The Lallantop
Advertisement

उड़ती फ्लाइट में पहले नशे में उल्टी की, फिर टॉयलेट के बाहर कर दी पॉटी

गुवाहाटी से दिल्ली आ रही थी फ्लाइट

Advertisement
Drunk Man traveling in Indigo flight vomits in gallery, news viral
फ्लाइट की फोटो (ट्विटर)
30 मार्च 2023 (Updated: 30 मार्च 2023, 14:55 IST)
Updated: 30 मार्च 2023 14:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एयर इंडिया (Air India) की फ़्लाइट में महिला के ऊपर कथित तौर पर पेशाब करने का मामला. स्पाइसजेट (Spicejet) की एक फ्लाइट में महिला केबिन क्रू के साथ बदसलूकी का मामला. इनके बारे में तो आपने सुना ही होगा. नहीं सुना तो यहां पढ़ सकते हैं.

अब इंडिगो (Indigo) की फ्लाइट खबरों में है. फ्लाइट गुवाहाटी से उड़ी थी. दिल्ली की ओर आ रही थी. फ्लाइट में बैठा एक शख्स नशे में धुत था. इतना धुत की उसने फ्लाइट (Drunk Man in Indigo Flight) के गलियारे में उल्टी कर दी. फ्लाइट के टॉयलेट के आस-पास शौच भी कर दिया. एनडीटीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मामला 26 मार्च का है.

सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ी तस्वीर वायरल है. ट्विटर पर एडवोकेट भास्कर देव कोंवर नाम के एक यूजर ने इस घटना से जुड़ी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने लिखा,

“नशे में एक यात्री ने फ्लाइट के गलियारे में उल्टी कर दी. शौचालय के चारों ओर शौच की. फ्लाइट की लीडिंग लेडी श्वेता ने पूरी गंदगी को साफ किया. प्लाइट में सभी महिला कर्मचारियों ने इस स्थिति को बड़े ही अच्छे ढंग से संभाला. महिला शक्ति को सलाम.”

भास्कर देव ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें फ्लाइट के क्रू मेंबर ग्लव्स और मास्क पहने गंदगी को साफ करते हुए दिख रहे हैं. 

एयर इंडिया की फ्लाइट में पेशाब करने का मामला

एयर इंडिया की फ़्लाइट में एक व्यक्ति ने एक बूढ़ी महिला पर पेशाब कर दिया था. एयर इंडिया के अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि भी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला 26 नवंबर, 2022 का था. महिला एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी. दोपहर के खाने के बाद बत्ती बंद हुई. आरोपी व्यक्ति उनकी सीट पर आया. अपने पैंट की ज़िप खोली और पेशाब कर दिया. बताया जाता है कि पेशाब करने के काफी देर बाद भी वो व्यक्ति वहीं पर खड़ा रहा. घटना के बाद उसे आस-पास के लोगों ने पकड़कर हटाया.

इस मामले में आरोपी शख्स शेखर मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था. एयर इंडिया ने आरोपी पर 30 दिनों का प्रतिबंध लगा दिया था.
 

वीडियो: सोशल लिस्ट: मनीष कश्यप को तमिलनाडु ले गई पुलिस, जाते-जाते एयरपोर्ट पर झूठ बोला?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement