Submit your post

Follow Us

कपिल के शो पर सिद्धू लौटे तो अर्चना क्या करेंगी?

फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी और ज़रूरी खबरें एक साथ, एक जगह चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. हम आपको यहां रोज़ाना कम शब्दों में, क्रिस्प तरीके से एंटरटेनमेंट जगत की खबरें देते हैं. आज के अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. टॉम हार्डी की फिल्म ‘वेनम 2’, 14 अक्टूबर को होगी रिलीज़

पहली खबर हॉलीवुड से. टॉम हार्डी की फिल्म ‘वेनम- लेट देयर बी कार्नेज’ की रिलीज़ डेट बदल दी गई है. महाराष्ट्र में थिएटर्स के री-ओपन होने के बाद ‘वेनम 2’ के मेकर्स ने मूवी की रिलीज़ डेट चेंज कर दी है. पहले ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी. मगर अब इसे एक दिन पहले यानी 14 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा.

‘वेनम’ की पहली फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी. टॉम ने फिल्म में रिपोर्टर का रोल निभाया था. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिज़नेस किया था. इसे हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया जाएगा.

2. अर्चना ने बताया, ‘कपिल शर्मा शो’ में लौटे सिद्धू तो क्या करेंगी

बीते कई दिनों से अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू चर्चा में हैं. जब से नवजोत ने इस्तीफा दिया है, तब से लोगों ने अर्चना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि अब नवजोत सिंह सिद्धू ‘कपिल शर्मा शो’ पर वापिस आ जाएंगे. इस चक्कर में बहुत से मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं. खुद अर्चना पूरन सिंह ने इन मीम्स को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जब अर्चना से इस ट्रोलिंग और सिद्धू के शो पर वापस आने को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा वो इन सब बातों को सीरियसली नहीं लेंती.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अर्चना ने कहा, ”ऐसा मज़ाक मेरे साथ कई सालों से हो रहा है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर सिद्धू शो पर सीरियसली वापिस आते हैं और मेरी जगह लेते हैं तो मेरे पास और भी बहुत से काम हैं करने को, जिन्हें मैं बीते कई महीनों से टाल रही थी.” वैसे अभी तक ना तो मेकर्स ने और ना ही नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बात को कंफर्म किया है कि वो शो पर वापिस लौट रहे हैं.

3. विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार ऊधम सिंह’ का ट्रेलर रिलीज़

विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म ‘सरदार ऊधम सिंह’ का ट्रेलर फाइनली आ गया है. भारतीय इतिहास के महान शहीदों में से एक सरदार ऊधम सिंह की ज़िंदगी पर बनी ये फिल्म थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज़ होगी. शूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल का लुक कमाल का है. ढाई मिनट के इस ट्रेलर में विक्की अलग-अलग हुलिए में नज़र आ रहे हैं.

उनके अलावा फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी अहम भूमिकाओं में हैं. अमोल पराशर का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा. इसे 16 अक्टूबर से अमेज़ॉन प्राइव वीडियो पर देखा जा सकेगा.

4. जयसूर्या की ‘सनी’ इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में दिखाई जाएगी

रंजीत शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सनी’ बहुत से इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई जाएगी. जयसूर्या स्टारर ये फिल्म अक्टूबर में होने वाले कलेला फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. ढाका इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी इसे अगले साल जनवरी में दिखाया जाएगा. डायरेक्टर रंजीत ने कहा, ”हमने कलेला फेस्टिवल में अप्लाई किया था. जहां ‘सनी’ सेलेक्ट हो गई. ढाका फिल्म फेस्टिवल में इसे एशियन कॉम्पटिशन सेक्शन में दिखाया जाएगा. हम खुश हैं कि हमारी फिल्म इंटरनेशनल ऑडिएंस के सामने दिखाई जाएगी.” ‘सनी’ बीते 24 सितंबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी. जिसका रिव्यू आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएगा.

5. श्वेता तिवारी को लो ब्ल्ड प्रेशर की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्हें लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी. रिसेंटली वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आई थीं. शो के फिनाले एपिसोड में भी वो दिखाई दी थीं. श्वेता की टीम ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट ज़ारी किया है. उन्होंने बताया कि लगातार ट्रैवल, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम न कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली ने उनपर तंज कसते हुए ठीक होने की कामना की.


View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

एक लंबा-चौड़ा पोस्ट करते हुए कहा कि एक्टर्स अक्सर सुंदर दिखने के चक्कर में ज़रूरत से ज़्यादा बॉडी बनाते हैं और कम खाना खाते हैं. फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है. खैर, हम श्वेता की जल्दी रिकवरी की कामना करते हैं.

6. जॉन-अर्जुन की ‘एक विलेन रिटर्न’ ईद पर होगी रिलीज़

जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ की रिलीज़ डेट अनाउंस हो गई है. मोहित सूरी की ये मूवी अगले साल आठ जुलाई को रिलीज़ होगी. पहले इसे 11 फरवरी 2022 को रिलीज़ किया जाना था. मगर इसे पोस्टपोन कर दिया गया . जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ”इस बार ईदी विलेन देगा, तारीख आप याद रखना- आठ जुलाई 2022.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

वैसे ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी ये तो अगले साल ही पता चलेगा.

7. अजय देवगन की ‘मैदान’ 3 जून 2022 को होगी रिलीज़

अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘मैदान’ में नज़र आने वाले हैं. जिसकी रिलीज़ डेट फाइनली आ गई है. अजय देवगन की ये फिल्म अगले साल 03 जून को रिलीज़ होगी. मूवी की शूटिंग कोरोना की वजह से बीच में ही रोक देनी पड़ी थी. मगर बाद में इसे वापिस शूट किया गया. ये बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इंडियन फुटबॉल टीम के पूर्व कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम की ज़िंदगी पर बनी फिल्म है. दोबारा शूटिंग शुरू करने से पहले मेकर्स ने मुंबई में बने सेट को फिर से बनाया. क्योंकि बीते दिनों आए तूफान की वजह से सेट को बुरी तरह नुकसान पहुंचा था.

8. पवन कल्याण के फैन्स ने पोसानी कृष्णा पर किया हमला

फिल्मी सितारों के फैन्स अपने चहेते स्टार्स के लिए कुछ भी कर सकते हैं. अक्सर आपने ऐसे अजीबो-गरीब फैन्स के किस्से सुने ही होंगे. रिसेंटली साउथ एक्टर और पॉलिटिशियन पवन कल्याण के फैन्स ने फिल्म मेकर पोसानी कृष्णा पर हमला कर दिया. पोसानी, हैदराबाद के प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जब उनपर ये हमला हुआ. दरअसल पोसानी ने पवन कल्याण के उस बयान पर बात कही जिसमें उन्होंने आंध्र प्रदेश के मंत्रियों पर ज़ुबानी हमला करते हुए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. पोसानी ने कहा कि पवन कल्याण ने मंत्रियों के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वो गलत है. पोसानी ने पवन पर कई सारे आरोप भी लगाए. जिसके बाद फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा. वो भड़क गए और उनपर हमला करने की कोशिश की. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां कुछ पुलिसवालों ने इन फैन्स को रोकने की कोशिश की और पोसानी को सुरक्षित उस जगह से निकाल दिया.

9. ‘जब वी मेट’ के प्रड्यूसर को साढ़े छह साल बाद मिली बेल

‘जब वी मेट’ और ‘रॉकस्टार’ बनाने वाले प्रड्यूसर धिलिन मेहता और उनके पिता राज मेहता को 15 अप्रैल 2015 को जेल की सज़ा हुई थी. उन पर 824 करोड़ रुपयों का घोटाला और पब्लिक फंड्स के दुरुपयोग का आरोप लगा था. करीब साढ़े छह सालों बाद उन्हें अब सशर्त ज़मानत मिली है. राज मेहता, अष्टविनायक सिनेविज़न प्रोडक्शन हाउस के हेड थे. उनके बेटे धिलिन मेहता मैनेजिंग डायरेक्टर थे. इस प्रोडक्शन हाउस के अंडर ‘जब वी मेट’, ‘गोलमाल’, ‘रॉकस्टार’, ‘किडनैप’ और ‘ब्लू’ जैसी फिल्में बनी है. इसी प्रोडक्शन हाउस के तीन एक्ज़ेक्यूटिव डायरेक्टर्स रुपेन अमलानी, धवल जटानिया और हीरेन गांधी को भी इसी मामले में जेल हुई थी. मगर उन्हें 2018 में रिहा कर दिया गया था.

10. ‘डांस दीवाने 3’ में आने के लिए मुमताज़ ने 50 लाख रुपये मांगे?

अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा मुमताज़ इन दिनों चर्चा में हैं. खबर है कि उनको डांस शो ‘डांस दीवाने 3’ के लिए बतौर गेस्ट इन्वाइट किया गया था. मगर उन्होंने मेकर्स से इतनी फीस मांग ली कि बात नहीं बन पाई. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जब मेकर्स ने उनसे कॉन्टैक्ट किया तो मुमताज़ ने एक शो में आने के लिए करीब 40 से 50 लाख रुपयों की डिमांड कर डाली. मेकर्स ने उनसे नेगोशिएट करने की भी कोशिश की मगर वो नहीं मानीं. इसलिए अब वो इस शो पर नज़र नहीं आएंगी.

तो ये थीं आज की कुछ बड़ी खबरें. आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: जेनेलिया ने ‘दादी अम्मा’ कहने वाले को ऐसा झाड़ा कि ट्रोल्स की बोलती बंद हो जाएगी!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

'मनी हाइस्ट' के इस वॉल्यूम की खास बात है कि ये अपने सारे लूज़ एंड्स को बांधकर एक सैटिसफाइंग सी एंडिंग दे देती है.

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

कैसा है विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा के शो का तीसरा सीज़न?

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

क्या इस बॉब पर बिस्वास किया जा सकता है?

मूवी रिव्यू: तड़प

मूवी रिव्यू: तड़प

अहान शेट्टी का डेब्यू प्रॉमिसिंग था या नहीं?

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

'डॉक्टर स्ट्रेन्ज' और 'शरलॉक' वाले धांसू एक्टर बेनेडिक्ट की नई फिल्म कैसी है?

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

कैसा है रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर?

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

कायदे से ये सलमान खान फिल्म नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बन जाती है.

फिल्म रिव्यू: छोरी

फिल्म रिव्यू: छोरी

मराठी फिल्म का रीमेक ये फिल्म ओरिजिनल से अच्छी है या बुरी?

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

'सत्यमेव जयते 2' मसाला जॉनर का नाम खराब करने वाला कॉन्टेंट है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न  2

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न 2

नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा का ये शो 'सूट्स' तो नहीं, लेकिन बुरा भी नहीं.