The Lallantop
Advertisement

बिहार में खेल-खेल में 12 साल के बच्चे के मुंह पर चला दी गोली, मौत हो गई

घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर औराई गांव की है. 9 मई को शाम लगभग सात बजे अर्जुन, गांव के ही अपने दोस्त राजकुमार से मिलने गया था. दोनों हकरु यादव नाम के शख्स के बरामदे में बैठकर फोन पर पबजी गेम खेल रहे थे. इसी दौरान वो असली पिस्टल के साथ खेलने लगे.

Advertisement
minor boy shot dead by friend in begusarai while playing with real pistol pubg bihar
अस्पताल ले जाने तक बच्चे की मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो- आजतक)
10 मई 2024
Updated: 10 मई 2024 15:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के बेगूसराय में 12 साल के बच्चे की खेल-खेल में गोली लगने से मौत हो गई (Minor Shot Dead Begusarai). वो अपने एक दोस्त के साथ पबजी खेलने के लिए घर से निकला था. इसी दौरान दोनों असली पिस्टल के साथ खेलने लगे. दोस्त ने पिस्टल चला दी और गोली लगने से बच्चे की मौत हो गई. मृतक की पहचान अर्जुन कुमार के तौर पर हुई है. वो छठवीं क्लास में पढ़ता था.

आजतक से जुड़े सौरभ कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर औराई गांव की है. 9 मई को शाम लगभग सात बजे अर्जुन, गांव के ही अपने दोस्त राजकुमार से मिलने गया था. दोनों हकरु यादव नाम के शख्स के बरामदे में बैठकर फोन पर पबजी गेम खेल रहे थे. इसी दौरान वो असली पिस्टल के साथ खेलने लगे. आरोप है कि खेल-खेल में राजकुमार ने पिस्टल चला दी और गोली अर्जुन के मुंह पर लग गई.

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्चा खून से लथपथ पड़ा है. अर्जुन को तुरंत इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना मिली तो चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने मौके से पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

घटना में इस्तेमाल हुई पिस्टल कहां से आई, इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी नाबालिग राजकुमार घटना के बाद मौके से फरार हो चुका है. उसकी तलाश जारी है. 

मामले पर जानकारी देते हुए चेरिया बरियारपुर थाना अध्यक्ष विवेक कुमार ने बताया,

“शुरुआती जांच में पता चला है कि पबजी खेलने के दौरान हुई फायरिंग में अर्जुन कुमार की गोली लगने से मौत हुई है. अर्जुन के पिता दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी का काम करते हैं. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.”

ये भी पढ़ें- दादा ने नाबालिग पोती का मोबाइल तोड़ा, उसने पूरा प्लान करके हत्या कर दी, संदूक में मिला शव

SP मनीष ने बताया कि जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है.

वीडियो: बेगूसराय में सुरंग बनाकर आए चोर यार्ड में खड़े रेल-इंजन को चुरा ले गए

thumbnail

Advertisement

Advertisement