Submit your post

Follow Us

ड्राइव करके जुहू से लोखंडवाला जा रही थीं एक्ट्रेस कि अचानक कार में आग लग गई!

सिनेमा की दुनिया में खूब हलचल रहती है. कभी नई फिल्मों की अनाउंसमेंट होती है तो कहीं सितारे विवादों में घिर जाते हैं. किसी को ट्रोल किया जाता है तो कोई ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देता है. फिल्मी दुनिया की इन्हीं हलचलों और ज़रूरी खबरों का डेली अपडेट आपको यहां दिया जाता है. दिन भर की खबरें जुटा कर हम आपके लिए लाते हैं दी सिनेमा शो. आज की अपडेट आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. सुभाष घई की फिल्म में काम करेंगे टाइगर श्रॉफ

पहली खबर टाइगर श्रॉफ की. जिनका नया गाना ‘वंदे मातरम’ 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाला है. अपडेट ये है कि टाइगर जल्द ही फिल्म मेकर सुभाष घई के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. सुभाष घई ने कल खुद इस बात की तरफ इशारा किया. सुभाष ने अपने ट्विटर हैंडिल पर टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की. लिखा, ”मेरे ऑफिस में आज सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अहमद खान और सिनेमेट्रोग्राफर कबीर लाल के साथ लंच किया. सिनेमा के बीते दौर और बड़ी स्क्रीन के लिए भविष्य कैसा होगा, इस पर अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए. साथ ही एक शानदार मोशन पिक्चर बनाने के लिए उत्साहित हूं.”

सुभाष के साथ टाइगर श्रॉफ का ये पहला प्रोजेक्ट होगा. इससे पहले वो जैकी श्रॉफ के साथ कुछ कल्ट फिल्में जैसे ‘राम-लखन’, ‘हीरो’, ‘यादें’ और ‘कर्मा’ में काम कर चुके हैं.

2. 23 अगस्त से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’

टीवी का सबसे पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीज़न 23 अगस्त से शुरू होगा. सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर कल इसकी अनाउंसमेंट की. ये शो मंडे टू फ्राइडे रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा. केबीसी के प्रमोशन कैंपेन के लिए बनाए गए वीडियोज़ के तीसरे पार्ट को भी कल रिलीज़ कर दिया गया.

जिसका डायरेक्शन किया था नितेश तिवारी ने. जो इससे पहले ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ जैसी फ़िल्में बना चुके हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बीते 21 सालों से चल रहा है. बीच में कुछ सालों के लिए इसे बंद करना पड़ा था. साल 2000 में शुरू हुआ ये शो पहले स्टारप्लस पर टेलीकास्ट किया जाता था.

3. विवादित शो ‘इंडियन मैचमेकिंग’ का दूसरा सीज़न आएगा?

नेटफ्लिक्स के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘इंडिया मैचमेकिंग’ के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट हो गई है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे सीज़न में भी सीमा तपारिया नज़र आएंगी. साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस आठ एपिसोड के शो ने खूब सुर्खियां बटोंरी थीं. शो का कॉन्सेप्ट शादी के लिए जोड़ियां बनाने का था. जिसमें उनकी मदद करती थी सीमा तपारिया. वो लोगों के लिए राइट मैच ढूंढती थीं. ये शो जितना पॉपुलर हुआ, उतना ही क्रिटिसाइज़ भी किया गया.

4. प्रियंका, आलिया और कैटरीना का आइडिया था ‘जी ले ज़रा’

कल के सिनेमा शो में हमने आपको बताया था कि फरहान अख्तर जल्द ही प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ मूवी बनाने वाले हैं. जिसका नाम होगा ‘जी ले ज़रा’. ये फिल्म साल 2022 में फ्लोर पर आएगी. मूवी की अनाउंसमेंट के बाद प्रियंका और आलिया ने बताया कि इस फिल्म पर बीते साल मार्च से काम शुरू हो चुका है. आलिया ने इंस्टा पर प्रियंका और कैटरीना के साथ फोटो शेयर करके लिखा, ”दो साल पहले, तीन लड़कियां एक सपना लेकर साथ आयीं. इस सपने को सच करने के लिए वो फरहान अख्तर, ज़ोया अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी के पास गईं. और अब 50 ज़ूम कॉल्स, अनगिनत ठहाकों और प्यार के साथ हम ला रहे हैं ‘जी ले ज़रा’.


View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने लंबे चौड़े पोस्ट में कुछ ऐसी ही कहानी बयां की. बताया ‘जी ले ज़रा’ फिल्म का आइडिया तीनों एक्ट्रसेज़ का ही था. फरहान भी एक फीमेल रोड ट्रिप मूवी पर काम कर रहे थें. अब पहली बार कैटरीना, आलिया और प्रियंका एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.

5. अनुपम श्याम के भाई ने आमिर पर लगाया गंभीर आरोप

एक्टर अनुपम श्याम अब हमारे बीच नहीं रहे. हमने आपको बताया था कि वो कई बीमारीयों और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. अब अनुपम के भाई अनुराग श्याम ने आमिर खान पर गंभीर आरोप लगाया है. अनुराग ने कहा, ”हमारा परिवार बहुत बुरे समय से गुज़रा है. मेरी मां की पिछले महीने डेथ हो गई. अनुपम इस बात से बेहद दुखी थे कि वो मां का देहांत होने के बाद प्रतापगढ़ नहीं जा सकते थे. क्योंकि वहां कोई भी डायलिसिस सेंटर नहीं है. इसलिए अनुपम को वहां ले जाना बेहद रिस्की होता.” उन्होंने कहा, ”हमने प्रतापगढ़ में एक डायलिसिस सेंटर की व्यवस्था करने की काफी कोशिश की. यहां तक कि आमिर खान से भी बात की थी. आमिर ने आश्वासन दिया कि वह प्रतापगढ़ में डायलिसिस सेंटर की व्यवस्था करवा देंगे लेकिन कुछ महीनों बाद उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया.” अनुराग श्याम ने कहा उनकी मदद योगी आदित्यनाथ ने मदद की थी.

6. कपिल शर्मा ने शेयर की सीज़न 2 के सेट की नई फोटोज़

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का दूसरा सीज़न जल्द ही शुरू होने वाला है. जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. कल कपिल शर्मा ने नए सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की. जिसमें एटीएम मशीन, होटल चिल पैलेस, 10 स्टार कैफे, और गेस्ट के लिए सिटिंग एरिया दिख रहा है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसके साथ ही अर्चना पूरन सिंह की सीट और म्यूज़िशियन्स के लिए नया सेटअप दिख रहा है. इन फोटोज़ को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ”नया सेट कैसा है फ्रेंड्स?.” वैसे ये शो कब से शुरू होगा अभी इसकी डिटेल्स कपिल ने नहीं बताई हैं.

7. ‘गुम है किसी के प्यार में’ वाली एक्ट्रेस की कार में आग लगी

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्ट्रेस यामिनी मल्होत्रा की कार बीते दिनों आग की चपेट में आ गई. उस समय यामिनी कार के अंदर ही थी. वो जुहू से लोखंडवाला जा रही थीं. यामिनी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया, ”मैं आम दिनों की तरह ही मंगलवार रात को ड्राइव के लिए निकली थी’. जुहू के बाद लोखंडवाला जा रही थी. मैंने कुछ फन फोटोज़ भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए. लेकिन जैसे ही मैंने कार ड्राइव करना शुरू किया, मैंने देखा कि बोनट से धुआं उठ रहा है. इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती आग की लपटें तेज हो गईं. यह सब इतनी तेज़ी से हुआ कि मैं हैरान रह गई.” यामिनी ने बताया कि कुछ लोग उनकी मदद के लिए आगे आए और फिर वो कार से समय रहते बाहर निकल आईं.

एक्ट्रेस यामिनी अपनी कार के साथ.
एक्ट्रेस यामिनी अपनी कार के साथ.

उन्होंने कहा, ”मैं अपनी कार को बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाई. मैं बस यही सोच रही थी कि क्‍या होता अगर मैं अंदर ही लॉक हो गई होती.” यामिनी ने बाद में पुलिस स्‍टेशन में एक्‍सीडेंट की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. जब वो टीम के साथ कार के पास पहुंचीं तो वहां सिर्फ लोहे का मलबा था. उनकी कार राख हो चुकी थी.

8. ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ की सिंगर पुष्पा तंगी की हालत में

‘अंकुश’ फिल्म का गाना ‘इतनी शक्ति हमें देना दाता’ की सिंगर पुष्पा इन दिनों तंगी से जूझ रही हैं. उन्होंने बताया कि पिछले सालों में एक भी म्यूज़िक कंपनी ने उन्हें रॉयल्टी नहीं दी है. वो इन दिनों अपने रिश्तेदारों से मदद की गुहार लगा रही हैं. पुष्पा ने बताया कि उन्होंने साल 1989 में सरकार से घर दिए जाने की मांग की थी. मगर पिछले 32 सालों से उनकी ये मांग पूरी नहीं हुई. पुष्पा आज पाई-पाई की मोहताज हैं.

9. 20 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज कुंद्रा

अगली खबर राज कुंद्रा की. जिनकी ज़मानत याचिका पर मुंबई सेशंस कोर्ट में अब 20 अगस्त को सुनवाई होगी. अगली सुनवाई तक राज को पुलिस कस्टडी में ही रहना पड़ेगा. इससे पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट उन्हें ज़मानत देने से इनकार कर चुकी है. वहीं, बॉम्बे हाई कोर्ट में भी राज कुंद्रा की ज़मानत याचिका खारिज हो चुकी है. पोर्नोग्राफिक केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई की रात को गिरफ़्तार किया था. उन्हें पहले 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था. 27 जुलाई को अदालत ने राज और रायन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. फिर राज ने 28 जुलाई को मजिस्ट्रेट कोर्ट में ज़मानत की अर्ज़ी दाख़िल की थी, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया था.

10. ULLU के प्रड्यूसर्स पर एक्ट्रेस ने लगाया संगीन आरोप

एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना ने ULLU ऐप के मालिक विभु अग्रवाल पर संगीन आरोप लगाए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ULLU ऐप के निर्माताओं से एक बार उनका सामना हुआ. अपनी पहली मुलाकात का ज़िक्र करते हुए ऐक्ट्रेस ने बताया कि वो उनका बहुत बुरा एक्सपीरियंस था. सागरिका ने आरोप लगाया कि ULLU के प्रड्यूसर्स ने उनसे न्यूड क्लिप मांगे. सागरिका शोना ने कहा कि ‘उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड’ हार्डकोर पॉर्न दिखाने वाला ऐप चला रहे हैं. सागरिका ने इससे पहले राज कुंद्रा पर भी आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि राज और उनके साथियों ने न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था.

तो ये थी आज की बड़ी खबर. आप हमारे इस स्पेशल सिनेमा शो को यू-ट्यूब पर भी देख सकते हैं. जो रोज़ाना शाम 06 बजे यू-ट्यूब चैनल पर प्रीमियर किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के विवाद के बाद भी बिग बॉस में इसलिए आईं शमिता शेट्टी!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

कैसी है ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म?

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

'नवरस' पैंडेमिक के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे तमाम लोगों की मदद करने की मक़सद से बनाई गई है.

मूवी रिव्यू: डायल 100

मूवी रिव्यू: डायल 100

मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर जैसे जबर एक्टर्स वाली इस फ़िल्म में कितना दम है?

‘Money heist-5’  के ट्रेलर से तो लग रहा है कि इस बार प्रोफेसर की शामत आई है

‘Money heist-5’ के ट्रेलर से तो लग रहा है कि इस बार प्रोफेसर की शामत आई है

नैरोबी का, बर्लिन का सब का बदला ले पाएगा प्रोफेसर ?

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

सीरीज़ रिव्यू: छत्रसाल

कहानी उस राजा की, जिसने औरंगज़ेब को पस्त कर दिया.

फिल्म रिव्यू- मिमी

फिल्म रिव्यू- मिमी

'मिमी' एक ऐसी फिल्म है, जो चिल्ला-चिल्लाकर अपना स्कीम सबको नहीं बताती. वो सिर्फ बात करती है, आप क्या सुनना चाहते हैं वो आपके ऊपर है.

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

फिल्म रिव्यू- 14 फेरे

'14 फेरे' अपने पौने दो घंटे के रनिंग टाइम में कभी भी वो फिल्म नहीं बन पाती, जो ये बनना चाहती थी.

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

सीरीज़ रिव्यू: हॉस्टल डेज़

क्या सीज़न-2 में भी उतना ही धमाल है?

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

बॉक्सिंग पर बनी इस तमिल फिल्म को देखकर सारे तूफान भूल जाएंगे.

मूवी रिव्यू: नारप्पा

मूवी रिव्यू: नारप्पा

तमिल फिल्म 'असुरन' का फेथफुल रीमेक, लेकिन क्या उतना ही दमदार भी?