Submit your post

Follow Us

शमिता शेट्टी ने खुद बताया, भयंकर विवाद के बीच भी 'बिग बॉस' में क्यों आईं?

फिल्मी दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप यहां पढ़ सकते हैं. क्रिस्प तरीके से आज के शो में बात करेंगे करीना कपूर खान की जो एक्टर से प्रड्यूसर बनने जा रही हैं. ‘स्कैम 1992’ के प्रतीक गांधी की. जिनकी नई फिल्म आने वाली है. साथ ही बताएंगे कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इतने सारे विवादों के बाद भी शमिता शेट्टी ने आखिर ‘बिग बॉस’ में हिस्सा क्यों लिया? नीचे पढ़िए आज की कुछ लेटेस्ट अपडेट…

1. जॉनी डेप को मिलेगा लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. एक्टर जॉनी डेप को स्पेन के सैन सेबेस्टियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाज़ा जाएगा. हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ एक्टर को ‘वन ऑफ कंटेम्प्ररी सिनेमाज़ मोस्ट टैलेंटेड एंड वर्सिटाइल एक्टर्स’ की कैटेगरी में ये अवॉर्ड दिया जाएगा. इस साल 17 सितंबर से 25 सितंबर तक ये फेस्टिवल आयोजित होगा. जिसमें जॉनी को 22 सितंबर को ये अवॉर्ड दिया जाएगा. कुछ दिनों पहले जॉनी चर्चा में थे. उन्हें वॉर्नर ब्रदर्स की ‘फैंटास्टिक बीस्ट्स’ की फ्रेंचाइज़ फिल्म से अलग कर दिया गया था.

2. एक्टर से प्रड्यूसर बनने जा रही हैं करीना कपूर खान

रिसेंटली तापसी पन्नू और विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया था. जिसके बैनर तले नई फिल्में बन रही हैं. अब करीना कपूर भी एक्टर से प्रड्यूसर बनने वाली हैं. करीना कपूर खान, एकता कपूर के साथ मिलकर एक थ्रिलर फिल्म प्रड्यूस करने जा रही हैं. जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे.

ये मूवी रियल लाइफ से इंस्पायर्ड होगी. जिसका सेटअप यूके में लगाया जाएगा. इस फिल्म का टाइटल क्या होगा, ये फ्लोर पर कब आएगी और इसमें किसे कास्ट किया जाएगा, अभी इन सब के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. करीना कपूर ने बताया कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

3. नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’

बीते कई दिनों से संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ को लेकर बज़ बना हुआ है. बताया गया था कि इस सीरीज़ में रणवीर सिंह को कास्ट किया जाएगा. अब नेटफ्लिक्स ने इसकी अनाउंसमेंट कर दी है. आज सवेरे ट्वीट करके नेटफ्लिक्स ने बताया कि संजय लीला भंसाली की ये वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ होगी. नेटफ्लिक्स ने ट्वीट में लिखा, ”हमारे पास शब्द नहीं है बताने के लिए कि हम कितने ज़्यादा एक्साइटेड हैं. संजय लीला भंसाली ने हमारे साथ ओरिजनल वेब सीरीज़ ‘हीरामंडी’ के लिए पार्टनरशिप की है.”

फिलहाल इस सीरीज़ की कास्टिंग और रिलीज़ डेट को लेकर कुछ कंफर्म नहीं किया गया है.

4. फैमिली ड्रामा फिल्म में प्रतीक गांधी-खुशहाली कुमार

‘स्कैम 1992’ के एक्टर प्रतीक गांधी का शेड्यूल इन दिनों काफी बिज़ी है. कुछ दिनों पहले डिज़नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई वेब सीरीज़ की अनाउंसमेंट की थी. जिसमें प्रतीक एक इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर का रोल निभाते नज़र आएंगे. इसके अलावा वो जल्द ही भूषण कुमार की फिल्म में नज़र आएंगे. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी.

जिसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है. मूवी में प्रतीक के अपोज़िट खुशहाली कुमार दिखाई देंगी. ये फिल्म 18 अगस्त से फ्लोर पर आ जाएगी.

5. शाहिद कपूर की वेब सीरीज़ में के. के. मेनन की एंट्री

शाहिद कपूर इन दिनों राज और डीके के साथ अपनी नई वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रहे हैं. ये उनका पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है. इस सीरीज़ में अब के. के. मेनन की एंट्री हो चुकी है. डायरेक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर के. के. के साथ एक तस्वीर शेयर करके इस बात की अनाउंसमेंट की.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj & DK (@rajanddk)

राज और डीके ने कुछ दिनों पहले तमिल स्टार विजय सेतुपति के साथ भी तस्वीर शेयर की थी. बताया था कि वो भी शाहिद के साथ सीरीज़ में नज़र आएंगे. इसकी कहानी क्या होगी और इसे कब रिलीज़ किया जाएगा अभी इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

6. प्रियंका, आलिया और कैटरीना एक साथ एक फिल्म में!

साल 2011 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’. तीन दोस्तों की कहानी जो एक रोड ट्रिप पर निकलते हैं. अब फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इसी तर्ज़ पर एक और फिल्म अनाउंस की है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ नज़र आएंगे. इस पिक्चर का नाम होगा ‘जी ले ज़रा’. आज सुबह फरहान अख्तर ने ट्वीट करके फिल्म की अनाउंसमेंट की.

लिखा. ”क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? डायरेक्टर के तौर पर मेरी नई फिल्म को अनाउंस करते हुए मैं थ्रिल फील कर रहा हूं. ‘दिल चाहता है’ के 20 साल पूरे हुए और इस नई फिल्म को अनाउंस करने के लिए इससे बेहतर और कौन सा दिन होगा. ‘जी ले ज़रा’, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ.” ‘जी ले ज़रा’ मूवी साल 2022 से फ्लोर पर आएगी.

7. फ्रॉड केस में शिल्पा की मां से पूछताछ कर सकती है पुलिस

शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें कम होती हुई नहीं दिख रहीं. पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर भी धोखेबाज़ी और फ्रॉड का केस दर्ज करवाया गया है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी गई है. आरोप है कि सुनंदा शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी की फिटनेस और योगा सेंटर की फ्रेंचाइज़ कंपनी खोलने के लिए करोड़ों रुपये लिए. वादा किया कि वो शिल्पा के योगा और वेलनेस सेंटर की फ्रेंचाइज़ देंगी. लेकिन पैसे लेने के बाद भी कंपनी की फ्रेंचाइज़ नहीं दी. अब इस मामले में लखनऊ पुलिस शिल्पा की मां और शिल्पा से पूछताछ कर सकती है. इसी सिलसिले में लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना की गई है.

8. रणदीप हुड्डा ने बताया नीरज चोपड़ा और रजनीकांत का कनेक्शन

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो यानी भाला फेंक में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम पब्लिक तक उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ अति उत्साहित लोगों ने तो सोशल मीडिया पर उनकी बायोपिक की स्क्रिप्ट तक लिख डाली है. बधाईयों का सिलसिला जारी है. रणदीप हुड्डा ने भी उन्हें खास अंदाज़ में विश किया. रणदीप ने नीरज और सुपरस्टार रजनीकांत के बीच कनेक्शन बताया है. रणदीप ने रजनीकांत की एक फोटो शेयर की. फोटो पर लिखा है- ‘अगर आप नीरज, नीरज, नीरज… चिल्लाओगे तो आपको रजनी, रजनी, रजनी… सुनाई देगा. अब आप सीक्रेट समझ गए हैं. रजनीकांत हर जगह हैं.’

रणदीप हुड्डा का ये ट्वीट नीरज, रजनी और रणदीप तीनों के फैन्स को पसंद आ रहा है. इस फोटो को खूब शेयर भी किया जा रहा है. नीरज चोपड़ा ने 2018 में एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में भी स्वर्ण पदक जीता था.

9. विवादों के बीच भी शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस’ में क्यों आईं?

‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत हो चुकी है. 24 घंटे वूट ऐप पर लाइव स्ट्रीम होने वाले इस शो में लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. टास्क, एलिमिनेशन, घर के काम के बीच एक-दूसरे पर आरोप मढ़े जा रहे हैं. इस बार शो में शिल्पा शेट्टी की बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी पार्ट लिया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा के साथ-साथ शमिता को भी ट्रोल किया जाने लगा था. मगर इसके बावजूद शमिता, शो का हिस्सा बनीं. ‘बिग बॉस’ के मंच पर उन्होंने बताया कि वो इन सब चीज़ों के बाद भी शो का हिस्सा क्यों बनीं?

Shamita (2)

शमिता ने कहा, ”वक्त अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोडें. सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दिया था, उसी वक्त. फिर इतना कुछ हो गया और मैंने सोचा कि शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा. पर कमिटमेंट कर दी थी और मैं एक बार जो कमिटमेंट करती हूं तो खुद की भी नहीं सुनती.”

शमिता इससे पहले साल 2009 में भी ‘बिग बॉस’ शो का हिस्सा रह चुकी हैं. मगर उस वक्त उन्होंने खुद से शो क्विट कर दिया था.

10. मलयालम एक्ट्रेस शरन्या शशी का हुआ निधन

अब खबर एक लॉस की. मलयालम एक्ट्रेस शरन्या शशी नहीं रहीं. वो काफी दिनों से कैंसर से जूझ रही थीं. रिपोर्ट के मुताबिक शरन्या शशी कुछ हफ़्ते पहले कोविड-19 के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थी, लेकिन बाद में ठीक हो गई थीं. एक डेली अखबार के मुताबिक, ”शरन्या के खून में सोडियम का लेवल कम होने पर निमोनिया हो गया था. जिसके बाद उन्हें तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया. उन्होंने 09 अगस्त की दोपहर को अस्पताल में अंतिम सांस ली.” शरन्या एक मशहूर टीवी एक्टर थीं. उन्होंने ‘मंथराकोडी’, ‘सीता’ और ‘हरिचंदनम’ जैसे टीवी शोज़ किए. ‘छोटा मुंबई’, ‘बॉम्बे’, ‘चाको रंदमन’ और ‘थलप्पावु’ जैसी फिल्मों में भी काम किया.

तो बस आज सिनेमा जगत की बड़ी खबरें इतनी ही. आप चाहें तो इस शो को वीडियो फॉम में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर टेलीकास्ट किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘बसपन का प्यार’ गाने वाले सहदेव का बादशाह के साथ गाना इस तारीख को आ रहा है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

'नवरस' पैंडेमिक के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे तमाम लोगों की मदद करने की मक़सद से बनाई गई है.

मूवी रिव्यू: डायल 100

मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर जैसे जबर एक्टर्स वाली इस फ़िल्म में कितना दम है?

‘Money heist-5’ के ट्रेलर से तो लग रहा है कि इस बार प्रोफेसर की शामत आई है

नैरोबी का, बर्लिन का सब का बदला ले पाएगा प्रोफेसर ?

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

कहानी उस राजा की, जिसने औरंगज़ेब को पस्त कर दिया.

फिल्म रिव्यू- मिमी

'मिमी' एक ऐसी फिल्म है, जो चिल्ला-चिल्लाकर अपना स्कीम सबको नहीं बताती. वो सिर्फ बात करती है, आप क्या सुनना चाहते हैं वो आपके ऊपर है.

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

'14 फेरे' अपने पौने दो घंटे के रनिंग टाइम में कभी भी वो फिल्म नहीं बन पाती, जो ये बनना चाहती थी.

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

क्या सीज़न-2 में भी उतना ही धमाल है?

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

बॉक्सिंग पर बनी इस तमिल फिल्म को देखकर सारे तूफान भूल जाएंगे.

मूवी रिव्यू: नारप्पा

तमिल फिल्म 'असुरन' का फेथफुल रीमेक, लेकिन क्या उतना ही दमदार भी?

फिल्म रिव्यू- तूफान

एक साफ-सुथरी मेनस्ट्रीम मसाला फिल्म, जिसे देखने या नहीं देखने से आपके जीवन में कोई खास बदलाव नहीं आएगा.