Submit your post

Follow Us

केरल: पांच साल के बेटे के सामने पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप!

केरल का तिरुवनंतपुरम. यहां 24 साल की एक महिला का उसके पति के दोस्तों ने गैंगरेप किया. पूरा वाकया महिला के पांच साल के बेटे के सामने हुआ. शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता के पति समते छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले में POCSO और IPC की अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. POCSO  इसलिए क्योंकि ये घटना एक बच्चे के सामने हुई है.

पूरा मामला क्या है?

मामला गुरुवार 4 जून की रात का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे और बेटे को समुद्र तट पर ले जाने के बहाने बाहर ले गया. लेकिन वो अपने दोस्त राजन के यहां ले गया, जहां चार-पांच लोग पहले से ही मौजूद थे. सभी ने शराब पी. और पीड़िता को उसके पति ने ज़बरन शराब पिलाई. वहीं, मनोरमा न्यूज़ पोर्टल से बातचीत के दौरान पीड़िता ने बताया कि अपने पति से अलग रहती थी, पर एक महीने पहले ही वह उसे अपने साथ रहने के लिए ले गया था. पीड़िता के मुताबिक, उसका पति पहले भी दो बार उसे राजन के यहां ले जा चुका है. पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई. पर गुरुवार, 4 जून को, जब उसका पति उसे लेकर राजन के यहां लेकर गया, तो वहां उसे जबरन शराब पिलाई गई. उसका गैंगरेप हुआ. उसे मारा पीटा गया. यहां तक कि उसके बेटे को भी प्रताड़ित किया गया.

पीड़िता ने बताया कि उसके पति के एक दोस्त ने घर पर उससे बदतमीजी की थी.  वहां उसका पति था नहीं, तो वह जैसे-तैसे पीड़िता अपने बेटे के साथ घर से निकलने ही वाली थी. लेकिन वहां उसके पति के दोस्त आ गए. और कहने लगे उसके पति का किसी से झगड़ा हो गया. इतना सुनते ही, पीड़िता उन लोगों के साथ अपने बेटे को लेकर चली गई. पर उन लोगों ने पीड़ित और उसके बेटे को धोखे से एक कार में बिठाया और एक सूनसान जगह ले गए. वहां दोनों को बेरहमी से मारा-पीटा. महिला तो इतना मारा कि वह बेहोश हो गई.

पीड़िता का कहना है कि उस जगह पर उसका पति मौजूद नहीं था. और उसे ये भी नहीं पता था कि इन सब में उसका पति शामिल है या नहीं. पीड़िता ने बताया कि जब होश में आई तो पाया कि उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. कई जगह सिगरेट से जले हुए निशान थे. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने आरोपियों से कहा कि उसे वो लोग इतनी इज़ाजत तो दे दें कि वो अपने बेटे को घर पर छोड़कर आ सके. आरोपी मान गए, इस शर्त पर कि महिला वापस आएगी.

पीड़िता का कहना है कि वह वहां से भागी और सड़क पर एक बाइकवाले ने उनके लिए एक कार का इंतजाम किया और उन्हें घर पहुंचाया. पीड़िता अपने मायके गई. वहां उसका पति आया और पुलिस में केस दर्ज न कराने की बात कहने लगा. फिर उसे अपने साथ ले जाने लगा, तो पीड़िता की मां ने मना कर दिया. पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी और दामाद रोज ही बीच यानी समुद्र तट पर जाते थे, पर उस दिन उसके पति ने उसे दोस्त के यहां ले जाकर शराब पिलाई और छोड़कर चला गया.

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पति, उसके दोस्त मंसूर, राजन, अकबर शाह, मनोज और अरशद को गिरफ्तार किया है. और अभी एक आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में बच्चे को भी मुख्य गवाह के तौर पर पेश किया जाएगा. हालांकि जिला अधीक्षक के यहां पीड़िता का बयान रिकॉर्ड करवा लिया गया है. पीड़िता के शरीर पर काफी घाव थे, इसलिए उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि अब उन्हें डिस्चार्ज करके घर भेजा जा चुका है.


वीडियो देखें: भीलवाड़ा में तैनात इस महिला SHO ने BJP विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

नॉलेज

ये कौन सी तकनीक है जो चेहरे पर से चमड़ी की परत उतार देती है?

और इसके पीछे लोग पागल हो रहे हैं

सोशल मीडिया पर भद्दे मैसेज करने वाले इस एक्ट्रेस से थर-थर कांपते हैं!

मैसेज भेजते हैं, फिर पछताते हैं.

केदारनाथ मंदिर पर 'भगवान को बेचने' के आरोप लगाने वाली लड़की को हत्या की धमकी

बातचीत में रिया मावी ने बताया कि मानसिक प्रताड़ना झेल रही हैं.

अगर आपके साथ या आसपास घरेलू हिंसा हो रही है, तो आपको ये वीडियो ज़रूर देखना चाहिए

13 तरीके, जिनसे आप इस सिचुएशन से डील कर सकती हैं.

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट हुईं, तो लोग विराट की मर्दानगी पर सवाल उठाने लगे

सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं, 'तेरा खून कब खौलेगा रे विराट'

नस्लभेद पर आवाज़ उठा रहे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का दूसरा चेहरा ट्विटर पर वायरल हो रहा है

एक ट्विटर हैंडल ने बखिया उधेड़कर रख दी है.

इंदिरा जयसिंह, भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों की ओर से केस लड़ने वाली वकील

1988 में पंजाब के डीजीपी केपीएस को प्रोबेशन पर भेजने वाली वकील.

मिस यूनिवर्स मलयेशिया रह चुकी मॉडल ने अश्वेतों को ऐसी बात कह दी कि अब लोग उनका ताज उतरवाना चाहते हैं

समांथा केटी जेम्स की बातों का जमकर विरोध हो रहा है.

ये शॉर्ट फिल्म घरेलू हिंसा का वो चेहरा दिखाती है, जिस पर लोग बात नहीं करते

नंदिता दास की इस फिल्म का नाम है - लिसन टू हर.

रेप विक्टिम से अगर आरोपी शादी कर ले, तो क्या उसे सज़ा में छूट मिल जाती है?

एक गैंगरेप मामले में कोर्ट ने मुख्य आरोपी को जमानत दे दी, क्योंकि उसने पीड़िता से शादी कर ली.