Submit your post

Follow Us

'मलंग' ट्रेलर- वो फिल्म जिसमें हीरो, हीरोइन, पुलिस, विलेन सब हत्याएं करने की बात कर रहे हैं

एक फिल्म आ रही है ‘मलंग’. मलंग का मतलब आवारा, बेफिक्रा या अपनी मस्ती में रहने वाला टाइप कुछ होता है. फिल्मी गानों में बहुत बार सुना होगा. अब इस नाम की फिल्म आ रही है. ‘आशिकी 2’ वाली सुपरहिट जोड़ी इस फिल्म से अपना कमबैक कर रही है. इसलिए फिल्म का चर्चा में रहना लाज़िम है. लेकिन आज इसकी बात इसलिए क्योंकि फिल्म का ट्रेलर आया है, जो कुछ हटके लग रहा है. ट्रेलर में क्या है और कौन सी चीज़ें इसे रेगुलर से अलग कर रही हैं?

1) ट्रेलर एक आदमी की सनक से खुलता है, जो बहुत सारे लोगों को मार रहा है. धीरे-धीरे सनकी जुड़ते गए और ट्रेलर बढ़ता गया. बढ़कर जहां पहुंचा, वो है प्रेम. और साथ में कई और चीज़ें, जो ट्रेलर बताने से बच रहा है. कहानी बेसिकली ये है कि चार लोग हैं. एक कपल. एक क्रेज़ी नशेड़ी पुलिस वाला. और एक हिटमैन. चारों की दिलचस्पी लोगों को मारने में है. इसके पीछे सबकी अपनी-अपनी वजहें हैं. मारना किसी की ज़रूरत है, तो किसी का मज़ा और किसी का नशा. फिर होता ये है कि इन चारों की ज़िंदगियां एक रात को टकराती है और सबकी लाइफ चेंज हो जाती है. उसी एक रात की कहानी है ‘मलंग’.

करियर में पहली बार आदित्य रॉय कपूर फुल फ्लेज्ड एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. और बॉडी देख रहे हैं.
करियर में पहली बार आदित्य रॉय कपूर फुल फ्लेज्ड एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. और बॉडी देख रहे हैं.

2) फिल्म के ट्रेलर में चार चीज़ें आराम से नोटिस की जा सकती हैं. इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूज़िक (ईडीएम). उसी के साथ सिंक में नीयोन रंग में रंगे दृश्य. एक प्रेम कहानी. और बहुत सारी हत्याएं. अगर टेक्निकल डिपार्टमेंट को साइड पर रख भी दें, तो ये फिल्म थोड़ा इंट्रेस्ट तो जगा रही है. पता ही नहीं चल पा रहा कि फिल्म का हीरो कौन है. ये लोग मारकाट पर उतारू क्यों हैं? मतलब फिल्म अपने लिए ठीक-ठाक थ्रिल बुन रही है, ताकि लोगों के दिमाग के साथ खेल सके. एक बार को ‘एक विलन’ के भी साइको विलन की भी याद दिला रही है. बहुत उम्मीद तो नहीं, फिर भी लग रहा है कि एंगेजिंग मसाला फिल्म देखने को मिलने वाली है.

 फिल्म के एक सीन में दिशा. इस सीन को देखकर लग है कि गर्लफ्रेंड की मौत के बाद ही आदित्य का किरदार बौखला जाता है.
फिल्म के एक सीन में दिशा. इस सीन को देखकर लग है कि गर्लफ्रेंड की मौत के बाद ही आदित्य का किरदार बौखला जाता है.

3) फिल्म में इन चारों किलर्स का रोल कर रहे हैं-

# आदित्य रॉय कपूर– इनके दिन ज़्यादा ठीक चल नहीं रहे. इनकी आखिरी हिट फिल्म 2013 में आई ‘आशिकी 2’ थी. उसके बाद ‘कलंक’ और ‘ओके जानू’ समेत चार फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन सक्सेस का शक इन पर अभी भी बना हुआ है.
# दिशा पाटनी– फिल्म के ट्रेलर में शुरुआती ढाई मिनट में (ट्रेलर टोटल 2.45 मिनट लंबा है) में दिशा वही करती दिखाई दे रही हैं, जो इंस्टाग्रैम पर करती हैं. बिकिनी में फोटोज़ और फुल वॉन्डरलस्ट फील. बस फर्क ये है कि इस बार उनके कपड़ों पर केल्विन क्लेन नहीं लिखा. आखिरी बार सलमान खान के साथ ‘भारत’ में दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में सलमान के ही साथ ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ कर रही हैं.
# अनिल कपूर– इनका किरदार एक पुलिसवाले का है, जो हमेशा नशे में ही रहता है. छोटे-मोटे नशे नहीं ‘हाई’ क्वॉलिटी वाले. बैड कॉप. ऐसे किरदार में उन्हें पहले कभी देखा नहीं गया. आखिरी बार ‘पागलपंती’ में दिखे थे. आने वाले टाइम में ‘तख्त’ में नज़र आएंगे.
# कुणाल खेमू– आमतौर पर तो ‘गोलमाल’ में ही दिखाई देते हैं. लेकिन पिछली बार आदित्य के ही साथ ‘कलंक’ में काम किया था. अब ‘मलंग’ कर रहे हैं.

अनिल कपूर ने फिल्म में एक पुलिसवाले का रोल किया है, जो काफी क्रेज़ी है.
अनिल कपूर ने फिल्म में एक पुलिसवाले का रोल किया है, जो काफी क्रेज़ी है.

4) ‘मलंग’ को डायरेक्ट किया है मोहित सूरी ने. कौन मोहित सूरी, वही जिनकी फिल्में करके इमरान हाशमी स्टार बने. ‘जहर’, ‘आवारापन’ , ‘राज़ 2’, ‘मर्डर 2’, ‘एक विलन’ बना चुके हैं. 2013 में आदित्य को लेकर ‘आशिकी 2’ बनाई थी. उनके डायरेक्शन में बनी आखिरी फिल्म थी अर्जुन कपूर श्रद्धा कपूर स्टारर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’. अब ‘मलंग’ होने की बारी है.

फिल्म के एक सीन में आदित्य और दिशा. इन दोनों के बीच प्रेम है, जो संभवत: मुकम्मल नहीं हो पाता.
फिल्म के एक सीन में आदित्य और दिशा. इन दोनों के बीच प्रेम है, जो संभवत: मुकम्मल नहीं हो पाता.

5) ‘मलंग’ के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग गोवा और मॉरिशस में हुई है. 16 मार्च, 2019 को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. 7 अक्टूबर, 2019 को खत्म हुई. बताया जा रहा है कि फिल्म में एक अंडरवाटर किसिंग सीक्वेंस है. ये सीन एक मिनट से कुछ लंबा है. इसलिए खास तौर पर आदित्य और दिशा को पानी के अंदर उतने समय तक रहने के लिए ट्रेनिंग दिलवाई गई है. पहले ये फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज़ हो रही थी. लेकिन उसी दिन इम्तियाज़ अली की कार्तिक आर्यन-सारा अली खान स्टारर ‘आज कल’ रिलीज़ होनी है. ऐसे में ‘मलंग’ अब 7 फरवरी, 2020 को थिएटर्स में लग रही है.

जिस बारे में इतनी बात हो रही है, वो ‘मलंग’ ट्रेलर यहां देखिए:


वीडियो देखें: JNU हिंसा पर भुवन बाम ने सबसे समझदारी वाली बात कही और एक को मुंहतोड़ जवाब भी दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- अंग्रेज़ी मीडियम

ये फिल्म आपको ठठाकर हंसने का भी मौका देती है मुस्कुराते रहने का भी.

गिल्टी: मूवी रिव्यू (नेटफ्लिक्स)

#MeToo पर करण जौहर की इस डेयरिंग की तारीफ़ करनी पड़ेगी.

कामयाब: मूवी रिव्यू

एक्टिंग करने की एक्टिंग करना, बड़ा ही टफ जॉब है बॉस!

फिल्म रिव्यू- बागी 3

इस फिल्म को देख चुकने के बाद आने वाले भाव को निराशा जैसा शब्द भी खुद में नहीं समेट सकता.

देवी: शॉर्ट मूवी रिव्यू (यू ट्यूब)

एक ऐसा सस्पेंस जो जब खुलता है तो न सिर्फ आपके रोंगटे खड़े कर देता है, बल्कि आपको परेशान भी छोड़ जाता है.

ये बैले: मूवी रिव्यू (नेटफ्लिक्स)

'ये धार्मिक दंगे भाड़ में जाएं. सब जगह ऐसा ही है. इज़राइल में भी. एक मात्र एस्केप है- डांस.'

फिल्म रिव्यू- थप्पड़

'थप्पड़' का मकसद आपको थप्पड़ मारना नहीं, इस कॉन्सेप्ट में भरोसा दिलाना, याद करवाना है कि 'इट्स जस्ट अ स्लैप. पर नहीं मार सकता है'.

फिल्म रिव्यू: शुभ मंगल ज़्यादा सावधान

ये एक गे लव स्टोरी है, जो बनाई इस मक़सद से गई है कि इसे सिर्फ लव स्टोरी कहा जाए.

फिल्म रिव्यू- भूत: द हॉन्टेड शिप

डराने की कोशिश करने वाली औसत कॉमेडी फिल्म.

फिल्म रिव्यू: लव आज कल

ये वाली 'लव आज कल' भी आज और बीते हुए कल में हुए लव की बात करती है.