Submit your post

Follow Us

मनोज बाजपेयी ने सुनील पाल के 'बदतमीज़' वाले कमेंट का मज़ेदार जवाब दिया है

सिनेमा की छोटी-बड़ी खबरों की अपडेट आपको हमारे इस खास शो, दी सिनेमा शो में मिलती है. खबर नेशनल सिनेमा से जुड़ी हो या इंटरनेशनल सिनेमा से या रिजनल सिनेमा से. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हर खबर आपको यहां मिल जाती है. आज की बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. स्कारलेट जोहानसन(Scarlett Johansson) ने डिज़नी पर लगाया कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप

बीते दिनों स्कारलेट जोहानसन की फिल्म ‘ब्लैक विडो’ थिएटर्स और डिज़नी प्लस पर रिलीज़ हुई. अब स्कारलेट ने डिज़नी पर कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लघंन करने का आरोप लगाया है. स्कारलेट ने कोर्ट में डिज़नी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया है. अपनी इस शिकायत में स्कारलेट ने आरोप लगाया कि डिज़नी ने फिल्म को सिर्फ थिएटर्स में रिलीज़ करने की बात कही थी मगर इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ कर दिया. जिस वजह से उनकी फिल्म को करीब 50 मिलियन डॉलर यानी 371 करोड़ रुपयों का नुकसान हुआ है.

डिज़नी ने इस साल मार्च में अनाउंस किया था कि वो ‘ब्लैक विडो’ को थिएटर्स और ओटीटी दोनों पर रिलीज़ करेंगे. फिल्म की रिलीज़ के शुरुआती पहले हफ्ते में इसने ताबड़तोड़ कमाई की. लेकिन ओटीटी पर अवलेबल होने की वजह से धीरे-धीरे इसकी कमाई कम होने लगी. ‘ब्लैक विडो’ मार्वल फिल्म्स की अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ‘ब्लैक विडो’ को फिलहाल इंडिया में रिलीज़ नहीं किया गया है. लेकिन खबर है कि अक्टूबर महीने से इसे डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर किया जा सकता है.

2. नयनतारा (Nayanthara)  की क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘नेत्रीकण (Netrikann)’ का धांसू ट्रेलर रिलीज़

फिल्ममेकर विगनेश शिवान की फिल्म ‘नेत्रीकण’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया है. मूवी में नयनतारा लीड रोल में नज़र आ रही हैं. दो मिनट पांच सेकंड के इस ट्रेलर में नयनतारा कमाल का एक्शन करती दिख रही हैं. ‘नेत्रीकण’ मूवी का ट्रेलर बहुत हद तक हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘डोन्ट ब्रीद’ से मिलता-जुलता लग रहा है. ट्रेलर देखकर समझ आता है कि नयनतारा एक मर्डर की गवाह हैं. पुलिस को एक ऐसे अपराधी की तलाश है जो चेन्नई शहर की लड़कियों को निशाना बना रहा है.

ट्विस्ट एंड टर्न से भरी ये मूवी 13 अगस्त से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी. मूवी चार अलग-अलग भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ होगी.

3. अमोल पालेकर (Amol Palekar) और बरुण सोबती की ‘200’ का टीज़र आ गया है

अमोल पालेकर जल्द ही नई फिल्म में नज़र आएंगे. जिसका नाम होगा ‘200’. ज़ी 5 की मूवी का टीज़र कल रिलीज़ कर दिया गया. 48 सेकंड के इस टीज़र में महिलाएं कोर्ट रूम की तरफ भागती हुई दिखाई देती हैं. मेकर्स की मानें तो कहानी 200 दलित महिलाओं की है. जिन्होंने खुली अदालत में गैंगस्टर की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.

सार्थक दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से अमोल पालेकर लंबे समय बाद पर्दे पर डेब्यू करेंगे. उनके अलावा बरुण सोबती और रिंकू भी फिल्म में दिखाई देंगी. ये मूवी अगस्त में रिलीज़ की जाएगी.

4. अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम(Bell Bottom)’ 19 अगस्त को थिएटर में होगी रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ लंबे समय से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी है. पहले अनाउंस किया गया कि मूवी को 27 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा. मगर मूवी इस तारिख को रिलीज़ नहीं हुई. अब अक्षय ने फिर से नई रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की है. आज सुबह ट्वीट करते हुए अक्षय ने बताया कि ये मूवी अब 19 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

‘बेल बॉटम’ में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर नज़र आएंगी.

5. पृथ्वीराज सुकुमार की ‘कुरथी’ अमेज़ॉन प्राइम पर होगी रिलीज़

एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार की मलयालम थ्रिलर फिल्म ‘कुरथी’ थिएटर्स में नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि ये मूवी 11 अगस्त से अमेज़ॉन प्राइम पर प्रीमियर की जाएगी. मेकर्स ने पहले अनाउंस किया था कि ये फिल्म 13 मई को थिएटर में रिलीज़ होगी. लेकिन बढ़ते कोविड केसेज़ को देखने के बाद इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जा रहा है. ‘कुरथी’ के नए पोस्टर में पृथ्वीराज सुकुमार के साथ रोशन मैथ्यु भी दिख रहे हैं. इससे पहले पृथ्वीराज की फिल्म ‘कोल्ड केस’ को भी डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था. जिसे ऑडिएंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला.

6. 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ होगी प्रभास-पूजा की ‘राधे-श्याम(Radhe-Shyam)’

प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ के मेकर्स ने मूवी की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. आज सुबह ‘राधे-श्याम’ के नए पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने बताया कि ये फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज़ की जाएगी. प्रभास ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस पीरियड ड्रामा फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े भी दिखाई देंगी. मूवी को हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तेलुगू भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा.

7. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के हिंदी रीमेक में कार्तिक

कार्तिक आर्यन ने बीते दिनों अपनी नई फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ की अनाउंसमेंट की थी. जिसमें वो पायलट के रोल में नज़र आएंगे. अब खबर है कि कार्तिक आर्यन, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के हिंदी रीमेक में भी नज़र आएंगे. स्क्रीन राइटर हुसैन दलाल ने इस बात को कंफर्म किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”अल्लू अर्जुन का अपना अलग स्टाइल है और कार्तिक आर्यन का स्क्रीन प्रेजेंस बिल्कुल अलग है. इसी के साथ हमें काम करना है. फिल्म का अडेप्टेशन तभी सही से काम करता है जब हमें पता हो कि हम किस कहानी के लिए किसे ले रहे हैं, उस कहानी के ज़रिए क्या और कैसे कहलवाना चाहते हैं.” बताया जा रहा है कि ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी रीमेक का नाम ‘शहज़ादा’ रखा जाएगा. जिसे रोहित धवन डायरेक्ट कर सकते हैं.

8. सुनील पाल (Sunil Pal) के कमेंट का मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)ने मज़ेदार जवाब दिया है

कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को ‘गिरा हुआ’ और ‘बदतमीज़’ इंसान कहा था. उन्होंने मनोज की वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ को भी अश्लील कंटेंट बताया था. अब सुनील पाल की इन्हीं बातों का मनोज बाजपेयी ने जवाब दिया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मनोज ने सुनील पाल को बेरोज़गार बताया और मेडिटेशन करने की सलाह दी. जब मनोज बाजपेयी से सुनील के कमेंट पर बात की गई तो उन्होंने कहा, ”मैं समझता हूं कि लोगों के पास जॉब नहीं है, मैं ये बात पूरी तरह से समझता हूं. मैं भी इस सिचुएशन से जूझ चुका हूं. लेकिन इस तरह की परिस्थितियों में लोगों को मेडिटेट करना चाहिए.”

दरअसल राज कुंद्रा से जुड़े मामले में जब सुनील पाल से बात की गई तो उनका गुस्सा मनोज बाजपेयी पर उतरा. एक इवेंट में उन्होंने कहा था, ”मनोज बाजपेयी कितना ही बड़ा ऐक्टर होगा, कितने ही बड़े अवॉर्ड्स मिले पर उससे ज़्यादा बदतमीज़ और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा.” सुनील ने अपनी बात कंटीन्यू की और कहा- ”आप एक वेब सीरीज़ बनाते हैं जहां पत्नी का किसी दूसरे पुरुष के साथ अफेयर चल रहा हो और आपका कहीं और अफेयर हो, नाबालिग बेटी अपने बॉयफ्रेंड की बात कर रही है और छोटा बेटा अपनी उम्र से बड़ा व्यवहार कर रहा है. क्या ऐसा दिखता है एक परिवार?”

सुनील ने डिजिटल प्लेटफॉर्म के मालिकों पर गंदगी फैलाने का आरोप लगाया. कहा ऐसे लोगों को कमरे में बंद करके 100 दिनों तक पीटना चाहिए.

9. मीडिया के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट जा पहुंची शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कई दिनों से खबरों में हैं. राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ लिख रहे हैं. अब शिल्पा इन्हीं सब चीज़ों से परेशान होकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई हैं. उन्होंने मीडिया में अपने खिलाफ चल रही झूठी खबरों को लेकर याचिका दायर की है. इसके साथ ही उन्होंने 25 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. शिल्पा ने इस याचिका में कहा कि मीडिया ने बिना जांचे-परखे उनका नाम इस मामले में घसीटा. जिस वजह से उनका बड़ा भारी नुकसान हुआ. शिल्पा ने अपनी याचिका में कुछ मीडिया हाउस पर इल्ज़ाम लगाया है और बिना शर्त के माफी मांगने, सभी झूठे और अपमानजनक कंटेंट को डिलीट करवाने और 25 करोड़ की भरपाई की बात कही है.

10. जूही चावला (Juhi Chawla) ने हाईकोर्ट से वापस ली 5जी वाली याचिका

जूही चावला ने कुछ दिनों पहले दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी. उन्होंने देश में 5जी नेटवर्क के लागू करने से संबंधित आदेश में संशोधन की मांग की थी. जिस पर एक्शन लेते हुए कोर्ट ने जूही चावला समेत दो याचिकाकर्ताओं पर 20 लाख का जुर्माना लगा दिया था. कोर्ट का कहना था कि जूही ने बिना किसी ठोस आधार के ये याचिका दायर की थी. इसी के बाद कोर्ट ने जूही पर जुर्माना लगाया और उनका मुकदमा खारिज कर दिया. अब इसी याचिका को जूही चावला ने वापिस ले लिया है. कोर्ट में जूही चावला के वकील दीपक खोसला की तरफ से जारी बयान के बाद जस्टिस जयंत नाथ ने याचिका वापस लेने की इजाज़त दे दी.

11. फरहान अख्तर की ‘तूफान(Tooofaan)’ ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है

आज की आखिरी खबर फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ की. जिसने पहले वीक में रिकॉर्ड बना दिया है. फर्स्ट वीक में ये अमेज़ॉन पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने एक प्रेस नोट रिलीज़ करते हुए बताया कि पहले सात दिनों में ‘तूफान’ को तीन हज़ार नौ सौ से अधिक शहरों और कस्बों के लोगों ने देखा है. फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर इस न्यूज़ को शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया कहा है.


View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

अगर आपने अभी तक ये फिल्म ना देखी हो और इसका रिव्यू पढ़ना या देखना चाहते हों तो आपको हमारी वेबसाइट पर ये मिल जाएगा. आप इन खबरों को वीडियो फॉर्मेट में भी देख सकते हैं. हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रोज़ाना शाम 06 बजे ये शो रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘मिमी’ का लीक होना मेकर्स को बहुत भारी पड़ गया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

जिस शो की वजह से सस्ते आईटी ट्रोल्स को ओवरटाइम शिफ्ट में काम करना पड़ा, वो आखिर है कैसा?

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.

फिल्म रिव्यू- चेहरे

फिल्म रिव्यू- चेहरे

कैसी है अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'चेहरे'?

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

स्पेशल इवेंट 'साहस को सलाम' में महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे ने ट्रेलर लॉन्च किया.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.