The Lallantop
Advertisement

कोलकाता: सिपाही सुबह ही छुट्टी से आया, और दोपहर में गोली चलाकर 2 की जान ले ली

गोलीबारी करने वाले पुलिसवाले की पहचान कॉन्सटेबल तुडुप लेपचा के तौर पर हुई है. तुडुप लेपचा को बांग्लादेश हाई कमीशन में तैनात किया गया था. उसने छुट्टी के बाद 10 जून की सुबह से ही ड्यूटी करनी शुरू की थी. बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहा था.

Advertisement
Kolkata Shootout
Kolkata Police का कहना है कि घटनाक्रम से जुड़ी CCTV फुटेज कलेक्ट की जा रही है. (फोटो: ANI)
font-size
Small
Medium
Large
10 जून 2022 (Updated: 20 जून 2022, 20:44 IST)
Updated: 20 जून 2022 20:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक पुलिसकर्मी की अंधाधुंध गोलीबारी में एक बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. पुलिसवाले ने खुद की भी गोली मारकर हत्या कर ली. ये पूरा घटनाक्रम कोलकाता स्थित बांग्लादेश डेपुटी हाई कमीशन के बाहर हुआ. इस गोलीबारी में दो लोग और घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि गोली चलाने से पहले मृतक पुलिसकर्मी एक घंटे तक वहीं टहल रहा था.

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, घटनाक्रम की सूचना पाते ही कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस की तरफ से छानबीन की जा रही है. जानकारी के मुताबिक गोलीबारी करने वाले पुलिसवाले की पहचान कॉन्सटेबल चोडुप लेपचा के तौर पर हुई है. चोडुप लेपचा को बांग्लादेश हाई कमीशन में तैनात किया गया था. उसने छुट्टी के बाद 10 जून की सुबह से ही ड्यूटी करनी शुरू की थी. बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहा था.

कोलकाता के एडिशनल कमिश्नर प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस स्थानीय सीसीटीवी कैमरों की फुटेज इकट्ठा कर रही है. उन्होंने बताया कि कॉन्सटेबल की मौत हो चुकी है. दो और लोग घायल हैं. एक महिला की हालत नाजुक है. उन्होंने ये भी बताया कि ये घटनाक्रम पार्क सर्कस में हो रहे विरोध प्रदर्शनों से नहीं जुड़ा है. कॉन्सटेबल कोलकाता आर्म्ड पुलिस की पांचवीं बटालियन में भर्ती था. 

वीडियो- टेक्सस के रॉब एलिमेट्री स्कूल में बच्चों पर गोली चलाने वाले शख्स ने इंस्टाग्राम पर क्या मैसेज किया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement