The Lallantop
Advertisement

चलती बस का ड्राइवर बेहोश हुआ, बस ने तीन मोटरसाइकिलें रौंद डाली, 4 लोगों की मौत

बस में बैठे किसी यात्री को चोट नहीं आई. ड्राइवर कैसे बेहोश हुआ, इसकी जांच होगी.

Advertisement
greater noida bus accident
इसी बस ने तीन मोटरसाइकिलों को टक्कर मारी (फोटो सोर्स- आजतक)
14 दिसंबर 2023 (Updated: 14 दिसंबर 2023, 13:14 IST)
Updated: 14 दिसंबर 2023 13:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बुधवार, 13 दिसंबर की दोपहर, ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में UPSRTC की एक बस ने तीन मोटरसाइकिलों को टक्कर (bus accident) मार दी. बस का ड्राइवर, कथित रूप से बस चलाते वक़्त बेहोश हो गया था. इस दुर्घटना में मोटरसाइकिलों पर सवार चार लोगों की मौत हो गई. जबकि बस में बैठे किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है.

आजतक से जुड़े अरुण त्यागी की एक खबर के मुताबिक, ये हादसा दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत मंडी श्याम नगर इलाके के पास ओवरब्रिज पर हुआ. रोडवेज बस नंबर UP15 DT8367, नोएडा से दनकौर के रास्ते बुलंदशहर की तरफ जा रही थी. ग्रेटर नोएडा के ADCP अशोक कुमार ने कहा,

"दोपहर 1 बजे के करीब मंडी श्याम नगर ब्रिज से मुख्य सड़क पर पहुंचते वक़्त, ड्राइवर देवेंद्र को कथित तौर पर किसी तरह की शारीरिक दिक्कत हुई. और वो बेहोश हो गया."

ये भी पढ़ें: ट्रेन हादसे में घायल लोगों को ले जा रही बस का एक्सीडेंट

3 लोगों की मौके पर मौत 

हादसे में बुलंदशहर के धामनी गांव के रहने वाले 30 साल के सुनील, सिकंदराबाद के निवासी 22 साल के करण, हाथरस के 26 साल के युवक मदन और 35 साल के मिर्जापुर निवासी कमलेश की मौत हुई है. पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बस ने सबसे पहले TVS अपाचे को टक्कर मारी. इस पर सवार करन की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बस तेजी से आगे बढ़ी और एक दूसरी बाइक को टक्कर मार दी. इस बाइक को चला रहे सुनील की भी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद ओवरब्रिज से नीचे उतरते वक़्त बस ने तीसरी बाइक को टक्कर मारी. इस पर मदन और कमलेश सवार थे. दोनों रिश्ते में जीजा साले लगते हैं. मदन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए. उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, बस अभी भी अनियंत्रित थी और एक खाली कार से टकरा गई. सड़क पर अफरातफरी मच गई. आखिर में बस एक खाली खड़े ट्रैक्टर से टकराकर रुक गई.
पुलिस के मुताबिक, बस का ड्राइवर खतरे से बाहर है लेकिन ये साफ नहीं है कि वो बेहोश कैसे हुआ था. मामले की जांच चल रही है.

वीडियो: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बस हादसा, स्कूल जा रहे बच्चों के साथ 45 लोग सवार थे

thumbnail

Advertisement

Advertisement