Submit your post

Follow Us

'टोटल धमाल' का ट्रेलर देखकर पगलाने के लिए तैयार हो जाइए

5
शेयर्स

2007 में एक फिल्म आई थी ‘धमाल’. लंबी चौड़ी स्टार कास्ट वाली इस फिल्म में संजय दत्त, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, आशीष चौधरी और असरानी जैसे एक्टर्स ने काम किया था. इसे बहुत पसंद किया गया. इतना ज़्यादा, कि इसे कल्ट कॉमेडी का दर्जा दे दिया गया. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म  से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग ट्रिविया ये भी था कि फिल्म में कोई हीरोइन ही नहीं थी. बावजूद इसके फिल्म सक्सेसफुल रही. इस सफलता को देखते हुए इसका सेकंड पार्ट लाया गया. नाम रखा गया ‘डबल धमाल’. वो भी काफी सफल रही. उसमें दो हीरोइनें थीं. अब इस सीरीज़ की तीसरी फिल्म आ रही है ‘टोटल धमाल’. 21 जनवरी, 2019 को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ किया गया. आइए जानते हैं कि किस बारे में है ये फिल्म? कौन-कौन काम कर रहा है? कुछ सरप्राइज़ वगैरह की भी खबरें हैं. क्या है वो?

1) ‘धमाल’ सीरीज़ की फिल्मों में हमेशा से मामला पैसे का रहा था. हर कोई पैसे के पीछे भाग रहा था. उस तक पहुंचने में जो हरकतें हो रही थीं, उससे निकल रही थी भरपूर कॉमेडी. पहली फिल्म में मामला 10 करोड़ रुपए का था, जिसके लिए सारे किरदार आपस में लड़ रहे थे. दूसरी में बात पैसे की चोरी तक पहुंची थी. अब तीसरी फिल्म में घूम-फिरकर बात गड़े हुए खजाने तक ही पहुंची है लेकिन रकम और उसे हासिल करने की चाह रखने वाले बढ़ गए हैं. इस बार गड़ा हुआ अमाउंट 50 करोड़ रुपए है. और इसके लिए आपस में लड़ रहे लोगों की संख्या 20 के पार है. इसमें इंसान से लेकर जानवर तक सब शामिल हैं.

2) ‘टोटल धमाल’ की स्टार कास्ट बहुत इंट्रेस्टिंग हो गई है. पिछली दो फिल्मों का हिस्सा रहे संजय दत्त इस बार फिल्म में नहीं हैं. उनकी जगह लाए गए हैं अजय देवगन और अनिल कपूर. साथ में माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, महेश मांजरेकर, बोमन ईरानी और पितोबाश त्रिपाठी स्टारकास्ट में नए एडिशन हैं. बाकी अरशद वारसी, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी को कंटीन्यू किया गया है, जबकि आशीष चौधरी इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. वो सिर्फ पिछली फिल्म के फ्लैशबैक वाले हिस्से में दिखाई देंगे. कॉमेडी वाले कोशेंट में इज़ाफे के लिए तेलुगू फिल्मों के कॉमेडियन अली और जॉनी लीवर को भी रखा गया है.

फिल्म के एक सीन में अजय देवगन, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अरशद वारसी.
फिल्म के एक सीन में अजय देवगन, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अरशद वारसी.

3) फिल्म की स्टारकास्ट में इस बार एक इंटरनेशनल नाम भी जुड़ा है. ये हैं क्रिस्टल. क्रिस्टल एक बंदरिया है, जो कई मशहूर हॉलीवुड फिल्म में दिख चुकी है. इसका करियर शुरू हुआ था 1997 में आई फिल्म ‘जॉर्ज ऑफ दी जंगल’ से. उसके बाद से क्रिस्टल अब तक तकरीबन तीस फिल्मों और टीवी सीरीज़ में काम कर चुकी है. इस लिस्ट में ‘हैंगओवर’ फिल्म सीरीज़ की आखिरी दो फिल्में, ‘अमेरिकन पाय’, ‘अ नाइट एट दी म्यूज़ियम’ और विश्व प्रसिद्ध टीवी सीरीज़ ‘बिग बैंग थ्योरी’ शामिल हैं. फिल्म में क्रिस्टल के अलावा बाघ, गेंडा और लंगूर जैसे जानवर भी नज़र आ रहे हैं.

'टोटल धमाल' के दो अलग-अलग सीन्स में क्रिस्टल.
‘टोटल धमाल’ के दो अलग-अलग सीन्स में क्रिस्टल.

4) ‘टोटल धमाल’ में कई स्पेशल अपीयरेंस होने की भी खबरें हैं. इनमें से दो नाम हैं सलमान खान और आमिर खान. सलमान अजय की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में भी सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक गाने में गेस्ट रोल कर चुके हैं. इस फिल्म में भी उनके सोनाक्षी के साथ ही एक गाने ‘मुंगड़ा’ में दिखने की बात कही जा रही है. ये गाना 1977 में आई फिल्म ‘इंकार’ का है, जो सलमान की मां हेलेन पर फिल्माया गया था. ‘टोटल धमाल’ में इसे रीमिक्स किया गया है. इसके साथ ही फिल्म में आमिर खान भी नज़र आ सकते हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि आमिर और फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार का रिश्ता काफी पुराना है. इंद्र कुमार आमिर को तीन फिल्मों ‘दिल’ (1990), ‘इश्क’ (1997) और ‘मन'(1999) में डायरेक्ट कर चुके हैं. साथ ही ‘टोटल धमाल’ के मूहूर्त (पहले) शॉट का क्लैप भी आमिर ने ही दिया था.

'टोटल धमाल' की शूटिंग के पहले दिन फिल्म की पूरी टीम के साथ आमिर खान.
‘टोटल धमाल’ की शूटिंग के पहले दिन फिल्म की पूरी टीम के साथ आमिर खान.

5) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं इंद्र कुमार, जो इससे पहले ‘बेटा’ (1992), ‘मस्ती’ सीरीज़, ‘धमाल’ सीरीज़ डायरेक्ट कर चुके हैं. कॉमेडी फिल्मों में इनकी महारत को देखते हुए ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किस्त के डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी उन्हें को ही दी गई है. फिल्म के लिए म्यूज़िक बनाया है हिमेश रेशमिया ने. ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को सिनेमाघरों में लगेगी.

फिल्म का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं:


वीडियो देखें: 2019 के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स जीतने वाली 9 टीवी और वेब सीरीज

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

दबंग 3: मूवी रिव्यू

'दबंग 3’ के क्लाइमेक्स में इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे को किस चीज़ का अफ़सोस रह जाता है?

फिल्म रिव्यू: मर्दानी 2

ये फिल्म आपके दिमाग में बहुत कुछ सोचने-समझने के लिए छोड़ती है और अपने हालातों पर रोती हुई खत्म हो जाती है.

क्या किया उस बच्ची ने, जिसकी मां की जान मछली में थी और बच्ची को उसे बचाना ही था?

अगर मछली मर जाती, तो मां भी नहीं बचती. #चला_चित्रपट_बघूया.

इनसाइड एज 2 रिव्यू: नेताओं की सत्ता, एक्टर्स की साख पे बट्टा और क्रिकेट का सट्टा

खेल की पॉलिटिक्स और पॉलिटिक्स का खेल. जानिए क्या होता है जब पार्टनर्स, राइवल्स हो जाते हैं?

अमिताभ के रहस्यमय लुक वाली फिल्म, जिसे रिलीज़ करने के लिए वो न जाने किस-किस से हाथ जोड़ रहे हैं

'पिंक', 'विकी डोनर' और 'पीकू' जैसी फिल्मों को बनाने वाले शूजीत सरकार की बतौर डायरेक्टर ये दूसरी फिल्म थी.

फिल्म रिव्यू- पानीपत

सवाल ये है कि आशुतोष गोवारिकर की मैग्नम ओपस 'पानीपत' अपना पानी बचा पाती है या इनकी भैंस भी पानी में चली जाती है?

पति पत्नी और वो: मूवी रिव्यू

ट्रेलर देखकर कितनों को लग रहा था कि ये एक बेहद फूहड़ मूवी है? उस सबके लिए एक सरप्राइज़ है.

फिल्म रिव्यू: कमांडो 3

इस फिल्म में विद्युत का एक्शन देखकर आप टाइगर श्रॉफ पर 'किड्स' वाला जोक मारने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

होटल मुंबई: मूवी रिव्यू

‘होटल मुंबई’ एक बेहतरीन मूवी है. लेकिन इसे 'बेहतरीन' कहते हुए आप गिल्ट तले दब जाते हो.

रामगोपाल वर्मा की मूवी में पीएम मोदी, अमित शाह और चंद्रबाबू नायडू ही नहीं, और भी कई राजनेता हैं

पिक्चर तो रामू ने बना दी. अब रिलीज़ कैसे करेंगे?