The Lallantop
Advertisement

गुजरात: सेक्स के लिए प्राइवेट पार्ट को केमिकल से सील कर दिया, बाद में मौत हो गई

मृतक सलमान मिर्जा नशा करने का आदी था.

Advertisement
Img The Lallantop
प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- freeimages.com)
25 अगस्त 2021 (Updated: 25 अगस्त 2021, 09:50 IST)
Updated: 25 अगस्त 2021 09:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
गुजरात के फतेहवाड़ी में एक 25 साल के युवक की मौत चर्चा में है. मृतक का नाम सलमान मिर्जा है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने पुलिस के हवाले से बताया है कि सलमान मिर्जा के प्राइवेट पार्ट पर एक चिपचिपा पदार्थ लगाया गया था, जो उसकी मौत का कारण हो सकता है. अखबार के मुताबिक, मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि सलमान मिर्जा ने सेक्स के दौरान इंटरकोर्स के लिए अपने प्राइवेट पार्ट पर केमिकल लगाया था ताकि वो सील हो जाए और अनचाही प्रेग्नेंसी से बचा जा सके. अब आशंका जताई गई है कि केमिकल लगाने की वजह से उसकी हालत बिगड़ी और बाद में मौत हो गई. रिपोर्ट में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है,
"सलमान मिर्जा और उसकी पूर्व मंगेतर ड्रग लेने के आदी थे. कई प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि 22 जून को दोनों जूहापुरा के एक होटल में गए थे. उनके पास प्रोटेक्शन (के लिए कॉन्डम) नहीं था, इसलिए उसने प्राइवेट पार्ट पर चिपकने वाले केमिकल का इस्तेमाल किया."
अधिकारी के मुताबिक, सलमान मिर्जा और उसकी पूर्व मंगेतर के अलावा एक अन्य महिला भी उनके साथ थी. जांच के दौरान जब पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे तो साफ हो गया कि मिर्जा और उसकी गर्लफ्रेंड होटल में घुसे थे. अगले दिन वो बेहोशी की हालत में मिला था. पुलिस अधिकारियों ने अखबार को बताया है कि होटल में मिर्जा और उसकी पूर्व मंगेतर ने कुछ ड्रग लिए थे. उसके बाद उन्होंने सेक्स करने का फैसला किया. एक अधिकारी ने बताया,
"चूंकि किसी के भी पास प्रोटेक्शन नहीं था, इसलिए प्रेग्नेंसी से बचने के लिए दोनों ने मिर्जा के प्राइवेट पार्ट में चिपचिपा पदार्थ लगाने का तय किया. वे वाइटनर के साथ मिक्स करने के लिए ये केमिकल रखते थे. इससे मिर्जा की हेल्थ बिगड़ने लगी और कई कॉम्प्लिकेशन के चलते उसकी मौत हो गई. इनमें मल्टीपल ऑर्गन फेलियर भी शामिल था."
डीसीपी (जोन-7) प्रेमसुख देलू के मुताबिक, सलमान मिर्जा के परिवार का आरोप है कि उसके साथ होटल गई महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट में केमिकल लगाया था. अधिकारी का कहना है कि मृतक की आंतों के सैंपल फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं. फिलहाल रिपोर्ट आने का इंतजार है. कैसे पता चला? टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया है कि सलमान मिर्जा अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला सदस्य था. मौत के बाद उसकी बहन ने 25 जून को वेजलपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान पता चला कि मिर्जा 23 जून को होटल अंबर टावर के पास बेहोश हो गया था. वहां से उसका एक परिचित उसे घर लेकर आया. बाद में मिर्जा की तबीयत गंभीर हुई तो उसे सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उसके परिवार के कुछ लोगों और दोस्तों का कहना है कि ड्रग लेने के बाद मिर्जा की हेल्थ खराब हुई थी. इन लोगों का कहना है कि जिस समय सलमान मिर्जा और उसकी गर्लफ्रेंड होटल में थे, तब भी वे ड्रग के नशे में थे. अब फॉरेंसिंक जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद साफ होगा कि सलमान की मौत प्राइवेट पार्ट पर केमिकल लगाने की वजह से हुई या ऐसा ज्यादा नशा करने के कारण हुआ.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement