The Lallantop
Advertisement

कचरे और खाली बर्तनों से बच्चे ने बनाया ड्रम, म्यूजिक सुन झूमी दुनिया!

करोड़ों बार देखा गया ये वीडियो!

Advertisement
Boy Played Drum Viral Video
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट
14 दिसंबर 2022 (Updated: 14 दिसंबर 2022, 14:31 IST)
Updated: 14 दिसंबर 2022 14:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया अजब-गजब के वीडियोज (Social Media Viral Videos) से भरा हुआ है. आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कभी किसी रेलवे स्टेशन का तो कभी किसी शादी का. इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Kid Plays Drums Made With Scrap And Empty Vessels) काफी चल रहा. वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नहीं होती. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी देखा जा रहा है. अब इस वीडियो में ऐसा क्या है?

दरअसल इस वीडियो में एक बच्चा ड्रम बजा रहा है. सबसे खास बात बच्चे का ड्रम है. बच्चे ने खराब सामान और खाली बर्तनों से पूरा ड्रम बना लिया और इसे बजाया है. वीडियो जियान नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया था. बच्चे ने खाली प्लेट, कटोरी, छोटे पतीले से अपना मस्त ड्रम बना दिया है. इसके बाद इसे बजाकर डेमो दे रहा है. अपलोड होने के बाद से इसे 30 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर 4 करोड़ से अधिक व्यूज आ चुके हैं. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए....

वीडियो की लोकेशन के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन कॉमेंट्स में लोगों ने बताया कि ये वीडियो किसी अफ्रीकी देश का है. कॉमेंट में लोगों ने बच्चे के टैलेंट की तारीफ की है. इसके अलावा कहा कि सबको मिलकर बच्चे के लिए क्राउड फंडिंग करनी चाहिए. कुछ एक लोगों ने कहा कि प्रतिभा है तो आप आगे जा सकते हैं. बस एक जरिए की जरूरत होती है. ये जरिए आजकल सोशल मीडिया बना हुआ है. वीडियो पर लोग अलग-अलग कॉमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

यूट्यूबर सौरव जोशी के किस बयान पर उन्हें अनसब्सक्राइब करने की मुहिम छिड़ी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement