Submit your post

Follow Us

आदमी ने परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी, कहा- रेप करने गया था, चीखने लगे तो मार दिया

उत्तर प्रदेश का आजमगढ़ जिला. यहां के इब्राहिमपुर गांव में 24 नवंबर, 2019 को परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. आरोपी फरार था. पर उसे 2 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. साथ ही उसने चौंकाने वाली बातें कुबूल की हैं.

उसने बताया कि वह चोरी या हत्या के मकसद से उस घर में नहीं घुसा था. वह रेप करने के मकसद से उस घर में घुसा था. घर की महिला और उसकी बेटी को ईंट से घायल करने के बाद उसने उन दोनों का रेप किया था.

Azamgarh ‘Deviant’ Nazirudeen arrested for rapes, murders

पूरा मामला-

इंडिया टुडे से जुड़े राजीव कुमार ने बताया कि जिस परिवार की हत्या हुई है वह मुबारकपुर थाना इलाके के इब्राहिमपुर गांव में रहता था. परिवार में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे थे. घटना के एक दिन पहले आरोपी ने इस घर की रेकी की थी.

आरोपी ने बताया,

मैं यहां आने के पहले मेडिकल स्टोर गया था. वहां से एक दवा लेकर खाई थी और कुछ निरोधक (कॉन्डम) खरीदा था. उसके बाद रात 10:30 बजे घर के बाहर पहुंच गया. फिर 11 बजे जब घर के अंदर जाना हुआ तो पर्दा हटाकर झांका कि सब सो रहे हैं या नहीं. सब सो गए थे. फिर दरवाजे को धक्का दिया. कुंडी नहीं लगी हुई थी, बांस लगा हुआ था. जैसे घुसे बांस गिर गया. आहट सुनते ही आदमी उठ गया. मेरे हाथ में ईंट थी. मैंने उसके सिर पर दो बार मार दिया. फिर औरत भी उठ गई. उसे भी ईंट से दो बार मारा. इससे वो गिर गई. छटपटा रही थी. इसी दौरान मैंने उसका दो बार रेप किया. इसके बाद उस औरत की 10 साल की बच्ची आई और चोर-चोर कहने लगी. मैंने उसे भी ईंट से मारा. वो भी बेहोश हो गई. फिर मैंने उसका भी रेप किया.

आरोपी ने बताया कि वो 4 महीने के बच्चे को मारना नहीं चाहता था. बच्चा लेटा हुआ था. चिल्ला रहा था. ईंट गलती से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई. उसने कहा कि जब वो घटनास्थल से निकला था, तो सब जिंदा थे. आरोपी ने इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाया था, जिसे उसने अपनी भाभी को दिखाया था. इसके बाद उसकी भाभी ने उसे घर से निकल जाने या फिर फोन फेंकने को बोला, तो उसने फोन नदी में फेंक दिया.

आरोपी के परिवारवालों ने बताया कि घर पर सबको वीडियो दिखाते हुए वह कह रहा था, ‘देखो ये मैंने ही बनाया है’. परिवारवालों के मुताबिक, उसने कई पार्ट्स में वीडियो बनाए गए थे.

इस मामले में SP त्रिवेणी सिंह ने बताया-

24 नवंबर की घटना है. इसके बारे में 25 नवंबर की सुबह मालूम चला कि एक ही घर में पति-पत्नी और उनके 5 महीने के बच्चे की हत्या कर दी गई है. वहीं 7 साल का बेटा और 10 साल की बेटी घायल हैं. क्राइम सीन को देखने से लग रहा था कि ये सेक्स संबंधी क्राइम है. फिर हमने टावर डंप लिया. काफी नंबरों की तलाश की. फिर एक व्यक्ति मिला, जिसके बारे में कई लोगों से पूछताछ की. फिर पता चला कि ये आदमी हाइपर सेक्शुअली एक्टिव है. एक और आदमी ने भी शक जताया था कि नसरुद्दीन ही इस तरह का क्राइम कर सकता है. आरोपी का सेल आईडी में नंबर भी था. हमने उसका नंबर ट्रैक किया. उसे गिरफ्तार किया. पूछताछ की. और इस दौरान उसने अपना गुनाह कुबूल लिया. और जिस फोन से वीडियो बनाया था, वो उसने नदी में फेंक दिया था. हमारे गोताखोर फोन को तलाशने की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि वो इस केस को अब फास्ट ट्रैक में डलवाने के बाद रिकॉर्ड टाइम में सजा दिलाने का प्रयास करेंगे. और ये पूरी कोशिश करेगी कि आरोपी को फांसी की सजा हो. और जल्द ही मोबाइल फोन को भी रिकवर हो जाए, जिससे पक्के सबूत मिल सकें.


वीडियो देखें : बिहार के मुज़फ्फरपुर में नाबालिग का 5 बार रेप हुआ, मां बनी तो समाज ने बहिष्कार कर दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

नॉलेज

एक दशक पुरानी लड़ाई के बाद नेवी में औरतों को अब आदमियों की बराबरी का हक मिला

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- परमानेंट कमीशन में जेंडर के आधार पर भेदभाव न हो.

करीना कपूर वहां कामयाब होने में व्यस्त थीं, लोग यहां उनके ब्रेस्ट का मज़ाक उड़ाने में

ज़हरीली ज़ुबान वालों से आम लड़कियां कुछ कहना चाहती हैं.

वो छोटी सी गलती, जिसकी वजह से कल्पना चावला धरती और अंतरिक्ष के बीच खो गईं

अपना नाम रखने वाली कल्पना, जो अंतरिक्ष को अपना सबकुछ मानती थी.

ये तस्वीर शेयर करने के बाद कियारा आडवानी से जो बाते कही गईं, हमें शर्मिंदा करती हैं

कियारा आडवाणी लोगों के अश्लील मैसेज पढ़-पढ़के तंग आ गई थीं.

कोरोना वायरस से बचने के लिए औरतों को बुर्के और घूंघट नहीं, दिमाग का इस्तेमाल करना है

जरूरत है कुछ सवाल पूछने की, कुछ लोगों को ब्लॉक करने की.

अगर आप किसी बेटे के मां-पापा हैं, तो काजोल की कही ये बात बहुत काम आएगी

आप और आपके बेटे, दोनों के फायदे की बात.

गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने वाले लड़के को फटकारने के बाद ट्रोल हुई नेहा धूपिया ने अब क्या कह दिया?

इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट.

दिल्ली यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की छात्राएं दो हफ़्तों से रात-दिन धरने पर क्यों बैठी हैं?

वो घटना जिसने शुरू करवाया उनका धरना.

गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने वाले लड़के को नेहा ने खूब लताड़ा, पर दूसरे वीडियो के चलते ट्रोल हो गईं

ट्विटर पर उन्हें फेक फेमिनिस्ट क्यों कहा जा रहा है?

इंटरनेट पर वायरल ये तस्वीर असली है, लेकिन इस लड़की के बन्दूक उठाने की कहानी कुछ और है

आपने भी ये तस्वीर देखी है, तो इसकी असली कहानी जान लीजिए.