The Lallantop
Advertisement

मासूम की लाश नहर में मिली थी. अब जाकर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया, हत्या की 'वजह' भी बताई

Greater Noida में बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक MBBS कर रही लड़की भी है. पुलिस ने मासूम की हत्या के पीछे की वजह भी बताई (kidnap, murder of Greater Noida teenager).

Advertisement
up police
कुणाल कक्षा 9 में पढ़ता था. (Image: India Today)
10 मई 2024
Updated: 10 मई 2024 11:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

1 मई, 2024 को 15 साल के कुणाल शर्मा का अपहरण हो गया था. जिसके पिता ग्रेटर नोएडा में ढाबा चलाते हैं. 5 मई को मासूम की लाश बुलंदशहर की एक नहर में मिली (kidnap, murder of Greater Noida teenager) थी. जिसके बाद से पूरा परिवार दुख में डूब गया. पुलिस भी हत्या की वजह पता लगाने में जुटी थी. गुरुवार, 9 मई को पुलिस ने बच्चे की हत्या और अपहरण के आरोप में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. और मासूम की हत्या की जो वजह सामने आई किसी ने सोचा भी न होगा.

Indian express की खबर के मुताबिक बच्चे के पिता, परिवार का पेट भरने के लिए ढाबा चलाते हैं. कुणाल जो कक्षा 9 में पढ़ता था. ढाबे के कामकाज में पिता की मदद किया करता था. पुलिस के मुताबिक 1 मई, को सेक्टर बीटा-2 में ढाबे के बाहर से ही, एक सफेद कार से कुणाल का अपहरण कर लिया गया था. बताया जा रहा है कार में जाली नंबर प्लेट लगाई गई थी. 

फिर 5 मई को ग्रेटर नोएडा से करीब 50 किलोमीटर दूर बुलंदशहर के मिलका मोसमगढ़ की एक नहर में बच्चे की लाश मिली. HT की खबर के मुताबिक मामले में तीन आरोपियों को बुधवार, 8 मई को, एक गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया था. वहीं चौथा आरोपी गुरुवार को पुलिस के हाथ लगा. चार आरोपियों में से एक महिला भी है.

ये भी पढ़ें: नोएडा की सोसायटी में फिर डॉग अटैक, मासूम बच्ची को नोच डाला, सामने आया CCTV फुटेज

क्या वजह पता लगी

HT की खबर के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुणाल के पिता से पैसों के लेन देन को लेकर विवाद की वजह से बच्चे का अपहरण किया गया था.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक मामले में मुख्य आरोपी मनोज शर्मा नाम का शख्स है. जो बच्चे का ममेरा भाई है. मनोज शर्मा ने बच्चे के पिता कृष्ण कुमार से उधार ले रखा था. उधार न चुका पाने के चलते, मनोज को अपना ढाबा कृष्ण कुमार को देना पड़ा. शुरुआत में तो मनोज ने कुछ नहीं किया. लेकिन इससे खफा होकर उसने कृष्ण कुमार के बेटे कुणाल की हत्या की साजिश रची. ऐसा पुलिस का कहना है.

ये भी कहा जा रहा है कि मनोज ने सोचा कि बेटे कि हत्या के बाद पिता टूट जाएगा और ढाबा नहीं चला पाएगा. और उसे ढाबा फिर से मिल जाएगा.  

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक आरोपियों की पहचान मनोज शर्मा, हिमांशु सिंह कुणाल भाटी और तन्वी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि 20 साल की तन्वी MBBS की छात्रा हैं. 

वीडियो: नोएडा में लिफ्ट से खींचकर हाउस हेल्प को पीटते वायरल वीडियो की पूरी कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement