The Lallantop
Advertisement

'पुलिस हटा दो, हमें 15 सेकेंड लगेंगे', ओवैसी के विवादित बयान पर बोलीं BJP सांसद नवनीत राणा

BJP सांसद Navneet Rana 8 मई को Hyderabad से BJP उम्मीदवार Madhavi Latha के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. Madhavi इस सीट पर Asaduddin Owaisi को टक्कर दे रही हैं.

Advertisement
bjp navneet rana reply to akbaruddin asaduddin owaisi remove police 15 minutes remark
अमरावती से BJP सांसद हैं नवनीत राणा (फोटो- आजतक/फेसबुक)
9 मई 2024 (Updated: 9 मई 2024, 08:55 IST)
Updated: 9 मई 2024 08:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के अमरावती से BJP सांसद नवनीत राणा का एक बयान जमकर वायरल हो रहा है (Navneet Rana Viral Video Owaisi). उन्होंने AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) के पुराने विवादित बयान का जवाब दिया है. वो बयान जिसमें अकबरुद्दीन ने कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी जाए तो वो दिखा देंगे कि वो क्या कर सकते हैं. नवनीत राणा ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें 15 मिनट नहीं केवल 15 सेकेंड लगेंगे.

नवनीत राणा 8 मई को हैदराबाद में BJP उम्मीदवार माधवी लता (Madhavi Latha) के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कहा,

छोटा (अकबरुद्दीन ओवैसी) बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट हटा दो तो हम दिखाएंगे की क्या कर सकता है. छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे. 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो छोटे और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं लगेगा कि कहां से आया और कहां से गया. सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे. 

नवनीत ने बयान का ये क्लिप अपने अकाउंट से भी शेयर किया है. साथ में अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी को टैग भी किया है. 

नवनीत के इस बयान को लेकर AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वारिस पठान ने आजतक से बातचीत में कहा है कि BJP नेता का ये बयान चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करता है क्योंकि इससे दो समुदायों के बीच तनाव हो सकता है. उन्होंने कहा,

अगर नवनीत जैसा भाषण वारिस पठान देते तो वो जेल की सलाखों के पीछे होते. अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 मिनट पुलिस हटा दो वाले बयान के बाद खुद सरेंडर किया था. वो 40-42 दिन जेल में रहे थे. दस साल उन्होंने अदालत में लड़ाई लड़ी और बरी हो गई. चुनाव आयोग नवनीत राणा पर कब कार्रवाई करेगी और कब उन्हें जेल भेजेगी. आए दिन मुसलमानों के विरोध में बयान दिए जाते हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती. 

ये भी पढ़ें- अमित शाह के बयान पर ओवैसी बोले 'हम किसी के बाप से नहीं डरते, हमें तो अपने बच्चों को...'

बता दें, हैदराबाद में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है.

वीडियो: अमित शाह ने कहा, '40 सालों से हैदराबाद को प्रतिनिधित्व नहीं मिला है', ओवैसी भड़के

thumbnail

Advertisement

Advertisement