The Lallantop
Advertisement

लालू यादव की तबीयत खराब, बेटे तेजस्वी ने अस्पताल से वीडियो बनाकर क्या कहा?

बेटी रोहिणी ने भी किया भावुक पोस्ट

Advertisement
lalu yadav ill
लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
6 जुलाई 2022 (Updated: 6 जुलाई 2022, 16:26 IST)
Updated: 6 जुलाई 2022 16:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत खराब है. वे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में उनके बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक अस्पताल से एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में तेजस्वी ने अपील की है,

"सभी लोगों को प्रणाम. अभी हम लोग पारस अस्पताल में हैं. जहां गरीबों के मसीहा आदरणीय लालू प्रसाद जी का ट्रीटमेंट चल रहा है, इलाज चल रहा है. हम आप सब लोगों से निवेदन करना चाहते हैं, अपील करना चाहते हैं, रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि जो लोग भी लालू जी के चाहने वाले हैं, शुभचिंतक हैं, वो सभी लोग जो दुआ कर रहे हैं कि लालू जी जल्दी से जल्दी ठीक हों, उनसे यही अपील है कि अस्पताल न आएं. क्योंकि और मरीजों को दिक्कत हो रही है, और इससे इन्फेक्शन होने का भी डर है.हम चाहेंगे कि आप लोग अपनी जगह पर ही रहें और दुआ करें. धन्यवाद."

क्या हुआ है लालू यादव को?

रविवार 3 जुलाई का दिन. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनकी दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हुआ और कमर में भी चोटें आएं. एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद लालू यादव घर वापिस आ गए, लेकिन अगले दिन यानी 4 जुलाई को भोर 3 बजे के आसपास लालू यादव की तबीयत कुछ गंभीर हुई और आनन-फानन में उन्हे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालिया खबरों के मुताबिक, लालू यादव को 6 जुलाई की शाम एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया जाएगा और उन्हें AIIMS में भर्ती कराया जाएगा.

मिलने आए थे नीतीश कुमार

बता दें कि 6 जुलाई को बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार भी लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इस मौके पर तस्वीरें भी सामने आईं. तस्वीर में लालू यादव बिस्तर पर लेटे हुए हैं. उन्होंने ऑक्सीजन मास्क लगा रखा है. और बिस्तर के दूसरी ओर तेजस्वी और तेज प्रताप समेत दूसरे परिजन खड़े हैं.

इस मौके पर नीतीश कुमार ने लिखा,

"राजद प्रमुख श्री लालू प्रसाद यादव जी से पटना स्थित पारस अस्पताल में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. श्री लालू प्रसाद यादव जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना है."

बता दें कि इसके पहले PM मोदी ने भी फोन करके लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल लिया था. राहुल की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी लालू की फ़ोटो सोशल मीडिया पर लगाई और लिखा,

"My hero 
My backbone Papa
Get well soon 

रोहिणी ने आगे लिखा था कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति.

वीडियो: सुशील मोदी ने क्या ट्वीट किया कि लालू यादव की बेटी रोहिणी उनपर भड़क गई?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement