Submit your post

Follow Us

सारा अली खान ने मंदिर से फोटो शेयर की, लोगों ने कमेंट बॉक्स में ज़हर उगल दिया

सिनेमा प्रेमियों के लिए दी लल्लनटॉप का दी सिनेमा शो. इसमें आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी-छोटी खबरें मिलती हैं. बिना मिर्च-मसाला आपको सादी-सिंपल सिनेमाई न्यूज़ देते हैं. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

पहली खबर अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त की फिल्म ‘भुज – द प्राइड ऑफ इंडिया’ की. जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया. अजय देवगन ने इसे अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया. अभिषेक दुधैया के डायरेक्शन में बनी इस मूवी की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. मूवी 1971 के सेटअप पर है. जिसमें भारत-पाकिस्तान का युद्ध दिखाया जाएगा. जिसमें अजय एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं. लगभग साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर में एक्शन के साथ-साथ स्पेशल इफेक्ट्स भी दिख रहे हैं.

ट्रेलर में नोरा फतेही और एम्मी विर्क भी नज़र आ रहे हैं. ये मूवी 13 अगस्त को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

2. तमिल मूवी ‘सूराराई पोट्रू’ का बनेगा हिंदी रीमेक

एक्टर सूर्या की तमिल फिल्म ‘सूराराई पोट्रू’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. सुधा कोंगारा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म साल 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी. जिसे खूब पसंद किया गया. फिल्म का हिंदी वर्जन भी सुधा कोंगारा के डायरेक्शन में बनेगा. ये कहानी एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी.आर.

गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है. ये फिल्म 78वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स की सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी के तहत दिखाई जाने वाली दस इंडियन फिल्मों में से एक थी. इसे 93वें अकादमी पुरस्कारों में स्क्रीनिंग के लिए भी भेजा गया था. ये फ्लोर पर कब आएगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

3. रणवीर सिंह के टीवी शो का रजिस्ट्रेशन 17 जुलाई से

रणवीर सिंह जल्द ही टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं. वो ‘द बिग पिक्चर’ नाम के एक शो में नज़र आने वाले हैं. उन्होंने शो का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस विजुअल क्विज़ शो के लिए रजिस्ट्रेशन 17 जुलाई से शुरू हो रहा है. इस जानकारी को शेयर करते हुए रणवीर ने इंस्टा पर लिखा, ”तस्वीर से तकदीर बदलने का इंतजार हो गया खत्म क्योंकि ‘द बिग पिक्चर’ के रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं शुरू 17 जुलाई से. तो मिलते हैं ‘द बिग पिक्चर’ के मंच पर.” रणवीर जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो ‘सूर्यवंशी’ और ‘सर्कस’ में भी दिखाई देंगे.

4. 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी ऋतिक की ‘विक्रम-वेधा’?

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जल्द ही विजय सेतुपति और आर माधवन की फिल्म ‘विक्रम-वेधा’ के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को एक पोस्ट के ज़रिए इस बात पर मुहर लगा दी कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान नज़र आएंगे.

ओरिजनल फिल्म का निर्देशन करने वाले पुष्कर-गायत्री ही हिंदी रीमेक का भी डायरेक्शन करेंगे. ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म अगले साल सितंबर तक रिलीज़ होगी. बताया जा रहा है फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो सकती है. वैसे फिलहाल इस डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

5. ओटीटी पर नहीं रिलीज़ होगी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’

आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि इसे थिएटर नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा. लेकिन इन खबरों को अब गलत बताया जा रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय, इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. वो किसी भी कीमत पर मूवी को ओटीटी पर रिलीज़ करने के मूड में नहीं है. कोरोना मामलों में जब गिरावट आ जाएगी और स्थित सामान्य हो जाएगी उसके बाद इस फिल्म को थिएटर में ही रिलीज़ किया जाएगा.

6. ‘रक्षाबंधन’ के लिए अक्षय कुमार ने बढ़ाया वज़न

अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. वो फिल्मों में अपने लुक से कोई समझौता नहीं करते. तभी तो इन दिनों ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग के लिए उन्होंने अपना 5 किलो वज़न बढ़ा लिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे ‘रक्षाबंधन’ के सेट का बताया जा रहा है. इस फोटो में अक्षय दोनों हाथों में सिलेंडर लिए नज़र आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने वज़न बढ़ाने की बात पर कहा, ”मैं कैरेक्टर के लिए वज़न बढ़ाने और घटाने की प्रक्रिया एंजॉय करता हूं. मैं इसे स्वस्थ तरीके से करता हूं. मैंने 5 किलो वज़न नेचुरल तरीके से बढ़ाया है. इसके चलते मुझे मेरी मां के हाथ का बना हलवा खाने का भी अवसर मिला.” ‘रक्षाबंधन’ फिल्म में अक्षय दिल्ली के रहने वाले एक शख्स की भूमिका निभा रहे हैं.

7. डायरेक्टर की कुर्सी पर फिर बैठेंगे फरहान अख्तर

अगली खबर फरहान अख्तर की जो जल्द ही फिल्म ‘तूफान’ में नज़र आने वाले हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तूफान’ इस 16 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. फरहान ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर डायरेक्टर की थी. उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिल चाहता है’ बनाई थी. इसके बाद ‘डॉन 2’ का भी निर्देशन किया था. लेकिन लंबे समय से वो डायरेक्टर वाली कुर्सी से दूर हैं. पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो जल्द ही डायरेक्शन में वापिस लौटेंगे.

फरहान ने कहा, ”मैं दोबारा फिल्में डायरेक्ट करना चाहता हूं. शायद जब हम अगली बार बात करें तो हम डायरेक्शन पर ही बात कर रहे हों. मुझे ये जानकर बेहद खुशी होती है कि बतौर डायरेक्टर मेरे काम को पसंद किया गया और लोगों के लिए मुझे दोबारा ये काम करना चाहिए. वैसे फहरान ने ये तो नहीं बताया कि उनके डायरेक्शन में बनने वाला अगला प्रोजेक्ट क्या होगा लेकिन चर्चा है कि वो ‘डॉन 3’ या ‘दिल चाहता है’ का सीक्वल डायरेक्ट कर सकते हैं.

8. कामाख्या देवी पहुंची सारा को लोगों ने ट्रोल कर दिया

अब बात सारा अली खान की. जिन्होंने असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर से अपनी एक फोटो शेयर की. मगर उनकी ये तस्वीर कुछ लोगों को फूटे आंख नहीं सुहायी. खुद को धर्म का ठेकेदार मानने वाले लोग सारा की इस तस्वीर पर भड़क गए. उन्होंने सारा के कमेंट बॉक्स में खूब ज़हर उगला. उनके धर्म के बारे में पूछने लगे. किसी ने उनके धर्म की याद दिलाई तो कोई उनके खिलाफ फतवा जारी करने की बात कहने लगा. सारा की फोटो पर एक यूज़र ने लिखा, ”नाम मुसलिम, पहचान हिंदू, मेरी बात मानो किसी एक धर्म को अपनाओ क्योंकि इस्लाम में तो ये हराम माना जाता है.”


View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक और शख्स बोला, ”मुझे तुम्हारे लिए बुरा लगता है सारा, अगर तुम्हें इस उम्र तक भी अपने रिलिजन और धर्म के बारे में नहीं पता. तो तुम्हें शर्म आनी चाहिए. धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का.” एक ने कहा, ”तुम मुस्लिम हो या हिंदू? मैं बहुत कंफ्यूज़ हूं.”

करीब 8 हज़ार कमेंट्स में ऐसे लोग भी थे जिन्होंने सारा के सपोर्ट में कमेंट किया. वैसे सारा इससे पहले भी कई बार मंदिर जाने के लिए ट्रोल हो चुकी हैं.

9. कोरोना के बढ़ते केस के बीच सुनील की बिल्डिंग सील

मुंबई के अल्टामाउंड रोड पर बना पृथ्वी अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. सुनील शेट्टी का घर इसी बिल्डिंग में है. बिल्डिंग को सील करने का कारण है यहां बढ़ते कोरोना केस. नियम के मुताबिक इस बिल्डिंग में पांच से ज़्यादा कोविड-19 के केस निकलें है जिस वजह से पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. हालांकि सुनील शेट्टी और उनका परिवार फिलहाल मुंबई से बाहर है.

10. ‘पार्टनर’ एक्टर मिमिक्री आर्टिस्ट माधव का हुआ निधन

अब खबर एक लॉस की. मशहूर ऐक्टर, कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे का 68 साल की उम्र में 11 जुलाई को निधन हो गया. माधव पिछले काफी समय से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे. माधव ने ‘पार्टनर’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी बॉलिवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम किया था. माधव खास तौर पर संजीव कुमार की मिमिक्री करने के लिए पसंद थे और कई शोज में ‘शोले’ के ठाकुर के किरदार की मिमिक्री करते भी नज़र आए थे.

अब बात कान फिल्म फेस्टिवल की. 06 जुलाई से चल रहे इस फिल्म फेस्टिवल में 12 जुलाई को फिल्म ‘इवॉल्यूशन’ को दिखाया जाएगा. इस फिल्म को कोरनल और केट वेबर ने बनाया है. फिल्म की कहानी एक ही परिवार के तीन अलग-अलग जनरेशन की है. जो बर्लिन में रहते हैं. वर्ल्ड वॉर 2 के समय से प्रेजेंट टाइम तक उनकी इस जर्नी को फिल्म में दिखाया गया है. वहीं कान क्लासिक्स में आज फिल्म ‘लेटर फ्रॉम एन अननोन वुमेन’ को दिखाया जाएगा.

आप इन सभी खबरों को हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कामाख्या देवी पहुंची सारा को लोगों ने ट्रोल कर दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है