The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Councillors daughter stabbed t...

कांग्रेस पार्षद की बेटी की कॉलेज कैंपस में हत्या, वीडियो में चाकू से कई वार करता दिखा युवक

मृतक लड़की का नाम नेहा हिरेमत है. वो स्थानीय कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमत की बेटी थीं. वहीं आरोपी शख्स की पहचान फैयाज के रूप में हुई है. वो बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला है.

Advertisement
Councillors daughter stabbed to death on campus in Hubballi
पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी फैयाज छह महीने पहले एक परीक्षा में फेल हो गया था. (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
प्रशांत सिंह
18 अप्रैल 2024 (Updated: 18 अप्रैल 2024, 23:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के एक पार्षद की बेटी की हत्या कर दी गई (Congress councilor daughter murder). वारदात को लड़की के कॉलेज कैंपस में अंजाम दिया गया. मृतक का नाम नेहा हिरेमत है. आरोपी नेहा के कॉलेज का ही छात्र है. उसका नाम फैयाज बताया गया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें फैयाज लड़की पर चाकू से हमला करता दिख रहा है. हत्या के बाद वो फरार हो गया. लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा स्थानीय पार्षद निरंजन हिरेमत की बेटी थीं. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि नेहा ने फैयाज प्रपोजल नहीं स्वीकारा था, इसलिए उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार नेहा केएलई टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में MCA की पढ़ाई कर रही थीं. वो डिग्री कोर्स के पहले वर्ष में थीं. वहीं फैयाज BCA का छात्र है. इंडिया टुडे से जुड़े सगाय राज की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि आरोपी कई दिनों से नेहा का पीछा कर रहा था. ऐसा बताया गया है कि नेहा ने उसका प्रेम प्रस्ताव खारिज कर दिया था जिसे लेकर वो गुस्से में था.

18 अप्रैल को फैयाज कॉलेज कैंपस में ही नेहा से मिला था. तभी उसने अचानक नेहा पर चाकू से हमला कर दिया. सीसीटीवी में उसे नेहा पर कई वार करते देखा जा सकता है. वीडियो में कुछ प्रत्यक्षदर्शी भी दिख रहे हैं. घटना के तुरंत बाद नेहा को स्कूल प्रशासन और अन्य छात्र केम्पेगौड़ा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (KIMS) अस्पताल ले गए. लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

रिपोर्ट के मुताबिक घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है. पूछताछ हो रही है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी फैयाज सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर का बेटा है. छह महीने पहले वो एक परीक्षा में फेल हो गया था. इसके बाद से उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया था.

वीडियो: कर्नाटक विधानसभा में लगे पाकिस्तान के समर्थन में नारे, फॉरेंसिक रिपोर्ट में पुष्टि

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement