Submit your post

Follow Us

यू-ट्यूबर कैरीमिनाटी पर केस क्यों दर्ज हो गया?

बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल सिनेमा से जुड़ी हर अपडेट आपको यहां मिलती है. क्रिस्प और कम समय में ज़्यादा खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह हैं. आज की कुछ बड़ी और ज़रूरी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. नेटफ्लिक्स की ‘सेक्स एजुकेशन 3’ का ट्रेलर आ गया

पहली खबर नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज़ ‘सेक्स एजुकेशन’ की. जिसके तीसरे सीज़न का ट्रेलर कल आ गया है. नहीं, इस सीरीज़ को उसके नाम से जज मत कीजिए. यहां आपको कोई भाषण या सो कॉल्ड ज्ञान नहीं मिलेगा. एक अच्छी स्टोरीलाइन के साथ टीनेज लाइफ की प्रॉब्लम्स और सोसाइटी की कहानियों को दिखाया जाएगा.

इसके पहले दोनों सीज़न्स को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. तीसरे सीज़न में शो के लीड कैरेक्टर ओटिस और मेव अलग ही अवतार में देखने को मिल रहे हैं. दो मिनट 40 सेकेंड के इस ट्रेलर में कुछ नए किरदार भी दिख रहे हैं. ये शो 17 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा.

2. प्रियंका की ‘मैट्रिक्स 4’ का ट्रेलर नौ सितंबर को आएगा

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ में नज़र आने वाली हैं. इस चौथे पार्ट का नाम होगा ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’. जिसका ट्रेलर कल यानी नौ सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा. प्रियंका ने खुद इस बात की अनाउंसमेंट की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें रेड और ब्लू कलर के दो कैप्सूल्स नज़र आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ट्रेलर नौ सितंबर को शाम 6.30 बजे रिलीज़ किया जाएगा. वॉर्नर ब्रदर्स की इस मूवी का ट्रेलर सिनेमाकॉन के इवेंट में रिलीज़ किया जा चुका है.

एक्टर कियानू रीव्स और कैरी मॉस के साथ जाडा पिंकेट, जॉनथन ग्रोफ और नील पैट्रिक हैरिस नज़र आएंगे. इसे 22 दिसंबर 2021 को थिएटर्स और ओटीटी पर एक साथ रिलीज़ किया जाएगा.

3. मुद्दसर अज़ीज़ की फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा-अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बीते दिनों लंदन में ‘सिन्ड्रेला’ नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. अब खबर है कि अक्षय जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुद्दसर अज़ीज ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सोनाक्षी और अक्षय को अप्रोच किया है. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. जिसका टाइटल होगा 2XL. सब कुछ ठीक रहा तो मार्च, 2022 से मूवी की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

4. शाहरुख खान की फिल्म में कैमियो रोल करेंगे विजय?

शाहरुख खान जल्द ही एटली की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग भी पुणे में शुरू कर दी गई है. इस फिल्म की स्टारकास्ट में कई नाम जुड़ते जा रहे हैं. पहले खबर आई कि इसमें शाहरुख के अपोज़िट नयनतारा दिखाई देंगी. ‘द फैमिली मैन’ वाली एक्ट्रेस प्रियमणी भी मूवी का पार्ट होंगी. अब खबर आ रही है कि तमिल सुपरस्टार विजय भी फिल्म में कैमियो रोल कर सकते हैं. वैसे विजय पहले भी एटली के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने एटली की फिल्म ‘थेरी’ में लीड रोल निभाया था. फिलहाल विजय के स्पेशल अपीरिएंस पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

5. नेटफ्लिक्स-अमेज़ॉन दोनों पर रिलीज़ होगी कंगना की ‘थलाइवी’?

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’, 10 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. ये सिर्फ उन शहरों के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जहां की सरकर ने थिएटर्स ओपन करने की इजाज़त दी है. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता की ज़िंदगी पर बनी ये कहानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ की जाएगी. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक थिएटर में रिलीज़ होने के बाद ‘थलाइवी’ ओटीटी पर भी रिलीज़ होगी.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

खास बात ये है कि इसे नेटफ्लिक्स और अमेज़ॉन प्राइम दोनों पर रिलीज़ किया जाएगा. बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने ‘थलाइवी’ को करीब 55 करोड़ रुपये में खरीदा है. वैसे अभी तक मूवी के ओटीटी रिलीज़ पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

6. ‘भूत-पुलिस’ एक हफ्ते पहले क्यों रिलीज़ हो रही, पता चल गया

सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘भूत पुलिस’ की रिलीज़ डेट बदल दी गई है. पहले यह 17 स‍ितंबर को र‍िलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्‍म 10 स‍ितंबर को ही र‍िलीज़ होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी के प्रीपोन होने की वजह हॉलीवुड फिल्म ‘फ्री गाइ’ को माना जा रहा है.


View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मेकर्स इसे इंडिया में 17 सितंबर को रिलीज़ कर रहे हैं. इन दोनों फिल्मों के बीच क्लैश होगा तो दोनों के ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ेगा. इसी क्लैश से बचने के लिए ‘भूत-पुलिस’ को प्रीपोन कर दिया गया है.

7. यू-ट्यूबर कैरीमिनाटी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने की शिकायत दर्ज

अब बात फेमस यू-ट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर की. जिनके वीडियोज़ को लेकर अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज़ हो जाती है. इस बार कैरी के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज करवा दी गई है. दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने कैरी मिनाटी के खिलाफ महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में सेक्शन 54A, IPC की धारा 509, 293 और सेक्शन 67 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायत की एक कॉपी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की. वैसे, कैरी पर पहले भी ऐसे आरोप लगते रहे हैं.

उनके वीडियोज़ में इस्तेमाल की गई भाषा पर भी सवाल उठते रहे हैं. खबर है कि अजय जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वो अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म ‘मे-डे’ में नज़र आ सकते हैं.

8. कार्तिक आर्यन को वाशु भगनानी ने एक साथ तीन फिल्में ऑफर कर दीं

बीते दिनों करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाल दिया था. इसके लिए धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि कार्तिक के हाथ लॉटरी लग गई है. उन्हें एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरी तीन फिल्मों के ऑफर मिले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर वाशु भगनानी ने कार्तिक को एक साथ तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया है. वैसे कार्तिक की तरफ से फिलहाल फाइनल कॉल लिया जाना बाकी है. ये डील कितने रुपयों में हुई है, कार्तिक इसके लिए कितनी फीस लेंगे, अभी इन सब के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल कार्तिक ‘फ्रेडी’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. इसके अलावा वो राम माधवानी की थ्रिलर ड्रामा ‘धमाका’ और अनीस बज़्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ में भी काम कर रहे हैं.

9. अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सवेरे हुआ निधन

अब खबर एक लॉस की. अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया. इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद ट्वीट करके दी. अरुणा भाटिया लंबे समय से बीमार थीं और हाल ही में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अक्षय कुमार ने अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए लिखा है, ”वह मेरी सबकुछ थीं. आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर चली गईं और दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर मिल गईं. मैं और मेरा परिवार जिस दौर से गुज़र रहे हैं उसमें मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं.”

अक्षय की मां के निधन की खबर सुनकर अजय देवगन, सलमान खान और जैकलीन ने शोक जताया. वहीं रितेश देशमुख, रोहित शेट्टी और साजिद खान, अरुणा भाटिया की अंतिम यात्रा के लिए अक्षय कुमार के घर पहुंचे.

ये थीं आज की बड़ी खबरें. इन खबरों को आप वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. जिसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर दिखाया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कैरी मिनाटी ने महिलाओं पर क्या कहा जो दिल्ली पुलिस में शिकायत हो गई?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

'मनी हाइस्ट' की दूसरी वॉल्यूम से पहले नेटफ्लिक्स पर ये 'हाइस्ट' फ़िल्म आ रही है.

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

'मनी हाइस्ट' के नए सीज़न में आपको वो सब देखने को मिलेगा, जो आप देखना चाहते हैं.

मूवी रिव्यू: हेलमेट

मूवी रिव्यू: हेलमेट

'कंडोम खरीदने को राष्ट्रीय समस्या' बताती फिल्म आखिर है कैसी?

फ़िल्म रिव्यू: F9

फ़िल्म रिव्यू: F9

जॉन सीना और विन डीज़ल की लड़ाई में मज़ा आएगा या बोर होंगे, जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

क्या ये फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' का गम भुला पाने में कामयाब रही?

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

जिस शो की वजह से सस्ते आईटी ट्रोल्स को ओवरटाइम शिफ्ट में काम करना पड़ा, वो आखिर है कैसा?

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.