Submit your post

Follow Us

कॉमेडियन कृष्णा ने फिर 'कपिल शर्मा शो' पर आने से मना कर दिया

फिल्मी दुनिया से जुड़े नए अपडेट, नेशनल-इंटरनेशनल और रीजनल फिल्मों की खबरें आपको यहां पढ़ने को मिल जाएंगी. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दिन भर की अपडेट एक जगह कलेक्ट करके हम आपके लिए लाते हैं. नीचे क्रिस्प तरीके से और कम समय में आप ज़्यादा से ज़्यादा खबरें पढ़ सकते हैं.

1. जापानी डायरेक्टर की कार पर अटैक करने वाला शख्स गिरफ्तार

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. जापान के फेमस एक्टर और डायरेक्टर टेकेशी कितानो की कार पर हमला करने वाले शख्स को टोकियो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्योडो न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार देर रात टेकेशी अपने लाइव टॉक शो की शूटिंग के बाद वापिस जा रहे थे. कार में उनके साथ उनका ड्राइवर भी था. स्टूडियो से बाहर आने के बाद टेकेशी की गाड़ी पर हमला होने लगा. आरोपी लगातार उनकी कार पर हमला करके टेकेशी को कार से बाहर निकलने को कहता रहा. उसी वक्त सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस को जानकारी दी और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी के पास चाकू भी था. टीबीएस टेलिविज़न नेटवर्क के मुताबिक सस्पेक्ट ने पुलिस को बताया कि वो एक्टर टेकेशी से गुस्सा था, क्योंकि कुछ दिनों पहले उसने एक्टर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम मांगा था.

2. महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ एक साथ एक स्क्रीन पर नज़र आएंगे

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ जल्द ही स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. नहीं ये कोई फिल्म नहीं होगी बल्कि एक ऐड ब्रेक होगा. कुछ दिनों पहले महेश, रणवीर सिंह के साथ भी एक सॉफ्ट ड्रिंक ऐड में नज़र आए थे. बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के साथ महेश बाबू एक माउथफ्रेशनर के ऐड में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने शूटिंग कम्प्लीट कर ली है. जिसे जल्द ही ऑन एयर किया जाएगा.

3. 26वें बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी कोंकणा की ‘द रेपिस्ट’

नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर अपर्णा सेन की फिल्म ‘द रेपिस्ट’ को 26वें बूसान फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. मूवी को ‘द विंडों ऑन एशियन सिनेमाज़’ सेक्शन में प्रीमियर किया जाएगा. फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, अर्जुन रामपाल और तन्मय धनानिया लीड रोल में नज़र आएंगे. कहानी एक रेप विक्टिम की होगी.

अर्जुन और कोंकणा इससे पहले साल 2013 में आई विनोद मित्रा की फिल्म ‘मैरीडियन लाइन्स’ में एक साथ दिखाई दिए थे. अर्जुन रामपाल की बात करें तो वो जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ में दिखेंगे.

4. रानू मंडल की बायोपिक ‘मिस रानू मारिया’ पर काम शुरू हो चुका है

बीते साल सोशल मीडिया पर रानू मंडल का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ फिल्म में उन्हें गाने का मौका भी मिला. अब खबर है कि रानू मंडल की बायोपिक बनने जा रही है. डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल उनकी ज़िदंगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसमें एक्ट्रेस इशिका डे, रानू के रोल में नज़र आएंगीं. फिल्म का टाइटल होगा ‘मिस रानू मारिया’. पहले ये फिल्म बंगाली भाषा में बनाई जाने वाली थी. लेकिन अब बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे हिंदी में बनाने की सोच रहे हैं. खबर है कि हिमेश रेशमिया को भी मूवी में काम करने के लिए अप्रोच किया जाएगा.

5. ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ का पोस्टर रिलीज़

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म में पहले ऋषि कपूर दिखने वाले थे. लेकिन उनकी डेथ के बाद इस फिल्म में परेश रावल को कास्ट किया गया है.

परेश रावल का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है. नवोदित हितेश भाटिया के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी क्या होगी अभी इस पर कोई जानकारी नहीं आई है.

6. ‘RRR’ की रिलीज़ को लेकर राजामौली और जयंतीलाल में टेंशन!

आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म RRR की रिलीज़ को लेकर बज़ बना हुआ है. खबर थी कि राजामौली इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज़ करना चाह रहे हैं. मगर कोरोना की वजह से इसके रिलीज़ को लगातार टाला जा रहा है. अब मूवी के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गड़ा चाहते हैं कि RRR को ओटीटी पर रिलीज़ किया जाए. उनका मानना है कि कोरोना वायरस वाली सिचुएशन अभी और भी आगे तक चलेगी.


View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

ऐसे में RRR की रिलीज़ को टालना ठीक नहीं. इसी बात को लेकर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच मनमुटाव हो गया है. वैसे अभी तक इस बात पर कोई अपडेट नहीं आई है.

7. एटली की फिल्म में शाहरुख के साथ ‘फैमिली मैन’ वाली प्रियमणी

शाहरुख खान और नयनतारा जल्द ही एटली की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जिसपर उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है. अब खबर है कि इस फिल्म में ‘फैमिली मैन’ वाली प्रियमणी भी नज़र आने वाली हैं. प्रियमणी, इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में भी नज़र आई थीं. प्रियमणी ने पुणे में शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म के नाम का अब तक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.

8. मामा गोविंदा की वजह से ‘कपिल शर्मा शो’ से नदारद हुए कृष्णा

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच काफी लंबे समय से तनातनी चल रही है. दोनों के बीच कड़वाहट अभी खत्म नहीं हुई थी कि फिर से उनके बीच अनबन की चर्चा है. रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड के लिए शूट करने से मना कर दिया है. क्यों? क्योंकि शो पर उनके मामा गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता अहूजा गेस्ट के तौर पर आने वाले हैं. अभिषेक ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा, ”पिछले 15 दिनों से मैं रायपुर और मुंबई के बीच अपनी फिल्म और कपिल शर्मा के शो के लिए आ जा रहा हूं. मैं हमेशा शो के लिए अपनी डेट्स रखता हूं लेकिन जब मुझे पता चला के वो यानी गोविंदा और सुनीता आ रहे हैं, तो मैं इस एपिसोड में नहीं आना चाहता था. इसीलिए मैंने डेट्स भी एडजस्ट नहीं की. मुझे लगता है कि हम दोनों ही साथ में नज़र नहीं आना चाहते हैं.”

कृष्णा ने कहा, ”ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी. ये एक कॉमेडी शो है, पता नहीं कौन सी बात को लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वही सब होगा कि ऐसा बोल दिया वैसा बोल दिया. मैं कोई इशू क्रिएट नहीं करना चाहता हूं. हमारे बीच अभी भी दूरी खत्म नहीं हुई है और इशू को सॉल्व नहीं किया गया है.” इससे पहले भी एक बार कृष्णा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर गोविंदा के आने से पहले ही शूटिंग के लिए मना कर दिया था. उस समय गोविंदा ने भी कृष्णा के खिलाफ कई बातें कही थीं.

9. RSS की तुलना तालिबान से करने पर बुरा फंसे जावेद अख्तर

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम ने मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के बयान पर ऐतराज़ जताया है. दरअसल एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा था कि आरएसएस का समर्थन करने वाले लोगों की मानसिकता भी तालिबानियों जैसी है. जो लोग आरएसएस का समर्थन कर रहे हैं उन्हें अपने दिमाग की जांच करनी चाहिए. जिस संगठन का आप समर्थन कर रहे हैं, उसमें और तालिबान में कोई फर्क नहीं है. उनके इसी बयान को लेकर अब चारों तरफ उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है. उनके खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है. भाजपा नेता राम कदम ने कहा है कि जब तक जावेद अख्तर आरएसएस की तुलना तालिबान से करने वाले अपने बयानों के लिए माफी नहीं मांगते, तब तक उनकी फिल्में देश में नहीं दिखाई जाएंगी.

10. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस सायरा बानो, ICU में थीं एडमिट

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि एक्ट्रेस सायरा बानो को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मगर अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. दरअसल सांस लेने में दिक्कत और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या के चलते उन्हें हॉस्पिटल लाया गया था. उनकी स्थिति को देखते हुए आईसीयू में भर्ती किया गया था. सायरा के क्लोज़ फैमिली फ्रेंड फैसल फारूखी ने रविवार को उनके डिस्चार्ज होने की खबर कन्फर्म की. उन्होंने कहा, सायरा जी अब पहले से बेहतर हैं. उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह घर पर वापिस आकर आराम कर रही हैं.

ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो वीडियो फॉर्म में भी इसे देख सकते हैं. हमारे यू-ट्यूब चैनल पर इसे रोज़ाना शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कृष्णा ने मामा गोविंदा के साथ विवाद के पीछे की पूरी सच्चाई बता डाली!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!