Submit your post

Follow Us

मुस्लिम औरतों की ऑनलाइन नीलामी के बाद उनसे शादी और गैंगरेप करने की अपील कर रहे लोग

बीते दिनों मुस्लिम महिलाओं (Muslim Women) की ऑनलाइन नीलामी करने वाला ‘सुल्ली डील्स’ ऐप सामने आया था. अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग मुस्लिम औरतों से शादी और उनका गैंगरेप करने की अपील कर रहे हैं. कई स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इस मामले में कुणाल शर्मा और शृंगी यादव नाम के दो व्यक्तियों का नाम सामने आया है. वही, शृंगी यादव जिसने गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में एक नाबालिग मुस्लिम बच्चे को पीटा था. इस अपराध के लिए यादव जेल भी गया था. फिलहाल जमानत पर बाहर है.

ताजा मामले में कुणाल शर्मा नाम के जिस शख्स का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, उसमें उसकी पहचान ‘कट्टर हिंदू’ लिखी हुई है. कुणाल शर्मा की एक इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट कहता है,

“मुस्लिम लड़कियों से शादी करो. उसे सरकारी प्रॉपर्टी समझकर यूज करो. खुद भी मजा लो और दूसरों को भी दिलवाओ. सबका साथ सबका विकास तभी होगा.”

कुणाल शर्मा की आइडी से की गई चैट के स्क्रीनशॉट भी वायरल हैं. इन स्क्रीनशॉट्स में मुस्लिम लड़कियों के रहने की जगह और फोन नंबर शेयर किए गए हैं. दस लड़कियों की डिटेल्स वाले एक पन्ने में सबसे ऊपर ‘मुस्लिम लड़की पटाओ’ अभियान लिखा है. आखिर में लिखा है- डेडिकेटेड टू ऑल हिंदू बॉयज. यानी सभी हिंदू लड़कों को समर्पित. मुस्लिम लड़कियों की इन डिटेल्स को कुणाल शर्मा गिफ्ट बता रहा है.

कुणाल शर्मा नाम के शख्स की आईडी से शेयर की गईं मुस्लिम महिलाओं की डिटेल्स. (फोटो: ट्विटर)
कुणाल शर्मा नाम के शख्स की आईडी से शेयर की गईं मुस्लिम महिलाओं की डिटेल्स. (फोटो: ट्विटर)

कुणाल शर्मा के नाम से एकाउंट वाले व्यक्ति की शृंगी यादव के साथ की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. शृंगी यादव की तरफ से डाली गईं कुछ इसी तरह की फोटोज भी वायरल हो रही हैं. जिसमें यादव युवाओं से अपील कर रहा है कि वो शपथ लें कि मुस्लिम महिलाओं से ही शादी करेंगे.

इस पूरे मामले के संबंध में एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे हिंदू रक्षा दल के सुखदेव सहदेव का बताया जा रहा है. यह भी दावा किया जा रहा है कि वीडियो साल 2018 के अप्रैल का है. इस वीडियो में एक शख्स कहता है,

“अगर मुसलमानों को कमजोर करना है तो सबसे पहले उनकी बेटियों को टारगेट करना होगा. जब हम उनकी बेटियों को टारगेट करेंगे, तो अपने आप ही सा*** कमजोर हो जाएंगे.”

CAA-NRC प्रोटेस्ट के दौरान जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर गोली चलाने वाले और खुद को रामभक्त बताने वाले गोपाल शर्मा ने हरियाणा के पटौदी में भी इसी तरह का बयान दिया था. गोपाल ने पटौदी में आयोजित की गई एक महापंचायत में उपस्थित लोगों से अपील की थी को वे मुस्लिम औरतों को उठा लाएं. बाद में गोपाल ने अपने इस बयान पर कमजोर सी सफाई भी पेश की और कहा कि उस दिन गर्मी अधिक होने की वजह से आवेश में आने और अज्ञानता की वजह ‘उठा लेने’ जैसे शब्द का प्रयोग कर दिया. फिलहाल गोपाल शर्मा को भड़काऊ भाषण देने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ गुरुग्राम में FIR दर्ज कराई गई है. इसी गोपाल के फैनपेज का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की को मुस्लिम बताया गया है. दिखाया गया है कि वो लड़की किसी हिंदू लड़के से प्यार करती है लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा है कि यह बात वो अपने घरवालों को कैसे बताए. बाद में इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इंडियन आर्मी का कोई जवान उसे उठाकर ले जाएगा.

पुलिस ने लिखा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को पत्र

वायरल स्क्रीनशॉट्स में कुणाल शर्मा को गाजियाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है. ऐसे में हमने गाजियाबाद के एडिशनल एसपी निपुण अग्रवाल से बात की. उन्होंने बताया कि गाजियाबाद पुलिस ने खुद की इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है. उन्होंने कहा,

“कुणाल शर्मा और शृंगी यादव की पहचान सुनिश्चित करने के लिए हमने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को लिखा है. पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ये कहां के रहने वाले हैं और इस समय कहां हैं. इसके साथ-साथ हम मैनुअल इंटेलिजेंस का भी यूज कर रहे हैं.”

इस बीच गाजियाबाद पुलिस की तरफ से भी ट्वीट आया है. जिसमें कहा गया है कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है और जांच के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इससे पहले सुल्ली डील्स ऐप वाला मामला, जिसमें मुस्लिम लड़कियों की सोशल मीडिया प्रोफाइल से उनकी तस्वीरें निकालकर ऐप में प्राइस टैग के साथ नीलामी के लिए अपलोड किया गया था. और उसके भी पहले ईद के दौरान ‘लिबरल डॉग’ यूट्यूब चैनल पर एक लाइव हुआ था. इस लाइव में पाकिस्तान की लड़कियों और महिलाओं पर भद्दे और अश्लील कमेंट किए गए थे. बाद में भारत की मुस्लिम महिलाओं की ट्विटर पर बोली लगाई गई थी. इस यूट्यूब चैनल को रितेश झा नाम के शख्स ने बनाया था. रितेश झा के खिलाफ पिछले साल एक शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. शिकायत के मुताबिक रितेश झा ने शिकायकर्ता से कहा था कि अगर वो मुस्लिम महिलाओं को जानता है, तो रितेश कमरे का इंतजाम कर देगा. शिकायतकर्ता के मुताबिक रितेश ने साथ मिलकर मुस्लिम महिलाओं का रेप करने और MMS बनाने की बात भी कही थी. रितेश की इन बातों के स्क्रीनशॉट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.


 

वीडियो- इंटरनेट पर मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी करने वालों को ऐसे घेर रही पुलिस

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

क्राइम

इस एक्ट्रेस को एक शख्स सालभर से भेज रहा अश्लील तस्वीरें, अब रेप की धमकी दी

बंगाली एक्ट्रेस प्रत्युषा ने बताया- "30 बार ब्लॉक कर चुकी हूं, 31वां अकाउंट बनाकर धमका रहा"

केरल के इस फेमस एक्टर पर लगा दहेज उत्पीड़न का आरोप, हाई कोर्ट ने कहा- 'सरेंडर करो'

पत्नी का आरोप- पैसे गबन कर लिए, शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर भी किया.

कोच पी नागराजन पर सात और महिला एथलीट्स ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कोच नागराजन करीब तीन दशक से कई राष्ट्रीय पदक विजेताओं को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

UP: मॉडल की मां ने फेसबुक लाइव कर सुसाइड कर लिया, पुलिस पर लगाए ये आरोप

बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने थाने गईं थीं.

बस कंडक्टर ने नाबालिग से पूछा-'सेक्स के बारे में कुछ जानती हो' कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई

POCSO एक्ट की धारा 12 के तहत दोषी पाया.

इलाज के बहाने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट में हाथ डालने वाले डॉक्टर का कच्चा-चिट्ठा फिर खुला

फेमस जिमनास्ट सिमोन बाइल्स भी हुई थीं लैरी नासर का शिकार, कई बड़े खुलासे किए.

मुसलमान औरतों पर अश्लील चर्चा कर उनकी बोलियां लगाने वालों के बुरे दिन शुरू

'सुल्ली डील्स' मामले में दर्ज हुई FIR. आरोपियों को ट्रेस करने में जुटी पुलिस.

9 साल की बच्ची के रेप मामले में BJP नेता के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है

मार्च, 2020 में हुई थी घटना. पहले नेता को बचाने के लिए POCSO की धाराएं हटा दी गई थीं.

UP में बदले के नाम पर मां-बाप के सामने 16 साल की बच्ची से गैंगरेप का आरोप

आरोप है कि बदला लेने के लिए आरोपियों ने ये हरकत की.

खुद को आर्मी अफसर बताकर 57 लड़कियों को लूटा, अब धराया तो 50 लाख का खुलासा हुआ

चार लड़कियों से फर्जी शादी का भी आरोप.