The Lallantop
Advertisement

युवक से 'अश्लील' हरकत की, फिर कार से टक्कर मार 4 KM तक घसीटा, महिला गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित और आरोपी दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Advertisement
Bengaluru man dragged by woman on car bonnet
कार के बोनट पर दिख रहा दर्शन (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)
20 जनवरी 2023 (Updated: 20 जनवरी 2023, 20:43 IST)
Updated: 20 जनवरी 2023 20:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु में रोड रेज की एक और घटना सामने आई है. 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया. इसमें चलती कार के बोनट पर एक शख्स दिख रहा है. कार काफी दूर तक सामान्य स्पीड में जाती है. कार के आसपास कुछ लोग स्कूटी और बाइक से दिख रहे हैं, जो कार को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. बेंगलुरु पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद एक महिला को गिरफ्तार किया. बोनट पर शख्स को घसीटने वाली कार महिला ही चला रही थी.

पीड़ित और आरोपी दोनों के खिलाफ केस

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना बेंगलुरु यूनिवर्सिटी के पास के इलाके की है. 20 जनवरी की सुबह करीब 10 बजे आरोपी महिला और कार के बोनट पर घसीटे गए व्यक्ति के बीच विवाद हुआ. ज्ञान भारती पुलिस ने दो केस दर्ज किया है. एक केस पीड़ित शख्स के खिलाफ भी दर्ज हुआ है.

पहली शिकायत दर्शन (29) नाम के शख्स ने दर्ज करवाई है. वो अपनी स्विफ्ट कार चला रहे थे. उनका आरोप है कि रेड सिग्नल होने के बावजूद प्रियंका नाम की महिला ने कार नहीं रोकी. इसी पर उसने पीछा कर महिला से सवाल किया. दर्शन की शिकायत के मुताबिक, 

"जब मैंने सवाल किया तो महिला ने अश्लील संकेत किए और गाली दी. मैंने उनकी कार का पीछा किया और रुकवाया. पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. तभी एक व्यक्ति ने मेरे साथ मारपीट की. वहां पुलिस आई और हमें पुलिस स्टेशन आने को कहा."

दर्शन का कहना है कि प्रियंका ने पुलिस स्टेशन आने से मना कर दिया और कार में बैठ गईं. उन्होंने कहा कि वे कार के आगे खड़े हो गए ताकि वे लोग वहां से नहीं जा पाएं. शिकायत में कहा गया कि प्रियंका ने कार स्टार्ट कर दी और वे बोनट पर गिर गए. उन्होंने आरोप लगाया कि जब तक स्थानीय लोगों ने कार को रोका तब तक वो उसे बोनट पर तीन से चार किलोमीटर तक घसीट चुकी थीं. शिकायत पर पुलिस ने प्रियंका, उनके पति प्रमोद और उनके एक दोस्त नीतीश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

"कार पर खुद बैठ गया"

वहीं प्रियंका के पति प्रमोद ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि दर्शन ने उसकी पत्नी को गाली दी थी और कपड़े खींचे थे. झगड़े के बाद दर्शन और उसके दोस्तों ने कार के शीशे को तोड़ने की कोशिश की. प्रमोद का आरोप है कि जब वे सभी वहां से जाने लगे तो दर्शन कूद कर कार पर बैठ गया. इस शिकायत पर पुलिस ने दर्शन के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया.

दो दिन पहले भी बेंगलुरु से एक रोड रेज का मामला सामने आया था. मगाडी इलाके में 25 साल के एक लड़के ने 71 साल के बूढ़े व्यक्ति को अपनी स्कूटी से एक किलोमीटर तक घसीटा था. आरोपी साहिल ने तब तक स्कूटी नहीं रोकी जब तक एक ऑटोरिक्शा वाले ने उसका पीछा कर उसे रोका. रोकने के बाद कई लोगों ने उसे पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

बेंगलुरु पुलिस ने कपल से पैसे मांगे, बोले- कैश नहीं तो Paytm ही कर दो

thumbnail

Advertisement

Advertisement