Submit your post

Follow Us

'मिर्ज़ापुर 3' कब रिलीज़ होगी प्रड्यूसर ने बता दिया है

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम खबरों का डेली डोज़ आपको यहां मिलता है. नेशनल सिनेमा हो या इंटरनेशनल या फिर रीजनल. इंडस्ट्री की हर बड़ी खबर क्रिस्प तरीके से आपको यहां मिल जाती है. आज के सिनेमा शो के एपिसोड की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. फ्रेंडशिप डे के दिन टीवी पर आएगा ‘फ्रेंड्स द रीयूनियन’ शो

पहली खबर है फेमस शो ‘फ्रेंड्स द रीयूनियन’ की. जो 27 मई को ज़ी5 पर रिलीज़ हुआ था. फ्रेंड्स शो की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी थी कि इसके स्पेशल रीयूनियन एपिसोड को लेकर भी काफी बज़ बना रहा. लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसे टीवी पर भी जल्द ही टेलीकास्ट किया जाएगा. इस साल फ्रेंडशिप डे यानी 01 अगस्त को इसे ज़ी नेटवर्क के कई चैनल्स पर टेलिकास्ट किया जाएगा. 01 अगस्त की दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 5 और फिर रात 9 बजे इसे ज़ी कैफे, एंड फ्लिक्स और एंड प्राइम एचडी पर रिलीज़ किया जाएगा. इनके अलावा शो को ज़ी टीवी एचडी, ज़ी सिनेमा एचडी, ज़ी मराठी एचडी, ज़ी तेलगू एचडी, ज़ी बंगला एचडी चैनल पर भी टेलिकास्ट किया जाएगा.

2. मृणाल ठाकुर की ‘आंख मिचौली’ का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज़

अभिमन्यु दसानी, मृणाल ठाकुर और परेश रावल की फिल्म ‘आंख मिचौली’ का फर्स्ट मोशन पोस्टर कल रिलीज़ कर दिया गया है. ‘102 नॉट आउट’ बनाने वाले उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म एक मैरिज ड्रामा फिल्म होगी. जिसमें शरमन जोशी, विजय राज और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.

मोशन पोस्टर देखकर तो यही समझ आ रहा है कि ये दो परिवार की कहानी है. मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए मृणाल ने लिखा, ”ये चीटिंग नहीं सेटिंग है.” फिलहाल मूवी की रिलीज़ डेट को अनाउंस नहीं किया गया है.

3. विद्युत जामवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस की अनाउंसमेंट की

बीते दिनों तापसी पन्नू ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स’ की अनाउंसमेंट की थी. जिसके अंडर फिल्म ‘ब्लर’ को बनाया जा रहा है. अब एक्टर विद्युत जामवाल ने भी अपने नए प्रोडक्शन हाउस की घोषणा कर दी है. विुद्युत ने डायरेक्टर संकल्प रेड्डी के साथ तस्वीर शेयर कर बताया वह फिल्म ‘आईबी 71’ बनाने वाले हैं. विद्युत ने बताया कि उनका पहला कोलैबरेशन रिलाएंस एंटरटेनमेंट के साथ हुआ है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

मूवी की बात करें तो इसमें विद्युत एक अंडरकवर एजेंट बनेंगे. एक्शन-थ्रिलर इस फिल्म की कहानी लिखी है आदित्य शास्त्री ने. जिसकी शूटिंग इस साल के अंत से शुरू की जा सकती है.

4. अक्षय ने ‘OMG 2’ की शूटिंग के लिए बहुत कम समय दिया

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी नज़र आने वाले हैं. मगर इस बार फिल्म को उमेश शुक्ला नहीं बल्कि अमित राय डायरेक्ट करेंगे. जिसके लिए शूटिंग शड्यूल भी तय कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी की शूटिंग के लिए अक्षय ने सिर्फ 15 दिनों का समय दिया है. मतलब इन 15 दिनों में ही पूरी फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली जाएगी. ‘बेल बॉटम’ मूवी से जुड़े कुछ काम को खत्म करने के बाद ही ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग शरू होगी. फिल्म में उनके अपोज़िट यामी गौतम को कास्ट किया गया है.

5. अजय की ‘रुद्रा’ के लिए डायरेक्टर राजेश ने ली मोटी फीस?

अजय देवगन जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी सीरीज़ ‘रुद्रा-द ऐज ऑफ डार्कनेस’ पर काम शुरू हो गया है. अब खबर है कि फर्स्ट सीज़न के डायरेक्टर यानी राजेश मापुसकर को इसके लिए 04 करोड़ रुपये की फीस दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज़ पर सभी बड़ी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की नज़र है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस सीरीज़ का बजट करीब 125 करोड़ रुपये रखा है. जिसमें से 04 करोड़ रुपये की फीस डायरेक्टर राजेश को दी जाएगी. वैसे अभी इस बारे में किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. ‘रुद्रा’ सीरीज़ की बात करें तो ये एक क्राइम-ड्रामा सीरीज़ होगी. जिसे बीबीसी की सीरीज़ ‘लूथर’ का हिंदी एडेप्टेशन बताया जा रहा है.

6. ऐश्वर्या राय ने शेयर किया मणी रत्नम की फिल्म का फर्स्ट लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल अपने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट किया. मूवी का नाम है ‘पोन्नियिन सेलवन’. पोस्टर देखकर तो ऐसा फील हो रहा है कि ये बिग बजट की फैंटसी ड्रामा फिल्म होगी. पोस्टर शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, ”सुनहरा दौर ज़िंदगी में आ रहा है, मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन पीएस वन.” खास बात ये है कि ‘बाहुबली’ की तरह इस मूवी को भी दो पार्ट में रिलीज़ किया जाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

पहला पार्ट 2022 में आएगा. फिल्म की कहानी लेखक आर कृष्णमूर्ति कल्कि के सेम नाम के नॉवेल पर बेस्ड होगी. मूवी में ऐश्वर्या के साथ विक्रम, जयम रवि और त्रिशा जैसे कलाकार नज़र आ सकते हैं.

7. रितेश देशमुख-सोनाक्षी सिन्हा की ‘ककुड़ा’ की शूटिंग शुरू

हॉरर कॉमेडी फिल्मों का फैशन सा चल पड़ा है. ‘स्त्री’, ‘रूही’ और ‘भूत-पुलिस’ के बाद अब एक और नई हॉरर कॉमेडी पिक्चर बनने जा रही है. जिसका नाम होगा ‘ककुड़ा’. फिल्म में रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम नज़र आएंगे. इसकी शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है. आरएसवीपी ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि मूवी आदित्य सरपोतदार की पहली हिंदी डायरेक्शन डेब्यू फिल्म होगी.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

उन्होंने इससे पहले मराठी की ‘क्लासमेट्स’, ‘मौली’ और ‘फास्टर फेणे ‘ जैसी फ़िल्में बनाई हैं. फिल्म एक गांव के बैकग्राउंड पर बनेगी. जिसमें अंधविश्वास, परंपरा और काला-जादू जैसी चीज़ों को दिखाया जाएगा. फिल्म की शूटिंग गुजरात के कुछ हिस्सों में होगी. इसे साल 2022 में रिलीज़ किया जा सकता है.

8. रितेश सिधवानी ने बताया अगले साल रिलीज़ होगी ‘मिर्ज़ापुर 3’

अब बात अमेज़ॉन प्राइम की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ की. जिसके पहले-दूसरे पार्ट के बाद तीसरे पार्ट की भी खूब डिमांड है. पहले और दूसरे सीज़न के बीच काफी लंबा गैप रहा. अब इसके तीसरे सीज़न पर काम कब शुरू होगा, इस पर प्रड्यूसर रितेश सिधवानी ने बात की है. उन्होंने बताया कि कोविड-19 की वजह से ‘मिर्ज़ापुर 3’ की शूटिंग नहीं हो सकी है. रितेश ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए बताया, ”हम फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. इस साल शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन लॉकडाउन और बारिश की वजह से तीसरे सीज़न को टेक ऑफ करना मुश्किल हो रहा है. सरकार ने शूटिंग के लिए कुछ छूट दी है, ऐसे में सीरीज़ बनी तो वो अगले साल तक ही रिलीज़ हो पाएगी.”

