Submit your post

Follow Us

'उस 10 साल की बच्ची के साथ गाजियाबाद के मदरसे में रेप नहीं, गैंगरेप हुआ था'

10 साल की बच्ची के साथ गाजियाबाद के उस मदरसे में रेप नहीं हुआ था. गैंगरेप हुआ था. दो लड़कों ने उसे पानी में नशीली चीज मिलाकर पिलाई. और भी उसकी बेहोशी का फायदा उठाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इन दोनों के अलावा एक तीसरा आरोपी भी है. जिसने बच्ची को फुसलाकर उसे अगवा करने में मदद की थी.

दो आरोपी लड़की की आवाज बनाकर बच्ची को फोन करते थे
इस मदरसे में तकरीबन छह लोग पढ़ते थे. ये सब इसी मदरसे में रहते भी थे. मुख्य आरोपी भी यहीं रहता था. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी और उसका दोस्त, दोनों मिलकर बच्ची के साथ फोन पर बात करते थे. लड़की की आवाज में. ऐसे जताते, मानो वो लड़की हों. बच्ची और उनके बीच 13 मार्च से फोन पर बात होनी शुरू हुई. आखिरी बात 21 अप्रैल को हुई. इसी दिन उसने बच्ची को किडनैप किया था. 40 दिनों के अंदर बच्ची ने उसे 27 बार फोन किया. जबकि उसने करीब 333 बार फोन किया.

ये वही मदरसा है, जहां ये गैंगरेप हुआ. पुलिस का कहना है कि यहां करीब छह लड़के पढ़ते थे. कुछ बच्चे थे. कुछ बड़े लड़के. पुलिस का कहना है कि मौलवी को सब पता था. वो चाहता, तो सही समय पर पुलिस को खबर कर सकता था. गैंगरेप रोक सकता था. लेकिन वो चुप रहा.
ये वही मदरसा है, जहां ये गैंगरेप हुआ. पुलिस का कहना है कि यहां करीब छह लड़के पढ़ते थे. कुछ बच्चे थे. कुछ बड़े लड़के. पुलिस का कहना है कि मौलवी को सब पता था. वो चाहता, तो सही समय पर पुलिस को खबर कर सकता था. गैंगरेप रोक सकता था. लेकिन वो चुप रहा.

दो ने रेप किया. एक और लड़के ने मदद की. मौलवी ने छुपाया.
दिल्ली पुलिस ने इस केस में अपनी चार्जशीट दाखिल की है. 19 पन्नों की ये चार्जशीट मंगलवार को कोर्ट में जमा की गई. इसमें दो लोगों पर बलात्कार का इल्जाम है. एक तो वो लड़का, जो पहले ही अरेस्ट किया जा चुका है. उसके अलावा उसके एक दोस्त पर भी रेप का आरोप है. जो कि फिलहाल फरार है. इन दोनों के अलावा एक तीसरा आरोपी भी है. पुलिस के मुताबिक, उसने बच्ची को फुसलाकर मदरसे तक लाने में आरोपी की मदद की. ये आरोपी भी अभी फरार है. मदरसे के मौलवी पर सब कुछ जानते हुए भी चुप रहने का और पुलिस को खबर न करने का आरोप है. उसके ऊपर POCSO ऐक्ट के सेक्शन 21 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

चार्जशीट के मुताबिक-

पुलिस ने अभी तक एक आरोपी को अरेस्ट किया है. उसने किसी और नाम से लड़की को फोन किया. लड़की से कहा कि उसकी छोटी बहन उससे मिलना चाहती है. उसने लड़की को आइसक्रीम पार्लर पर मिलने बुलाया. वहां उसने लड़की को ऑटो में बिठाकर किडनैप कर लिया. फिर उसे साथ लेकर गाजियाबाद के उस मदरसे में आया. मदरसे में अपने दोस्त की मदद से उसने लड़की को कैद करके रखा. जिस दोस्त ने उसकी मदद की, वो फरार है.

बच्ची ने जो शुरुआती बयान दिया था, उसमें मौलवी के बारे में कुछ नहीं कहा था. पुलिस ने मुख्य आरोपी के अलावा उसके दो दोस्तों पर भी आरोप लगाया है. मौलवी पर भी केस दर्ज हुआ है.
बच्ची ने जो शुरुआती बयान दिया था, उसमें मौलवी के बारे में कुछ नहीं कहा था. पुलिस ने मुख्य आरोपी के अलावा उसके दो दोस्तों पर भी आरोप लगाया है. मौलवी पर भी केस दर्ज हुआ है.

कैसे किया गैंगरेप?
पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी बच्ची को मदरसे की छत पर लेकर गया. उसने बच्ची को वहां पड़ी लकड़ी के पीछे छुपा दिया. फिर जब मौलवी चला गया, तो वो बच्ची को लेकर मदरसे की दूसरी मंजिल पर गया. दूसरी मंजिल पर मदरसे के चार-पांच बच्चे और एक किशोर उमर का लड़का था. मुख्य आरोपी ने उनसे कहा कि वो लड़की पर नजर रखें. उसे रेलिंग के पास न जाने दें. मगर बच्चों ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया. गुस्से में आकर मुख्य आरोपी ने बच्चों की पिटाई कर दी. फिर रात के समय उसने बच्ची को नशीली चीज मिला पानी पीने को दिया. बच्ची बेहोश हो गई. फिर मुख्य आरोपी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. अगली सुबह जब बच्ची जगी, तो उसे दर्द हो रहा था. मुख्य आरोपी ने उससे कहा कि वो नहाकर कपड़े बदल ले. सबूत मिटाने के इरादे से उसने अपना और बच्ची का फोन तोड़ दिया. पुलिस ने मदरसे के पास के एक प्लॉट से दोनों फोन बरामद कर लिए हैं.


ये भी पढ़ें: 

दिल्ली से अगवा नाबालिग लड़की का यूपी के मदरसे में रेप

कितने घिनौने हैं ये लोग जो गाज़ियाबाद रेप विक्टिम लड़की को ‘भाभी’ कह रहे हैं

गाजियाबाद रेप केस में लड़की का क्या कहना है, खुद सुनिए

कब्र से निकालकर रेप की खबर की सच्चाई न बताई गई, तो यूपी में भयंकर दंगे हो सकते हैं

कठुआ: आरोपियों के वकील ने एक ऐसी बात खोजी है, जिसके बाद किसी को समझ नहीं आ रहा कि क्या कहें

क्या है सासाराम रेप केस, जिसे लोग कठुआ रेप केस के जवाब में पेश कर रहे हैं?

कठुआ गैंगरेप केस में बच्ची के पिता ने जो कहा, वो सुनकर कोई भी रो देगा


ग़ाजियाबाद रेप केस जिसमें दिल्ली से अगवा लड़की का यूपी के मदरसे में रेप हुआ

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

बिहार : महीनों से बिना सैलरी के पढ़ा रहे हैं गेस्ट टीचर, मांगकर खाने की आ गई नौबत!

इस पर अधिकारियों ने क्या जवाब दिया?

सलमान खान की रेकी करने वाला शार्प शूटर पकड़ा गया

जनवरी में रची गई थी सलमान खान की हत्या की साजिश!

रोहित शर्मा और इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगा इस साल का खेल रत्न!

इसमें यंग टेबल टेनिस सेंसेशन का भी नाम शामिल है.

प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक पंडित जसराज नहीं रहे

पिछले कुछ समय से अमेरिका में रह रहे थे.

प. बंगाल: विश्व भारती यूनिवर्सिटी में जबरदस्त हंगामा, उपद्रवियों ने ऐतिहासिक ढांचे भी ढहाए

एक फेमस मेले ग्राउंड के चारों तरफ दीवार खड़ी की जा रही थी.

धोनी के 16 साल के क्रिकेट करियर की 16 अनसुनी बातें

धोनी ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है.

धोनी के तुरंत बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा

इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए रिटायरमेंट की बात बताई.

धोनी क्रिकेट से रिटायर, फैंस ने बताया, एक जनरेशन में एक बार आने वाला खिलाड़ी

एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके विदा ले ली धोनी ने.

गुजरात सरकार ने पीएम मोदी की फसल बीमा योजना को सस्पेंड क्यों कर दिया?

मोदी सरकार इस योजना की खूब बातें करती थीं.

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से मौत

राजीव त्यागी टीवी का जाना माना चेहरा बन चुके थे.