The Lallantop
Advertisement

एल्विश यादव अब नई मुसीबत में फंसने वाले हैं? PFA के अफसर ने थाने में दे दी शिकायत, आरोप गंभीर

Elvish Yadav के खिलाफ पीपुल्स फॉर एनिमल (PFA) के कल्याण अधिकारी और उनके भाई ने शिकायत दी है, Snake Venom Case को लेकर क्या कहा गया है?

Advertisement
Elvish Yadav
10 मार्च को एल्विश और उनके साथियों के ख़िलाफ़ लिखित शिकायत दी थी. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
pic
मयंक गौड़
font-size
Small
Medium
Large
12 मार्च 2024 (Updated: 12 मार्च 2024, 22:41 IST)
Updated: 12 मार्च 2024 22:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एल्विश यादव (Elvish Yadav) अब एक और विवाद में फंस गए हैं. एल्विश के खिलाफ गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायत गाजियाबाद में पीपुल्स फॉर एनिमल (PFA) के कल्याण अधिकारी गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई है. गौरव का आरोप है कि एल्विश ने उन्हें और उनके भाई को जान से मारने की धमकी दी है.

इंडिया टुडे से जुड़े मंयक गौड़ की रिपोर्ट के मुताबिक़ PFA से जुड़े दो भाई गौरव गुप्ता, सौरव गुप्ता और उनकी टीम ने मिलकर 2 नवंबर, 2023 को 'स्नेक वेनम गैंग' का भंडाफोड़ किया था. गौरव ने एल्विश के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर 49 में FIR दर्ज करवाई थी, तब से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने दावा किया है कि एल्विश ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां दीं और केस वापस लेने के लिए कहा.

रिपोर्ट के मुताबिक गौरव गुप्ता गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन इलाके के रहने वाले हैं. उन्होंने 10 मार्च को एल्विश और उनके साथियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी.

इंडिया टुडे के मुताबिक ACP नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि पीएफए से जुड़े पदाधिकारी गौरव गुप्ता द्वारा एक शिकायत नंदग्राम थाने में दी गई है. गौरव और सौरव ने एल्विश यादव और उनके साथियों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. गौरव ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है और जांच के बाद मिले तथ्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: एल्विश और मैक्सटर्न के बीच 'दोस्ती' तो हो गई, लेकिन एक 'ट्विस्ट' फिर आ गया

एल्विश यादव-मैक्सटर्न मामले का क्या हुआ?

कुछ रोज पहले बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों को एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच के दौरान लिया गया था. इसके बाद ‘रैंडम सेना’ नाम के एक अकाउंट ने इसपर सवाल उठा दिया. रैंडम सेना ने इसे एल्विश के धर्म से जोड़ा और लिखा कि एल्विश को मुनव्वर को गले नहीं लगाना चाहिए था. इस पर एल्विश ने खोट ना निकालने की बात कही. रिप्लाई का दौर चल ही रहा था तभी मैक्सटर्न ने भी एक पोस्ट कर दिया. और बात मारपीट तक पहुंच गई. एल्विश जब मैक्सटर्न से मिलने पहुंचे तो मैक्सटर्न ने पहले से ही इस मारपीट को रिकॉर्ड करने का उपाय कर रखा था. कैमरे फिट कर रखे थे. फिर इस वीडियो को पोस्ट किया गया. वीडियो वायरल हुआ. और फिर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला.

मामला पुलिस तक पहुंचा. मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ शिकायत की. गुरुग्राम सेक्टर-53 के पुलिस थाने ने एक नोटिस भी जारी किया. लेकिन मैक्सटर्न ने आरोप लगाया कि एल्विश के पैसों और पहुंच के चलते पुलिस कुछ नहीं कर रही है. हालांकि, इस मामले में दोनों के कॉमन फ्रेंड्स ने इनकी आपस में सुलह करवा दी है और मामला अब शांत है.

thumbnail

Advertisement

Advertisement