The Lallantop
Advertisement

कुछ गज जमीन के लिए बूढ़े मां-बाप को घसीट-घसीटकर पीटा, इस 'कपूत' की हरकत हिला देगी

बेटे ने जो किया उसका Video Social Media पर Viral हो रहा है. वीडियो देख किसी को भी गुस्सा आ जायेगा, ऐसा कोई कैसे कर सकता है किसी के साथ! फिर ये तो इनका अपना ही बेटा है.

Advertisement
man beats mother father over land dispute
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है (फोटो साभार - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
4 मार्च 2024 (Updated: 4 मार्च 2024, 14:03 IST)
Updated: 4 मार्च 2024 14:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या ज़िले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. आरोप है कि उसने अपने माता-पिता पर ही हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि ज़मीन से जुड़े विवाद के कारण बेटे ने माता-पिता के साथ मारपीट की. पीड़ित बुजुर्गों की पहचान वेंकटरमण रेड्डी और लक्ष्म्मा के रूप में हुई है. जबकि बेटे का नाम श्रीनिवास रेड्डी बताया जा रहा है.

मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें देखा जा सकता हैै कि श्रीनिवास बुजुर्ग महिला को पीट रहा है. उनके बाल खींचते हुए उन्हें लात मार रहा है. इस दौरान महिला छोड़ने को कह रही हैं. लेकिन वो रुकता नहीं है. महिला को पीटने के बाद श्रीनिवास, पास में बैठे बुजुर्ग को भी थप्पड़ मार देता है. वो बीच में बुजुर्ग महिला को घसीटने की भी कोशिश करता है.

इंडिया टुडे से जुड़े अब्दुल की रिपोर्ट के मुताबिक मदनपल्ली शहर के वेंकटरमण रेड्डी और लक्ष्म्मा के पास 5 एकड़ ज़मीन है. इस ज़मीन में उनके बेटे मनोहर रेड्डी और श्रीनिवास रेड्डी खेती करते हैं. छोटा बेटा श्रीनिवास चाहता था कि पूरी ज़मीन उसी के नाम कर दी जाए. वीडियो वायरल होने के बाद अन्नामय्या पुलिस ने श्रीनिवास को हिरासत में ले लिया है. मदनपल्ली-II टाउन पुलिस स्टेशन ने उसके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ेें - मम्मी, पापा, दादी को मार डाला, 'अनुकंपा की नौकरी' के लिए लड़के ने जो किया, वो नहीं सुना होगा!

मदनपल्ली-II टाउन के इंस्पेक्टर युवराज ने अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग जोड़े से मुलाक़ात कर बातचीत की. इस मामले को लेकर युवराज ने बताया कि श्रीनिवास रेड्डी के ख़िलाफ़ 324 (मारपीट) और 506 (धमकाने) के तहत FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. आगे की जांच जारी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ज़मीन को लेकर श्रीनिवास का अपने माता-पिता से विवाद होता रहता था.

वीडियो: ‘जूता निकाल के मारूंगा’, सिंधिया समर्थक को अंधभक्त बोला तो बात मारपीट तक पहुंच गए

thumbnail

Advertisement

Advertisement