रितेश ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज़ पर भी बात की. उन्होंने कहा- ”केजीएफ 2 भी जितनी जल्दी हो सकेगा रिलीज़ की जाएगी. मगर फिलहाल मेकर्स, थिएटर के खुलने का इंतज़ार कर रहे हैं. चूंकी ये पैन इंडिया फिल्म है और हम इसे नॉर्थ इंडिया में डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं इसलिए ये सिर्फ हमारा डिसिज़न नहीं होगा. ये प्रड्यूसर, एक्टर यश और डायरेक्टर प्रशांत नील पर डिपेंड करता है कि वो इस मूवी को कब रिलीज़ करेंगे.”

कुल जमा बात ये कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘मिर्ज़ापुर 3’ के लिए अभी लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है.

9. अक्षय के ‘फिलहाल 2’ गाने ने यू-ट्यूब पर तोड़ दिए रिकॉर्ड

अक्षय कुमार और नुपूर सेनन का गाना ‘फिलहाल 2’ कुछ ही दिन पहले रिलीज़ हुआ था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. नहीं, मुझसे मेरी राय मत पूछिए. मैं यहां बाकी जनता की बात कर रही हूं. जिन्हें ये गाना बहुत पसंद आया. इतना पसंद कि इसने यू-ट्यूब के कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले. गाने के सिंगर बी प्राक ने कल एक ट्वीट करके बताया कि ‘फिलहाल 2’ सॉन्ग पहला इंडियन सॉन्ग है जिसने सबसे तेज़ सौ, दो सौ और तीन सौ मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा क्रॉस किया है. प्राक ने इस ट्वीट में टॉप 10 गानों की लिस्ट भी शेयर की. जिसमें 10वें और छठवें नंबर पर ‘फिलहाल 2’ सॉन्ग दिख रहा है. उन्होंने फैंस को सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहा. दो साल पहले आए ‘फिलहाल’ गाने से ही कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने अपना डेब्यू किया था.

10. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने किया अरेस्ट

अब खबर शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा की. जिन्हें 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला पोर्न मूवी बनाने से जुड़ा है. कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में केस दर्ज किया गया था. इस मामले में मुंबई पुलिस कुछ लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह इस पूरे रैकेट को चला रहे थे, जो पोर्न मूवी बनाकर ऐप के ज़रिए लोगों तक पहुंचाता था. मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि बाकायदा एक ऐप बनाया गया था और उस पर अश्लील फिल्मों को रिलीज़ किया जाता था. पुलिस का दावा है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को इस काम के लिए फंसाया जाता था. लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया जाता और अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था. फिलहाल मामला कोर्ट में है.

आज की बड़ी खबरें इतनी ही. आप इस शो को वीडियो फॉम में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे लल्लनटॉप के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है. जहां से आप इसे देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: अक्षय लेंगे एक्टिंग की क्लास मगर इसमें जो ट्विस्ट है उसे आपको जानना चाहिए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- तूफान

एक साफ-सुथरी मेनस्ट्रीम मसाला फिल्म, जिसे देखने या नहीं देखने से आपके जीवन में कोई खास बदलाव नहीं आएगा.

फिल्म रिव्यू- मालिक

घिसे-पीटे आइडिया और स्टोरीलाइन पर बनी होने के बावजूद 'मालिक' इतनी पावरफुल फिल्म है, जो आपको आखिर तक बांधकर रखती है.

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के ट्रेलर का रिव्यू पढ़ लीजिए.

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

कैसा है विक्रांत की नई फ़िल्म '14 फेरे' का ट्रेलर, जान लीजिए.

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर की ये बातें देखीं क्या आपने?

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

अक्षय खन्ना स्टारर 'स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' एक साधारण फिल्म है. यही इसकी खासियत है और दिक्कत भी.

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

ये आदमी सही काम, गलत तरीके से करता है. 'मलिक' ट्रेलर की खास बातें पढ़ते चलिए.

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

'एवेंजर्स' वाले क्रिस प्रैट क्या इस बार दुनिया को बचा पाए?

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

हर फिल्म को देखने के बाद एक भाव आता है, जो आपके साथ रह जाता है. मगर 'कोल्ड केस' को देखने के बाद आप श्योर नहीं हो पाते कि वो भाव क्या है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

1984 के सिख दंगों पर बनी ये सीरीज़ आज भी रेलवेंट है.