The Lallantop
Advertisement

बूढ़ी मां को बेटे ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखकर दिल पसीज जाए, पर वहां लोग वीडियो बनाते रहे

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की घटना है. बेटे की हरकत का Video Social Media पर Viral हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति मंदिर के सामने अपनी मां को पीटता दिख रहा है.

Advertisement
Bulandshahr Man Beats Mother
मां अपने बेटे से बचकर भागती रही. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
3 अप्रैल 2024 (Updated: 3 अप्रैल 2024, 15:11 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2024 15:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडिया में एक शख़्स हाथ में डंडा लिये हुए एक महिला को दौड़ा रहा है और जैसे ही महिला भागते हुए एक मंदिर के सामने पहुंचती है, शख़्स उसे पकड़ लेता है और डंडे से पीटने लगता है. आसपास मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया. बताया जा रहा है कि पिटाई कर रहा शख्स उसी महिला का बेटा है.

आजतक से जुड़े मुकुल शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक़, मामला बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के खैरपुर गांव का है. वीडियो में दिख रहे शख़्स का नाम दुर्गेश शर्मा है. वीडियो में दुर्गेश डंडा लेकर बीच सड़क पर चल रहा है. जबकि उसकी मां उससे बचते-बचाते इधर उधर दौड़ रही हैं. वो एक घर से दूसरे घर में जा रही हैं और अपने बेटे से छिपने की कोशिश कर रही हैं, मदद के लिए चिल्ला रही हैं. एक मंदिर के पास दुर्गेश उनकी पिटाई करने लगता है.

वीडियो वायरल होने के बाद दुर्गेश शर्मा के चचेरे भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी दुर्गेश को गिरफ़्तार कर लिया. SP रोहित मिश्रा ने बताया कि घटना 30 मार्च की है. आरोपी के ख़िलाफ़ मारपीट, गाली-गलौज़ और सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने की धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने ये भी बताया कि दुर्गेश को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई है.

ये भी पढ़ेें - गाड़ी को ओवरटेक किया तो युवकों को बीच सड़क पीटा!

पिछले दिनों आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या ज़िले से भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें श्रीनिवास रेड्डी नाम का एक व्यक्ति अपने माता-पिता को मारता दिखा. बताया गया कि ज़मीन से जुड़े विवाद के कारण बेटे ने माता-पिता के साथ मारपीट की. पीड़ित बुजुर्गों का नाम वेंकटरमण रेड्डी और लक्ष्म्मा बताया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. वीडियो में श्रीनिवास अपनी बुजुर्ग मां को पीटता दिखा. उनके बाल खींचते हुए उन्हें लात मारता दिखा.

वीडियो: कुमार विश्वास ने सुरक्षाकर्मियों से मारपीट का आरोप लगाया, पुलिस अब क्या बताने लगी?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement