से देखिए. खुद को राष्ट्रवादी बताते हैं.
आकिब मीर का ट्विटर अकाउंट. ध्यान से देखिए. खुद को राष्ट्रवादी बताते हैं.

अब मुद्दे पर आते हैं. मुद्दा ये है कि ट्विटर पर इनकी धज्जियां उड़ रही हैं. इनके ऊपर आरोप लग रहे हैं कि ये खुद को कश्मीरी बताकर लोगों की हमदर्दी पाने की कोशिश करते हैं. असल में ये जम्मू के डोडा के रहने वाले हैं. कश्मीरी होने का चोगा पहनकर ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स बढ़ा रहे हैं. लड़कियों से बात करके उन्हें परेशान करते हैं. धमकी देते हैं. लड़कों को भी परेशान करते हैं. झूठा राष्ट्रवाद दिखाकर बीजेपी में अच्छी पोस्ट पाने की कोशिश में हैं. 30 सितंबर की शाम जुनैद खान नाम के एक आदमी ने आकिब मीर के खिलाफ ट्वीट किया और कुछ स्क्रीनशॉट भी डाले. जो स्क्रीनशॉट डाले गए, उनमें ये दिख रहा है कि आकिब मीर एक लड़की से बात कर रहे हैं. और पूछ रहे हैं कि क्या वो घर पर है? क्या उसका पति उसके साथ है? क्या उसके बच्चे हैं? वहीं लड़की लगातार मना कर रही है कि वो इन सारे सवालों का जवाब नहीं देगी. ये भी कह रही है कि उससे ऐसे सवाल न पूछे जाएं. ये बातचीत 24 अगस्त 2019 के दिन की है.

जुनैद ने फिर कुछ और लड़कियों के साथ हुई आकिब मीर की बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए. इन चैट्स में आकिब एक लड़की से पूछ रहा है कि क्या उसका कोई बॉयफ्रेंड है? लड़की जब कहती है कि नहीं है, तो आकिब कहता है कि फिर उसका चांस बनता है. फिर वो लड़की से शादी करने के लिए पूछता है. कहता है कि शादी के बाद हनीमून ज़रूरी है, जैसे 370 को खत्म करना ज़रूरी था.

 

फिर जुनैद ने और भी कई सारी लड़कियों की चैट के स्क्रीनशॉट डाले. इन सारे ट्वीट्स के बाद जुनैद ने ये भी बताया कि आकिब मीर ने उन्हें मैसेज करके कहा है कि वो ये सारे ट्वीट क्यों कर रहे हैं? साथ ही ये भी कहा कि वो सारे ट्वीट डिलीट कर दें.

जुनैद के ट्वीट्स के बाद कई सारे लोग उनकी बात के सपोर्ट में आए. कुछ लड़कियों ने खुद आकिब मीर के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट डाले. और बताया कि आकिब मीर ने उन्हें भी परेशान करने की, धमकाने की कोशिश की. इन सारी चैट्स के स्क्रीनशॉट के मुताबिक, आकिब लड़कियों को ट्वटिर पर पहले मैसेज करता है. बात करता है. फिर फोन नंबर मांगता है. एक-दूसरे को जानने की बात करता है. गर्लफ्रेंड बनने के लिए पूछता है. एक लड़की ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि वो आकिब को एक शरीफ लड़का समझती थी. इसलिए ट्विटर पर फॉलो कर रही थी. और वॉट्सऐप नंबर भी दे दिया था. लेकिन आकिब ने वॉट्सऐप मैसेज करके उसके साथ रिलेशनशिप में जाने की मांग कर डाली.

एक लड़की ने ये स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.
एक लड़की ने ये स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

एक और बात जितने भी स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं, उन सबसे ये पता चलता है कि आकिब दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ता है. जूलॉजी का स्टूडेंट है. अब लोग इन्हें दुनिया का सबसे घटिया आदमी बता रहे हैं.

लोग आकिब मीर के बारे में ये ट्वीट कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि उन्हें आकिब पर भरोसा था. लेकिन अब नहीं.
लोग आकिब मीर के बारे में ये ट्वीट कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि उन्हें आकिब पर भरोसा था. लेकिन अब नहीं.
लोग आकिब मीर के बारे में ये ट्वीट कर रहे हैं.
लोग आकिब मीर के बारे में ये ट्वीट कर रहे हैं.

रायता फैलने के बाद आकिब मीर ने सफाई दी. उन्होंने जुनैद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. हमारे पास शिकायत की कॉपी है. जिसमें तारीख 1 अक्टूबर लिखी हुई है. शिकायत हज़रत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन में की गई है. लिखा है,

‘मैं आकिब मीर, जम्मू कश्मीर का रहने वाला हूं. दोदा ज़िले के गंडोह तहसील का रहने वाला हूं. जर्नलिज्म का स्टूडेंट हूं और स्टूडेंट लीडर के तौर पर काम करता हूं. पिछली रात, मैंने जब मेरा ट्विटर अकाउंट ओपन किया, तब देखा कि कई सारे स्क्रीनशॉट शेयर किए जा रहे हैं. मेरे अकाउंट के नाम पर. लेकिन ये सबकुछ फेक है. मेरे नाम पर कश्मीर के जुनैद खान ने ये फेक अकाउंट बनाया. वो खुद को जर्नलिस्ट बताता है. उसने ही मेरे नाम पर फेक अकाउंट बनाकर लड़कियों से बात की. और अब ट्वीट कर रहा है. स्क्रीनशॉट पोस्ट करके बता रहा है कि मैंने उन लड़कियों से बात की. वो ये सब कुछ अपने एक दोस्त के साथ मिलकर कर रहा है. लोगों के सामने मेरी इमेज खराब करने के लिए उन लोगों ने ये सब किया. आर्टिकल 370 में हुए बदलाव के बाद मैंने इस फैसले को सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर कई सारे वीडियो डाले थे. उस वक्त भी उन लोगों ने मुझे धमकी दी थी. लेकिन मैंने उन्हें इग्नोर कर दिया था. लेकिन अब उन्होंने फेक अकाउंट बनाकर, लड़कियों से चैट की और मुझे बदनाम कर रहे हैं.’

आकिब मीर की शिकायत.
आकिब मीर की शिकायत.

एक और बात, लोगों के स्क्रीनशॉट से ये सामने आया है कि आकिब जूलॉजी के स्टूडेंट हैं. लेकिन अपनी शिकायत में उन्होंने खुद को जर्नलिज्म का स्टूडेंट बताया है. वहीं बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं के साथ फोटो सामने आने पर नेताओं ने सफाई दी है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं के सूत्रों ने कहा है कि हर दिन सैकड़ों लोग नेताओं के साथ फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन इसका ये कतई मतलब नहीं है कि फोटो खिंचवाने वाले को जानते ही हों. फोटो कोई भी खिंचवाता है, तो ऐसे में उस आदमी के बारे में जानकारी होना संभव नहीं है.


वीडियो देखें:

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

क्राइम

पांच लड़के नाबालिग लड़की को घर से किडनैप कर ले गए, गैंगरेप किया

एक आरोपी जज का भतीजा है.

गुरुग्राम: मणिपुरी लड़की का आरोप- लोगों ने मारा-पीटा और कहा- समझ नहीं आता, यहां क्यों आती हो

लड़की के खिलाफ भी मामला दर्ज.

बच्ची ने दुकान खोलने से मना किया तो AIADMK के दो नेताओं ने उसे ज़िंदा जला दिया

लड़की के पिता के साथ पुरानी दुश्मनी थी, बदला ले लिया.

दिल्ली: ऑटो ड्राइवर ने पहले गर्भवती पत्नी की हत्या की, फिर पुलिस को बता दी पूरी कहानी

खुद ही सरेंडर करने भी पहुंच गया.

21 साल की नन की लाश कुएं में मिली, दूसरी नन ने लिखा- और कितनी लाशें चाहिए आंखें खोलने के लिए?

पुलिस का एक ही जवाब- जांच चल रही है.

'बॉयज़ लॉकर रूम' में नहीं हुई थी गैंगरेप प्लानिंग, लड़की ने लड़के की फेक ID बनाकर ये बात की थी

मार्च के महीने में हुई थी ये बातचीत.

80 साल के बुजुर्ग पर 22 साल की लड़की के रेप का आरोप

मामला अप्रैल का है, पीड़िता ने 8 मई को केस दर्ज कराया.

अस्पताल के कर्मचारियों पर आरोप- डिलीवरी के बाद महिला का यौन शोषण किया

दूध की टेस्टिंग के लिए महिला को सैंपल देना था.

बॉयज़ लॉकर रूम: विक्टिम ने बताया, लड़कों के घरवाले शिकायत वापस लेने को कह रहे हैं

इंस्टाग्राम के इस ग्रुप के चैट वायरल होने के बाद छानबीन शुरू.

अफेयर का शक था, इसलिए पुलिसवाले ने कॉन्स्टेबल पत्नी को गोली से उड़ा दिया

अगले दिन कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी.