The Lallantop
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती बोले- 'TMC के 21 MLA मेरे संपर्क में', जवाब आया- 'मानसिक रूप से बीमार हैं'

मिथुन ने कहा कि महाराष्ट्र में जो हुआ, वो पश्चिम बंगाल में कभी भी हो सकता है.

Advertisement
Mithun Chakraborty
BJP नेता मिथुन चक्रवर्ती (फाइल फोटो- AFP)
27 जुलाई 2022 (Updated: 27 जुलाई 2022, 23:11 IST)
Updated: 27 जुलाई 2022 23:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीजेपी नेता और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार 27 जुलाई को ऐसा दावा किया जिससे पश्चिम बंगाल की राजनीति में खलबली मच गई. उन्होंने कहा कि TMC के 38 विधायक बीजेपी के 'संपर्क में' हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इनमें से 21 विधायक उनसे 'सीधे संपर्क' में हैं. मिथुन चक्रवर्ती बुधवार को कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने ये बड़ा दावा किया. वहीं सीएम ममता बनर्जी की पार्टी ने इस दावे को खारिज कर दिया. टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने मिथुन को ‘मानसिक रूप से बीमार’ तक बता दिया.

चुनाव हो तो बीजेपी की सरकार बनेगी- मिथुन

बीजेपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ममता सरकार पर निशाना साध रहे थे. उन्होंने कहा, 

"मेरा एक सवाल है, इतने लोग अगर आपसे (TMC) प्यार करते हैं और लोगों के प्यार से अगर आप आए हैं तो डरते क्यों हैं? प्यार का बम तो परमाणु बम से भी बड़ा होता है. आप चुनाव में डराते क्यों हैं? हिंदी में एक कहावत है कि जबरदस्ती छीनी हुई चीजों को संभालना बहुत मुश्किल है. आपको मालूम है कि आपने जबरदस्ती चुनाव जीता है. कल अगर दोबारा चुनाव हो तो बीजेपी की सरकार बन जाएगी."

मिथुन ने आगे कहा, 

"क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इसके लिए तैयार रहें. इस वक्त हमारे साथ टीएमसी के 38 विधायक संपर्क में हैं. इनमें से 21 विधायक तो सीधे मेरे संपर्क में हैं. अब मैं इसे आप पर छोड़ता हूं."

मिथुन ने इस दावे पर आजतक से भी बातचीत की. उन्होंने कहा,

"अभी जो कहा है वो सिर्फ म्यूजिक है, अभी म्यूजिक को हिट होने दीजिए फिर ट्रेलर और पिक्चर दिखाऊंगा." 

पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र में जो हुआ (शिवसेना-बीजेपी सरकार) वो यहां कभी भी हो सकता है.  

मिथुन मानसिक रूप से बीमार- शांतनु सेन

उधर तृणमूल कांग्रेस ने मिथुन चक्रवर्ती के दावे को सिरे से खारिज कर दिया. टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा, 

"मुझे सुनने में आया कि कुछ दिन पहले वो (मिथुन) किसी बीमारी को लेकर अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टर होने के नाते मुझे लग रहा है कि उन्हें सिर्फ शारीरिक बीमारी नहीं थी, मानसिक बीमारी भी हो गई थी. नहीं तो बंगाल में रहते हुए अभी कोई भी आदमी ऐसी बात नहीं कर पाएगा. अभी उन्हें भी नहीं मालूम कि उनकी पार्टी के कितने विधायक हैं."

वहीं टीएमसी एक और सांसद डोला सेन ने कहा कि मिथुन दा अच्छे एक्टर हैं. हर एक्टर को सपना देखना आसान लगता है. वे और ज्यादा सपने देखें, उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं.

वीडियो: ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर कैसे पहुंचे 20 करोड़?

thumbnail

Advertisement

Advertisement