The Lallantop
Advertisement

'मेरा पति 9वीं शादी करने जा रहा... ' 8वीं बीवी पुलिस के पास पहुंची, 'अश्लील वीडियो' की बात भी बताई

यूपी के आजमगढ़ का मामला है. एक महिला का कहना है कि उसका पति 9वीं शादी करने जा रहा है. इस महिला ने अपने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया है.

Advertisement
azamgarh man allegedly planning to marry ninth time
पति अश्लील वीडियो वायरल कर रहा. (सांकेतिक तस्वीर: आजतक)
pic
राजीव कुमार
font-size
Small
Medium
Large
30 अप्रैल 2024 (Updated: 30 अप्रैल 2024, 18:55 IST)
Updated: 30 अप्रैल 2024 18:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसका पति 9वीं शादी करने जा रहा है. आरोप लगाया है कि 9वीं शादी करने के लिए पति ने उसका अश्लील वीडियो बनाया और अब वो वीडियो वायरल कर रहा है. महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. महिला के मुताबिक उसका आरोपी पति फिलहाल विदेश भाग गया है.

9वीं शादी के लिए क्या-क्या किया?

आजतक के राजीव कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने आजमगढ़ के SP सिटी शैलेंद्र लाल से अपने पति की शिकायत की है. आजमगढ़ के गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने SP ऑफिस पहुंचकर प्रार्थना पत्र सौंपा. 

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उससे शादी करने से पहले 7 शादियां कर चुका है. महिला के मुताबिक आरोपी शख्स से उसकी शादी साल 2018 में हुई थी. उस वक्त आरोपी एशियाई देश ब्रुनेई में था और उसने महिला से ऑनलाइन निकाह किया था. महिला के मुताबिक अब उसका पति 9वीं शादी करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है. 

महिला का कहना है कि उसने स्थानीय थाने में पति की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने का फायदा उठाकर आरोपी एक हफ्ते पहले ही वापस ब्रुनेई भाग गया. अब महिला ने SP से गुहार लगाई है. 

महिला की शिकायत पर पुलिस ने क्या एक्शन लिया?

आजमगढ़ के SP सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया,

“थाना गम्भीरपुर में एक महिला ने ये शिकायत दर्ज कराई कि दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया जाता है. उसके साथ मारपीट की जाती है. इस सूचना पर पुलिस ने IPC की संबंधित धाराओं और डोमेस्टिक वायलंस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. इसमें 12 लोग नामजद किए गए हैं. सबूतों के आधार पर जांच की जाएगी.”

महिला ने अपने ससुराल वालों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक ससुराल वाले केस वापस लेने का दबाव डाल रहे हैं. महिला ने SP से इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की है.

वीडियो: पत्नी की मौत के बाद भी, UP पुलिस के जवान को नहीं मिली छुट्टी!

thumbnail

Advertisement

Advertisement