The Lallantop
Advertisement

गाड़ी को ओवरटेक किया तो युवकों को बीच सड़क पीटा, 'लट्ठ चलाने वाले' SDM पर तगड़ी कार्रवाई हो गई

Madhya Pradesh के Umaria जिले में तैनात SDM पर युवकों की पिटाई का आरोप लग रहा है. Video वायरल है. बात CM तक पहुंची तो क्या एक्शन हुआ?

Advertisement
madhya pradesh umaria two man assaulted in presence of bandhavgarh sdm
मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.(फोटो साभार - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
23 जनवरी 2024 (Updated: 23 जनवरी 2024, 13:41 IST)
Updated: 23 जनवरी 2024 13:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया (Umaria) ज़िले के एक एसडीएम (SDM) पर मारपीट करने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कई लोग मिलकर दो युवकों को पीट रहे हैं, युवकों की गाड़ी का कांच तोड़ रहे हैं. आरोप है कि पीड़ित युवकों ने उमरिया के बांधवगढ़ (Bandhavgarh) के SDM अमित सिंह की गाड़ी को ओवरटेक कर दिया था. इससे एसडीएम नाराज हो गए और युवकों की गाडी को रोककर उनकी खुद पिटाई की. और अपने स्टाफ के लोगों से भी उनको पिटवाया.

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक जिन युवकों को पीटा गया, उनमें से एक का नाम प्रकाश दहिया है, जिनके सिर और शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई हैं. प्रकाश ने बताया कि गाड़ी ओवरटेक करने पर ‘SDM’ लिखी कार में से लोग उतरे और उन्हें पीटने लगे. पीटने के साथ ही उन लोगों ने कार का कांच भी तोड़ दिया.

SDM ने क्या बताया?

हालांकि, SDM अमित सिंह ने इस बात से इनकार किया कि उनकी निगरानी में दोनों की पिटाई की गई. एसडीएम ने कहा कि उनमें से एक लापरवाही से अपनी कार चला रहा था और उनके सरकारी वाहन को टक्कर मारने वाला था.

अमित सिंह ने आगे बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन आयोजित कार्यक्रमों की देखरेख के लिए अपने वाहन से आसपास के क्षेत्र का दौरा कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने देखा कि पीड़ित जिस कार में बैठे थे, वो तेज गति से चल रही थी. उनके कार ड्राइवर ने किसी तरह टक्कर लगने से बचा लिया. थोड़ी देर में कुछ अन्य लोगों ने युवकों को घेर लिया और उन्हें पीटने लगे. ये देखकर वो अपनी गाड़ी से उतर गए और स्थिति को शांत कराने लगे.

SDM अमित सिंह ने इस बात से भी मना किया कि उनकी गाड़ी में मौजूद लोगों ने युवकों की पिटाई की.

ये भी पढें - बिहार के सुरीले एसडीएम युवकों को बुरी तरह मारते दिखे, लोग बोले- ये तो लठमार निकले!

MP के CM Mohan Yadav ने क्या आदेश दे दिया?

अब इसे लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बड़ा कदम  उठाया है. मामले पर कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री ने आरोपी एसडीएम (SDM) अमित सिंह के निलंबन के निर्देश दे दिए हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर ये जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार उमरिया के बांधवगढ़ के एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट किए जाने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. मध्य प्रदेश में आम लोगों से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

वीडियो: SDM ने शिकायत करने आए व्यक्ति को ऑफिस में मुर्गा बनाया, अब खुद नप गए, वीडियो वायरल

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement