Submit your post

Follow Us

कृष्णा के साथ झगड़े पर गोविंदा की पत्नी ने बहुत ख़तरनाक बात बोल दी है

सिनेमा से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर आपको दी सिनेमा शो पर हम देते हैं. बात चाहे नेशनल सिनेमा से जुड़ी हो, इंटरनेशनल सिनेमा से या रीजनल सिनेमा से. आज की ज़रूरी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं. आज के शो में बात करेंगे सौरव गांगुली की. जिनकी बायोपिक की अनाउंसमेंट हो गई है. साथ ही बताएंगे कि कॉमेडियन कृष्णा की मामी यानी गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके संग अपने रिश्तों को लेकर क्या बाते कही हैं.

1. प्रियंका की फिल्म ‘द मैट्रिक्स 4’ का ट्रेलर रिलीज़

पहली खबर हॉलीवुड से. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द मैट्रिक्स 4’ का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया. सस्पेंस-ड्रामा और एक्शन से लैस इस ट्रेलर में कियानू रीव्स और कैरी मॉस के साथ जाडा पिंकेट, जॉनथन ग्रोफ और नील पैट्रिक हैरिस नज़र आ रहे हैं. ‘मैट्रिक्स’ सीरीज़ की पहली फिल्म साल 1999 में रिलीज़ हुई थी.

इससे पहले वॉर्नर ब्रदर्स की इस फिल्म का ट्रेलर सिनेमाकॉन के एक इवेंट में रिलीज़ किया जा चुका था. फिल्म 22 दिसंबर को थिएटर्स और एचबीओ मैक्स पर रिलीज़ की जाएगी.

2. सौरव गांगुली की बायोपिक की अनाउंमेंट हो गई है

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि जल्द ही पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक बनने जा रही है. जिसकी अनाउंसमेंट कल कर दी गई है. सौरव गांगुली ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. लिखा, ”क्रिकेट मेरी ज़िंदगी है, ये मुझे आत्मविश्वास देता है कि मैं सिर उठा कर आगे चल सकूं, एक बेहतरीन सफर पर. ये बताते हुए एक्साइटेड हूं कि लव फिल्म्स मेरी लाइफ जर्नी पर बन रही बायोपिक को प्रड्यूस कर रहा है.” लव फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस बायोपिक को लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रड्यूस करेंगे.

लव फिल्म्स इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मलंग’ और ‘छलांग’ जैसी फिल्में प्रड्यूस कर चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया है.

3. दीपिका-अमिताभ की ‘द इंटर्न’ में होंगी नीना गुप्ता

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘द इंटर्न’ में नज़र आने वाले हैं. जिसकी अनाउंसमेंट कुछ दिनों पहले हुई थी. खबर है कि इस मूवी के डायरेक्टर अमित शर्मा, नीना गुप्ता को भी इस फिल्म में कास्ट करेंगे. अमित, नीना के साथ पहले भी ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं. जिसके बाद वो अपनी हर मूवी में नीना गुप्ता और गजराज राव के साथ काम करना चाहते हैं. एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”गजराज राव का मेरी फिल्म ‘मैदान’ में एक दमदार रोल है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

मगर ‘मैदान’ में नीना गुप्ता के लिए कोई रोल नहीं था. मगर वो मेरी अपकमिंग फिल्म ‘द इंटर्न’ का हिस्सा ज़रूरी होंगी. जिसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं.” ये फिल्म हॉलीवुड में बनी ‘द इंटर्न’ का हिंदी रीमेक होगी.

4. चोट लगने की खबरों को टाइगर श्रॉफ ने झूठ बताया

टाइगर श्रॉफ को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि वो सेलिब्रेटी फुटबॉल मैच खेलते हुए चोटिल हो गए थे. रिपोर्ट्स थी कि इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी थीं. मगर अब टाइगर ने इन सभी खबरों को झूठ बताया है. उन्होंने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा, ”मुझे नहीं पता ये कहां से आ रहा है. जो मैच और चोट की फोटोज़ आ रही हैं वो तीन महीने पहले की हैं. हाल-फिलहाल मुझे कोई चोट नहीं लगी है.” टाइगर ने कहा, ”मैं जानता हूं मुझे चोट जल्दी लग जाती है. मेरे पैरेंट्स सोचते हैं कि मैं काफी रिस्क लेता हूं. लेकिन रिस्क और चोट मेरी जॉब का हिस्सा हैं. ये रिपोर्ट्स गलत टाइम पर आई हैं. ये तीन महीने पहले की फोटो है.” वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर ‘गणपत’, ‘बाग़ी’ सीरीज़ की अगली फिल्म और ‘हीरोपंति 2’ में नज़र आएंगे.

5. सुब्रत रॉय की बायोपिक के लिए साथ काम करेंगे गुलज़ार-रहमान

बिज़नेस मैन सुब्रत रॉय के ऊपर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है. जिसका म्यूज़िक देंने के लिए लेजेंडरी गुलज़ार और ऑस्कर विनिंग कम्पोज़र एआर रहमान साथ काम करेंगे. इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए दोनों कोलैबरेट करने वाले हैं. रहमान ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा, ”गुलज़ार साहब के लिरिक्स हर म्यूज़िशियन को इंस्पायर करते हैं. मैं आशा कर रहा हूं कि मैं लिरिक्स और स्टोरी के साथ जस्टिस करूं. मैं उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं.” वहीं गुलज़ार ने भी एआर रहमान संग काम करने पर खुशी ज़ाहिर की. सुब्रत रॉय, सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन है.

6. जब कपिल ने कंगना से उनकी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पूछा

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ आज महाराष्ट्र के अलावा देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. कंगना इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थीं. जिसका प्रमोशनल क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में कपिल शर्मा और शो के एक्टर्स ने कंगना के साथ हाल-फिलहाल बीती घटनाओं पर बात की. कपिल, कंगना से कहते हैं कि आपके आने से पहले यहां बहुत सी सिक्योरिटी आई थी. कपिल ने कहा, ”हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया. इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी है तो क्या करना पड़ता है आदमी को?” कंगना जवाब में कहती हैं, ”बस सच बोलना पड़ता है.” इसके बाद कपिल कंगना से पूछते, ”अच्छा कंगना कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए, कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई?” इस बात पर कंगना ज़ोर से हंसने लगती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शो के एक हिस्से में कृष्णा भी कंगना से मज़े लेते हुए दिखते हैं. वो कहते हैं, ”इस आदमी ने मेरा पार्लर तोड़ दिया मैम, और जब अपनी चीज़ टूटती है तो अंदर से क्या फीलिंग होती है, ये तो आपको अच्छे से पता है.” कंगना यहां भी कुछ जवाब नहीं देतीं. बस हंस देती हैं. जिन लोगों को नहीं मालूम उनके लिए बता दें बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध निर्माण बताकर तोड़ दिया था. जिसके बाद कंगना बमक गई थीं. इसी के बाद से ही महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच हमेशा ठनी रहती है.

7. गोविंदा-कृष्णा की लड़ाई पर गोविंदा की पत्नी सुनीता का बयान

कॉमेडियन कृष्णा ने कपिल शो के उस एपिसोड को शूट करने से मना कर दिया था जिसमें गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा आने वाले थे. कृष्णा ने बयान भी दिया था कि अभी उनके और उनके मामा-मामी के बीच रिश्ते ठीक नहीं हुए हैं. अब इन्हीं रिश्तों पर सुनीता आहूजा ने बयान दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सुनीता ने कहा, ”मैं पिछले साल की तरह इस साल भी यही कहूंगी कि हम उनसे एक सम्मानजनक दूरी बनाकर रखना चाहते हैं लेकिन वो एक ऐसे प्वॉइंट पर आ गए हैं जहां इस इशू को सॉल्व करना ही होगा. हम जब भी शो में आते हैं वो हमारे बारे में मीडिया में कुछ भी बोलते हैं. सिर्फ पब्लिसिटी के लिए. उसके बगैर भी तो हमारा शो हिट होता ही है और ये वाला भी होगा.”

सुनीता ने कहा, ”क्या वो इतने टैलेंटेड नहीं है कि बिना मामा का इस्तेमाल किए एक हिट शो दे सकें?” उन्होंने रिश्तों को फिर से सही करने की बात पर कहा, ”ये कभी नहीं हो सकता. तीन साल पहले भी मैंने कहा था कि जब तक मैं ज़िदां हूं, चीज़ें नहीं सुलझ सकतीं. आप परिवार के नाम पर इंसल्ट नहीं कर सकते. ये मुद्दा कभी हल नहीं होगा और मैं अब ज़िंदगी में कभी भी उनका चेहरा नहीं देखना चाहती.”

बीते साल नवंबर में गोविंदा से भी इन रिश्तों को लेकर बात की गई थी. लेकिन वो पब्लिकली अपने निजी और पारिवारिक मैटर पर चर्चा नहीं करना चाहते थे.

8. बेटों के नाम को लेकर ट्रोल होने पर करीना का बयान

करीना कपूर खान बीते दिनों अपने बेटे जेह के नाम को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. इससे पहले उनके बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर भी उनको ट्रोल किया गया था. इसी पर करीना का बयान आया है. ‘द गार्डियन’ को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो ये केवल नाम हैं जो हमें पसंद आए, इसके अलावा कुछ भी नहीं है. ये खूबसूरत नाम हैं और वे दोनों खूबसूरत बच्चे हैं. यह बेहद दुखद है, कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करता है. मुझे बहुत बुरा लगता है लेकिन मैं अपने काम पर ध्यान लगाना चाहती हूं. मैं अपनी ज़िंदगी ट्रोल्स के हिसाब से नहीं जी सकती.” करीना ने कहा कि उन्हें बेहद बुरा लगता है जब बच्चों को केवल उनके नाम के लिए ट्रोल किया जाता है.

9. ईडी के सामने पेश हुए साउथ स्टार रवि तेजा

आखिरी खबर साउथ एक्टर रवि तेजा की. जो 09 सितंबर को ड्रग मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए. मामला साल 2017 का है. ‘क्रैक’ एक्टर रवि तेजा सहित 12 सुपरस्टार्स के नाम इस पूरे मामले में शामिल हैं. राणा दग्गुबाती, रकुल प्रीत सिंह, चार्मी कौर, तेलुगु फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ और टॉलीवुड के 12 बड़े नाम इस लिस्ट में हैं. इससे पहले राणा और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हो चुकी है.

तो बस आज के शो में इतना ही. आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा के टैलेंटे पर सवाल उठाते हुए ये क्या बोल दिया!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

कैसी है मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ये सीरीज़?

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

'मनी हाइस्ट' की दूसरी वॉल्यूम से पहले नेटफ्लिक्स पर ये 'हाइस्ट' फ़िल्म आ रही है.

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

'मनी हाइस्ट' के नए सीज़न में आपको वो सब देखने को मिलेगा, जो आप देखना चाहते हैं.

मूवी रिव्यू: हेलमेट

'कंडोम खरीदने को राष्ट्रीय समस्या' बताती फिल्म आखिर है कैसी?