Submit your post

Follow Us

'सनम रे' न देखना कसम से!

80
शेयर्स

‘सनम रे’ देखी आज. चूंकि पिछले हफ्ते ‘सनम तेरी कसम’ और ‘घायल वन्स अगेन’ बैक टू बैक देखी थी, इसलिए कम खराब लगी. पर इसका ये मतलब नहीं कि तुम देखने चले जाओ.

तो क्या है कि आकाश यानी पुलकित लद्दाख के एक गांव में रहता है. फ्लैशबैक में चल रहा ये सब. दादा हैं उसके ऋषि कपूर. फोट खींचते हैं. बच्चा बचपन से चोमू है. इतनी ठंडी जगह में हाफ पैंट पहन कर घूमता है. एक दादा हमारे भी थे. पांचवी क्लास से ही कहने लगे थे कि हाई स्कूल में 90 परसेंट नहीं आए तो घर से निकाल देंगे. और एक इनके दद्दा थे. पांव कबर में, और लौंडे को सिखाते थे, बेटा जब करेजे में हूक उठती है तब प्यार होता है. बस फिर क्या. लौंडे ने स्कूल से ही लौंडियाबाजी शुरू कर दी थी. श्रुति यानी यामी गौतम से प्यार हो जाता है. लेकिन देश का हर लड़का मर्द तब बनता है जब बी.टेक कर लेता है. तो लौंडा चला जाता है. और श्रुति आधी बांह वाले ब्लाउज में ठिठुरती रहती है अकेले.

daddu

लौंडा बड़ा हो गया. बॉस ने कहा नौकरी बचाना चाहते हो तो क्लायंट की बीवी को पटा लो. बीवी विदेश में योग क्लासेज ले रही है. तो आकाश पहुंच जाता है विदेश. पटा लेता है क्लायंट की बीवी आकांक्षा को. तभी श्रुति दिखती है आकाश को हॉटपैंट्स में. और उसी वक्त योग सेंटर पिया-प्रिया मिलन सेंटर बन जाता है. जोड़ियां बना दी जाती हैं. लड़के लड़की सब रोमैंस करते रहते हैं. श्रुति और आकाश भी पर्याप्त सेक्स करते हैं. लेकिन कभी अपना फोन नंबर शेयर नहीं करते. श्रुति चली जाती है. फेसबुक भी डीएक्टिवेट कर देती है. व्हाट्सऐप के लिए फोन नंबर नहीं देती. इस बार आकाश का केला कट जाता है. अब आकाश की जिंदगी का एक्कै मकसद है. हॉटपैंट्स वाली लड़की खोजना.

लेकिन फिल्म में एक और हिरोइन भी है. वही क्लायंट की पत्नी आकांक्षा. अमीर है, पावरफुल है. और आकाश से प्यार करती है. तो क्या वो ऐतराज वाली प्रियंका चोपड़ा की तरह पैसा और पावर लगा के आकाश से खुद से किए गए धोखे का बदला लेगी? नहीं. वो रोएगी. चुपके चुपके. और वादा करेगी कि मैं तुम्हारी हॉटपैंट्स वाली लड़की को वापस लाऊंगी. और वो खोज निकालती है श्रुति का पता.

akanksha

लेकिन देखो बाइयों और भैनों. हर सेंटी फिल्म का एक ही रूल होता है. हिरोइन को एक जानलेवा बीमारी होती है. विदेशी सी. जैसे हाइपरटेंसिव रूमैटिक कार्डियो एरिथमिया. और हीरो उसके वीगो लगे हाथ को पकड़ कर रोता है. श्रुति को हार्ट ट्रांसप्लांट की जरूरत थी. तो फिर डॉक्टर बड़ी कोशिश करते हैं. फिर DTDC की कुरियर सेवा से आइस बॉक्स में रख के एक दिल लाया जाता है. और बच जाती है श्रुति.

