Submit your post

Follow Us

मनोज बाजपेयी और जैक्लीन की वो नेटफ्लिक्स फिल्म, जो रिलीज़ से पहले अपनी पूरी कहानी बता चुकी

पिछले डेढ़-दो सालों में ओरिजिनल इंडियन कॉन्टेंट ने नेटफ्लिक्स की इमेज खूब मटियामेट की है. अचानक से नेटफ्लिक्स की बात इसलिए क्योंकि इस प्लैटफॉर्म पर एक और फिल्म आ रही है. नाम है ‘मिसज़ सीरियल किलर’. अभी इस सस्पेंस-थ्रिलर का ट्रेलर आया है. क्या और किस बारे में है फिल्म में, ये नीचे इससे जुड़ी पांच बातों में जानेंगे.

1) ‘मिसज़ सीरियल किलर’ की कहानी सोना और मृत्युंजय मुखर्जी नाम के एक शादीशुदा जोड़े की है. मृत्युंजय डॉक्टर हैं, उनकी लाइफ मक्खन चल रही थी. तभी अचानक शहर में कई लड़कियों की मौत का मामला सामने आता है. इस मामले में मृत्युंजय फंसकर जेल चले जाते हैं. अब अपने पति को निर्दोष साबित कर जेल से निकालने की ज़िम्मेदारी सोना की है. इसलिए वो सीरियल किलर वाले अंदाज़ में लोगों का कत्ल करने लगती है. ताकि पुलिस को ये लगे कि मृत्युंजय किलर नहीं है. असली सीरियल किलर बाहर खुला घूम रहा है. इस सबके साथ इमरान शाहिद नाम के एक पुलिसवाले की भी कहानी चल रही है, जिसकी सोना के साथ हिस्ट्री रह चुकी है.

फिल्म के एक सीन में मनोज बाजपेयी. मनोज फिल्म में एक डॉक्टर का रोल कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म 'मिसिंग' में भी वो इस तरह का किरदार निभा चुके हैं.
फिल्म के एक सीन में मनोज बाजपेयी. मनोज फिल्म में एक डॉक्टर का रोल कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म ‘मिसिंग’ में भी वो इस तरह का किरदार निभा चुके हैं.

2) फिल्म से जुड़ी ये सारी बातें आपको ट्रेलर बता देता है. ऐसा हमें लगता है. लेकिन ‘मिसज सीरियल किलर’ चाहती है कि हम खुद को क्रॉस चेक करें. खैर, अगर ओवरऑल ट्रेलर के फील की बात करें, तो मामला काफी डार्क है. खून-खराबे और मारकाट से लबरेज. फिल्म तो थ्रिलर है लेकिन दिखाना भी नहीं आता, छुपाना भी नहीं आता वाले मोड में है. हालांकि फिल्म का साइकोलॉजिकल एंगल सरप्राइज़ कर सकता है. ट्रेलर देखकर ‘मर्डर 2’ और ‘माइंडहंटर’ सीरीज़ की कुछ कहानियां याद आती हैं. मामला यहां भी पूरा नेगेटिव तो नहीं लग रहा, बाकी फिल्म का इंतज़ार करना बेहतर रहेगा.

जैक्लीन फर्नांडिज़ अपने करियर में पहली बार साइकोपैथ किलर के कैरेक्टर में दिखाई देंगी.
जैक्लीन फर्नांडिज़ अपने करियर में पहली बार साइकोपैथ किलर के कैरेक्टर में दिखाई देंगी.

3) ‘मिसज़ सीरियल किलर’ में सोना मुखर्जी का रोल कर रही हैं जैक्लीन फर्नांडिज़. ये उनके करियर की पहली फिल्म है,  जिसमें वो रोमैंस के अलावा कुछ और करेंगी. मिस्टर सीरियल किलर यानी सोना के पति के रोल में हैं मनोज बाजपेयी. ये मनोज और नेटफ्लिक्स का पहला कोलैबरेशन है. पिछले साल ही मनोज ने राज एंड डीके की सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ से अपना वेब डेब्यू किया है. इंट्रेस्टिंग बात ये कि जब उनकी फिल्म की इतनी चर्चा चल रही है, तो वो लॉकडाउन की वजह से उत्तराखंड के एक गांव में फंसे हुए हैं. पुलिसवाले इमरान का रोल कर रहे हैं ‘काफिर’ फेम मोहित रैना. आमिर खान की भतीजी यानी फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी ज़ायन मैरी खान भी इस फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं.

फिल्म के एक सीन में 'क़यामत से क़यामत तक' के डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी और आमिर खान की भतीजी ज़ायन मैरी खान.
फिल्म के एक सीन में ‘क़यामत से क़यामत तक’ के डायरेक्टर मंसूर खान की बेटी और आमिर खान की भतीजी ज़ायन मैरी खान.

4) इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शिरीष कुंदर. शिरीष इससे पहले ‘जान-ए-मन’ और ‘जोकर’ जैसी दो बड़ी फ्लॉप फिल्में बना चुके हैं. यहां तक कि उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘तीस मार खां’ भी बुरी पिटी. मनोज बाजपेयी के साथ वो इससे पहले ‘कृति’ (2016) नाम की शॉर्ट फिल्म में काम कर चुके हैं. लेकिन ये फिल्म में भी विवादों में घिर गई. नेपाल के एक फिल्ममेकर ने आरोप लगाया कि शिरीष ने उनकी ‘बॉब’ नाम की शॉर्ट फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट चुराके ये फिल्म बनाई. खैर, इस फिल्म को कोरियोग्राफर टर्न्ड डायरेक्टर फराह खान प्रोड्यूस कर रही हैं.

फिल्म के एक सीन में इस केस की छानबीन कर रहा पुलिसवाला इमरान. 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव का रोल कर पॉपुलर हुए थे मोहित रैना.
फिल्म के एक सीन में इस केस की छानबीन कर रहा पुलिसवाला इमरान. ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव का रोल कर पॉपुलर हुए थे मोहित रैना.

5) ‘मिसज़ सीरियल किलर’ 2020 में नेटफ्लिक्स पर आने वाली पांचवीं इंडियन ओरिजिनल फिल्म है. इससे पहले ‘घोस्ट स्टोरीज़’, ‘ये बैले’, ‘गिल्टी’ और ‘मस्का’ भी आ चुकी हैं. इनमें से सोनी तारपोरवाला की फिल्म ‘ये बैले’ और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ‘गिल्टी’ ही ऐसी फिल्म रहीं जिन्हें थोड़ा-बहुत पसंद किया गया. फिल्मों के अलावा इस साल इम्तियाज़ अली और अविनाश दास नेटफ्लिक्स के लिए ‘शी’ नाम की एक सीरीज़ भी बना चुके हैं. बहरहाल, ‘मिसज़ सीरियल किलर’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है.

‘मिसज़ सीरियल किलर’ का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं:


वीडियो देखें: शी- नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ रिव्यू

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- कार्गो

फिल्म रिव्यू- कार्गो

कभी भी कुछ भी हमेशा के लिए नहीं खत्म होता है. कहीं न कहीं, कुछ न कुछ तो बच ही जाता है, हमेशा.

फिल्म रिव्यू: सी यू सून

फिल्म रिव्यू: सी यू सून

बढ़िया परफॉरमेंसेज़ से लैस मजबूत साइबर थ्रिलर,

फिल्म रिव्यू- सड़क 2

फिल्म रिव्यू- सड़क 2

जानिए कैसी है संजय दत्त, आलिया भट्ट स्टारर महेश भट्ट की कमबैक फिल्म.

वेब सीरीज़ रिव्यू- फ्लेश

वेब सीरीज़ रिव्यू- फ्लेश

एक बार इस सीरीज़ को देखना शुरू करने के बाद मजबूत क्लिफ हैंगर्स की वजह से इसे एक-दो एपिसोड के बाद बंद कर पाना मुश्किल हो जाता है.

फिल्म रिव्यू- क्लास ऑफ 83

फिल्म रिव्यू- क्लास ऑफ 83

एक खतरनाक मगर एंटरटेनिंग कॉप फिल्म.

बाबा बने बॉबी देओल की नई सीरीज़ 'आश्रम' से हिंदुओं की भावनाएं आहत हो रही हैं!

बाबा बने बॉबी देओल की नई सीरीज़ 'आश्रम' से हिंदुओं की भावनाएं आहत हो रही हैं!

आज ट्रेलर आया और कुछ लोग ट्रेलर पर भड़क गए हैं.

करोड़ों का चूना लगाने वाले हर्षद मेहता पर बनी सीरीज़ का टीज़र उतना ही धांसू है, जितने उसके कारनामे थे

करोड़ों का चूना लगाने वाले हर्षद मेहता पर बनी सीरीज़ का टीज़र उतना ही धांसू है, जितने उसके कारनामे थे

कद्दावर डायरेक्टर हंसल मेहता बनायेंगे ये वेब सीरीज़, सो लोगों की उम्मीदें आसमानी हो गई हैं.

फिल्म रिव्यू- खुदा हाफिज़

फिल्म रिव्यू- खुदा हाफिज़

विद्युत जामवाल की पिछली फिल्मों से अलग मगर एक कॉमर्शियल बॉलीवुड फिल्म.

फ़िल्म रिव्यू: गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल

फ़िल्म रिव्यू: गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल

जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ये नई हिंदी फ़िल्म कैसी है? जानिए.

फिल्म रिव्यू: शकुंतला देवी

फिल्म रिव्यू: शकुंतला देवी

'शकुंतला देवी' को बहुत फिल्मी बता सकते हैं लेकिन ये नहीं कह सकते इसे देखकर एंटरटेन नहीं हुए.