The Lallantop
Advertisement

सपा नेता पर अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक की बेटी संग रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप

पीड़िता के पिता पूर्व-विधायक हैं और सपा के ही नेता थे. आरोपी का उनके घर पर आना-जाना था.

Advertisement
moradabad police
मुरादाबाद पुलिस की सांकेतिक तस्वीर - X.
font-size
Small
Medium
Large
8 मई 2024 (Updated: 8 मई 2024, 13:06 IST)
Updated: 8 मई 2024 13:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के एक नेता पर आरोप हैं कि उन्होंने पांच साल तक एक महिला का उत्पीड़न किया. पीड़िता के पिता पूर्व-विधायक हैं और सपा के ही नेता थे. आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता को एक आपत्तिजनक तस्वीर के एवज में ब्लैकमेल किया. आरोप है कि पीड़िता से छह करोड़ रुपये वसूले गए और पांच सालों तक उनका उत्पीड़न किया गया. मंगलवार, 7 मई की रात महिला ने FIR दर्ज कराई है.

तस्वीर के बदले ब्लैकमेल करता था

आरोपी नेता का नाम है, आसिफ़ अली. सपा की युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव रह चुका है. पीड़िता, मुरादाबाद के सिविल लाइन्स इलाक़े में रहती है. उनके पिता पड़ोस के ज़िले में एक विधानसभा सीट से दो बार के विधायक रहे हैं. साल भर पहले ही उनकी मौत हो चुकी है. पति कानपुर में बड़े बिज़नेसमैन हैं. 11 साल पहले दोनों की शादी हुई थी.

पीड़िता ने FIR में लिखवाया है कि उनका कोई भाई नहीं है, इसीलिए अपने पिता के स्वास्थ्य के देखभाल के लिए वो उनके पास आती थीं. आरोपी का उनके पिता के घर पर आना-जाना था. वहीं उससे मिलीं. FIR के मुताबिक़,

अप्रैल, 2019 में पिता के बीमार होने की वजह से मैं मायके आई थी. आसिफ़ ने मुझे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर नशीला पदार्थ दे दिया था. इससे मैं बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में उसने मेरा रेप किया, और मेरी न्यूड फोटो खींच लीं.

होश आने पर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ ग़लत हुआ है. मैंने आसिफ़ से इस बारे में पूछा, तो उसने मेरी न्यूड फोटोज़ अपने मोबाइल में दिखाईं और धमकी दी कि इस बारे में किसी को पता चला तो मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा. फोटो वायरल कर देगा. रिवॉल्वर तानकर भी धमकी दी कि जान से मार देगा.

पीड़िता ने बताया कि न्यूड फ़ोटो देखकर वो डर गई थीं. लगा कि ससुराल वालों को भनक लग गई, तो घर टूट जाएगा. आसिफ़ ने इसी मजबूरी का फ़ायदा उठाया. पीड़ित महिला ने ये भी आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने उनसे कई क़ाग़ज़ भी साइन कराए हैं, आर्थिक शोषण किया. कथित तौर पर आसिफ़ ने ब्लैकमेल कर उनसे 3 करोड़ रुपये ऐंठ लिए. उनके रुपयों से एक फ़्लैट भी ख़रीदा.

ये भी पढ़ें - रेप केस में लड़का साढ़े 4 साल से जेल काट रहा, केस निकला फर्जी…

पीड़िता की FIR के मुताबिक़, पिता के गुज़र जाने के बाद से आरोपी आसिफ़ पीड़िता पर प्रेशर बना रहा है कि उनके पिता ने जो पेट्रोल पंप उन्हें दिया था, वो उनके नाम कर दें. जब मिलने से इनकार कर दिया, तो तेज़ाब फेंकने की धमकी देने लगा.

फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके भाई समेत कुल चार लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज की है.

वीडियो: कानपुर गैंगरेप केस में विक्टिम की बहन ने बताया उस रात का पूरा सच

thumbnail

Advertisement

Advertisement