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है. क्योंकि आकाश फिर चला जाता है. लेकिन कहां, ये नहीं पता. क्योंकि हमने नहीं देखा फिर आकाश कहां जाता है. शायद आकांक्षा से शादी कर ली होगी उसने,

लेकिन दद्दा जिंदे थे तब तक. श्रुति उन्हीं के साथ फोटो खींचती रही लास्ट में.

लेकिन इस बीच श्रुति, आकाश और आकांक्षा मिल के एक ‘ब्लैक’ और एक गे इंसान की खिल्ली उड़ा चुके होते हैं. बर्फ में आधी बांह का ब्लाउज और धूप में स्वेटर पहन के नाच चुके होते हैं. आप ओवर-एज यामी गौतम को स्कूल ड्रेस में देख चुके होते हैं. आकाश को रणबीर कपूर लुक लाने की कोशिश करते देख चुके होते हैं. और फिल्म में सब लोग मिल के 8 गाने गा चुके होते हैं.

yami gautam

गानों से याद आया फिल्म का म्यूजिक. उसका भी एक फ़ॉर्मूला है. हर गाना अरिजीत सिंह से गवा लो. चल ही जाएगा. और एक पार्टी वाला गाना रख लो. डाउनलोड कर लो, एकाध दिन सुन लेना. फिर अघा जाओगे.

सीन-वीन सुंदर हैं क्योंकि लद्दाख और और शिमला में शूटिंग हुई है. लेकिन उससे फरक क्या पड़ता है. ऐक्टिंग किसी को आती नहीं. फिल्म तो बेकार ही है. और इंटरवल के बाद तो नरक है.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

इस टीज़र में आयुष्मान ने वो कर दिया जो सलमान, शाहरुख़ करने से पहले 100 बार सोचते

फिल्म 'बाला' का ये एक मिनट का टीज़र आपको फुल मज़ा देगा.

'इतना सन्नाटा क्यों है भाई' कहने वाले 'शोले' के रहीम चाचा अपनी जवानी में दिखते कैसे थे?

जिस आदमी को सिनेमा के परदे पर हमेशा बूढा देखा वो अपनी जवानी के दौर में राज कपूर से ज्यादा खूबसूरत हुआ करता था.

शोले के 'रहीम चाचा' जो बुढ़ापे में फिल्मों में आए और 50 साल काम करते रहे

ताउम्र मामूली रोल करके भी महान हो गए हंगल सा'ब को 7 साल हुए गुज़रे हुए.

जानिए वर्ल्ड चैंपियन पी वी सिंधु के बारे में 10 खास बातें

37 मिनट में एकतरफा ढंग से वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया.

सलमान की अगली फिल्म के विलेन की पिक्चर, जिसके एक मिनट के सीन पर 20-20 लाख रुपए खर्चे गए हैं

'पहलवान' ट्रेलर: साउथ के इस सुपरस्टार को सुनील शेट्टी अपनी पहली ही फिल्म में पहलवानी सिखा रहे हैं.

संत रविदास के 10 दोहे, जिनके नाम पर दिल्ली में दंगे हो रहे हैं

जो उनके नाम पर गाड़ियां जला रहे हैं उन्होंने शायद रविदास को पढ़ा ही नहीं है.

'सेक्रेड गेम्स' वाले गुरुजी के ये 11 वचन, आपके जीवन की गोची सुलझा देंगे

ग़ज़ब का ज्ञान बांटा है गुरुजी ने.

'मैं मरूं तो मेरी नाक पर सौ का नोट रखकर देखना, शायद उठ जाऊं'

आज हरिशंकर परसाई का जन्मदिन है. पढ़ो उनके सबसे तीखे, कांटेदार कोट्स.

वो एक्टर, जिनकी फिल्मों की टिकट लेते 4-5 लोग तो भीड़ में दबकर मर जाते हैं

आज इन मेगास्टार का बड्‌डे है.

अक्षय कुमार की भयानक बासी फिल्म का सीक्वल, जिसकी टक्कर रणबीर की सबसे बड़ी फिल्म से होगी

'पंचनामा सीरीज़' और 'दोस्ताना' के बाद कार्तिक आर्यन के हत्थे एक और सीक्वल.