The Lallantop
Advertisement

रूममेट नहीं मिला तो बंदे ने भरी भीड़ में कर दिया 'बवाल' काम!

रूममेट खोजने के लिए कॉन्सर्ट पहुंचा लड़का, तस्वीर भयंकर वायरल है.

Advertisement
Bengaluru Viral Flatmate
कॉन्सर्ट में रूममेट खोज रहा था, तस्वीर वायरल हो गई
26 सितंबर 2022 (Updated: 26 सितंबर 2022, 19:34 IST)
Updated: 26 सितंबर 2022 19:34 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सबसे मुश्किल काम क्या है? हॉस्टल में बनी पनीर की सब्जी में पनीर खोजना, नेताओं के बयान में लॉजिक खोजना या फिर कुछ बॉलीवुड सिंगर्स के गानों में ऑरिजनलिटी. नाम नहीं लेंगे, लोग ट्रोल कर देते हैं. इस सवाल पर सबके अलग-अलग मत हो सकते हैं लेकिन अपना घर छोड़कर शहरों में काम करने वालों के लिए फ्लैट और फ्लैटमेट्स खोजना उससे ज्यादा मुश्किल है. आजकल एक अच्छा सोलमेट खोजने से मुश्किल काम फ्लैटमेट खोजना है. ऐसा हम नहीं बल्कि हर वो शख्स कहता है जिसे कभी ना कभी अपने लिए कोई फ्लैटमेट खोजना पड़ा है. 

लोग इसके लिए सोशल मीडिया, म्यूचुअल कनेक्शन से लेकर तमाम तरीके अपनाते हैं लेकिन एक अच्छा फ्लैटमेट नहीं खोज पाते. बड़े शहरों में तो हाल और खराब है. आलम ऐसा है कि आपको 'रूहमेट' मिल सकता है लेकिन रूममेट नहीं. इसी से जुड़ी एक तस्वीर खासी वायरल है. फोटो बेंगलुरु (Bengaluru) से सामने आई है. तस्वीर एक कॉन्सर्ट की बताई जा रही है. कॉन्सर्ट बेंगलुरु (Bengaluru Viral Pic) के वाइटफील्ट स्थित फोनिक्स मार्केट मॉल में था और कॉन्सर्ट लकी अली का था. इसी कॉन्सर्ट में एक शख्स ने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा हुआ है. अब इसमें वायरल होने जैसा क्या है? पहले आप भी फोटो देखिए…

वायरल होने की वजह बना, बोर्ड पर लिखा कैप्शन. बंदे ने जो बोर्ड पकड़ा हुआ है, उस पर कैप्शन में लिखा है कि फ्लैटमेट चाहिए.' अब इतना फ्रेंड सर्किल होने, सोशल मीडिया की रीच होने और म्युचुअल कनेक्शन होने के बाद भी फ्लैटमेट खोजने के लिए ऐसे कॉन्सर्ट में प्लैकार्ड का सहारा लिया जा रहा है. वायरल तो होना ही है. अब इसे लेकर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शंस दिए हैं. किसी ने इसे हंसी-मजाक में लिया तो कोई इस पर सीरियस हो लिया. लोगों ने कहा कि बेंगलुरु में हाउसिंग सिचुएशन कतई बदहाल है. लोगों को लकी अली के कॉन्सर्ट में फ्लैटमेट खोजने पड़ रहे हैं.

एक ने लिखा कि बेंगलुरु में फ्लैटमेट खोजने से मुश्किल काम अधिक फ्लैट खोजना है.

पोस्ट देखकर लोगों का दर्द बाहर आ गया. लोगों ने कहा कि हम सब इससे जूझ चुके हैं. एक ने लिखा,

‘बेंगलुरु में लाइफ पार्टनर खोजना आसान है बजाय अपनी पसंद का घर खोजने से.’

वैसे ये तो खबर हो गई. वैसे बड़े शहरों में फ्लैट और फ्लैटमेट्स खोजने से ज्यादा मुश्किल काम क्या हो सकता है? कॉमेंट करके बताइए अपनी राय और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- करप्शन केस में जज को मिली ट्रांसफर की धमकी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement