The Lallantop
Advertisement

बर्फ की सिल्ली में मरा मिला बड़ा चूहा, वीडियो देख आगे से बर्फ का गोला चूसना छोड़ देंगे

मामला पुणे के जुन्नर शहर का है. बर्फ की सिल्ली में मरा चूहा जमा हुआ मिला. ये बर्फ की सिल्ली शहर के ही एक बर्फ बनाने वाली फैक्ट्री की बताई जा रही है. फैक्ट्री की बर्फ शहर के कई होटलों, रेस्तरां के अलावा जूस और दूसरे ड्रिंक वगैरह बेचने वालों को भी सप्लाई की जाती है.

Advertisement
Frozen rat found in ice slab
बर्फ की सिल्ली में मिले मरे चूहे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.
pic
ओंकार वाबळे
font-size
Small
Medium
Large
10 अप्रैल 2024 (Updated: 10 अप्रैल 2024, 16:19 IST)
Updated: 10 अप्रैल 2024 16:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चिलचिलाती गर्मी में जब हम बाहर निकलते हैं, तो बर्फ का गोला, जूस, लस्सी या पानी में बर्फ डलवा कर पीना आम बात है. लेकिन हम आगे जो खबर बताने जा रहे हैं, उसे जानकर आप बाहर की बर्फ से दूरी बनाना ही पसंद करेंगे. दरअसल, ये खबर बर्फ की सिल्ली में मरा हुआ चूहा मिलने की है, जो कि उसमें जम गया था. जी हां, महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड में कॉन्डम और गुटखे वाले समोसे के बाद अब पुणे में चूहे वाली बर्फ की सिल्ली की चर्चा है. 

पुणे के जुन्नर शहर में बर्फ बनाने वाली एक फैक्ट्री से लाई गई बर्फ की सिल्ली में कथित तौर पर मरा चूहा पाया गया. इंडिया टुडे के ओंकार वाबळे की रिपोर्ट के मुताबिक बर्फ की सिल्ली में मृत चूहा कथित तौर पर इस फैक्ट्री की बर्फ बेचने वाले एक थोक विक्रेता को मिला. बताया जा रहा है कि विक्रेता इस फैक्ट्री की बर्फ होटलों, रेस्तरां के अलावा जूस, मिल्क-शेक, लस्सी जैसे ठंडे पेय बेचने वालों को सप्लाई करता है. जब फैक्ट्री की बर्फ बेचने वाले शख्स ने सिल्ली में जमा हुआ चूहा देखा, तो उसने और अन्य लोगों ने इसकी तस्वीर ली और वीडियो बनाया.

ये भी पढ़ें- समोसे में कॉन्डम, गुटखा और बैंडेज, ऑफिस कैंटीन का टेंडर हासिल करने के लिए ठेकेदार ने हद ही कर दी

सोशल मीडिया पर भी बर्फ की सिल्ली में जमा हुआ मरा चूहा मिलने का वीडियो शेयर किया गया है. लोग फैक्ट्री की सफाई और पुणे के फूड एंड ड्रग्स एडिमिनिस्ट्रेनशन के अधिकारियों पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों के स्वास्थ्य के साथ इस खिलवाड़ पर नाराजगी जाहिर की जा रही है. 

इस घटना के बाद स्थानीय लोग बर्फ बनाने वाली फैक्ट्री के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लेकिन ये खबर लिखे जाने तक किसी भी संदिग्ध के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की गई थी.

बता दें कि एक दिन पहले ही पुणे के पिंपरी-चिंचवड से एक कैंटीन के समोसे में कॉन्डम, गुटखा और पत्थर जैसी चीजें मिलने की खबर आई थी. ये कैंटीन एक ऑटोमोबाइल कंपनी के कर्मचारियों को खाना सप्लाई करती है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

वीडियो: समोसे में कॉन्डम, गुटखा और बैंडेज, ठेकेदार ने ऑफिस कैंटीन का टेंडर पाने के लिए हद पार कर दी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement