The Lallantop
Advertisement

राजामौली-महेश बाबू की फिल्म में क्रिस हैम्सवर्थ का कैमियो?

महेश बाबू इन दिनों राजामौली की फिल्म SSMB29 की तैयारी कर रहे हैं.

Advertisement
Mahesh Babu
राजामौली जल्द ही महेश बाबू को लेकर एक बिग बजट फिल्म बनाने वाले हैं.
font-size
Small
Medium
Large
26 सितंबर 2022 (Updated: 26 सितंबर 2022, 16:01 IST)
Updated: 26 सितंबर 2022 16:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों का अपडेट आपको यहां मिल जाएगा. आज नीचे खबरों में पढ़िए सूर्या की फिल्म के मेकर्स किसके खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन्स, राजामौली की अगली फिल्म में कैमियो करेंगे क्रिस हैम्सवर्थ और 'धोखा' और 'चुप' ने तीसरे दिन कितने रुपए की कमाई की?

# राजामौली-महेश बाबू की फिल्म में क्रिस हैम्सवर्थ का कैमियो?

महेश बाबू इन दिनों राजामौली की फिल्म SSMB29 की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में 'थॉर' वाले एक्टर क्रिस हैम्सवर्थ नज़र आएंगे. मिर्ची 9 की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी में क्रिस का कैमियो होगा. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि 'पल्प फिक्शन' वाले एक्टर सैमुअल एल. जैकसन भी फिल्म में दिखाई देंगे. फिलहाल इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

# कोरियोग्राफर तुषार कालिया बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर

कोरियोग्राफर तुषार कालिया रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीज़न 12 के विनर बन गए. उन्हें विनिंग ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए कैश प्राइज़ और कार दी गई. शो के पहले रनरअप बने फैज़ल शेख. 

शो के फिनाले एपिसोड में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' की स्टारकास्ट भी पहुंची थी.

# सूर्या की फिल्म के सेट से फोटो शेयर की, लीगल एक्शन

सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'सूर्या 42' के मेकर्स ने लोगों से अपील की है कि फिल्म से जुड़ी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर लीक ना करें. वरना उन सभी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा. 

मेकर्स ने कहा कि इस फिल्म को बनाने में बहुत लोगों की मेहनत लग रही है इसलिए इसे ऐसे ही शेयर ना करें. सूर्या की इस पीरियड-फैंटेसी ड्रामा फिल्म पर एक डीटेल्ड वीडियो हमारे चैनल पर आपको मिल जाएगा.

# 'धोखा' और 'चुप' फिल्म ने तीसरे दिन धीमी रफ्तार से की कमाई

दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म 'चुप' और माधवन की फिल्म 'धोखा' 23 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 'चुप' ने तीसरे दिन 2.15 करोड़ रुपए कमाए. तीन दिनों में फिल्म ने छह करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं माधवन की फिल्म 'धोखा' ने तीसरे दिन 65 लाख रुपए कमाए. ओवरऑल मूवी ने अभी तक 2.30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

# मणिरत्नम की 'पीएस-1' के हिंदी वर्जन के नरेटर होंगे अजय देवगन

मणिरत्नम की बिग बजट फिल्म 'पीएस-1', 30 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. इसके हिंदी वर्जन को नरेट करेंगे अजय देवगन. अजय के साथ अनिल कपूर भी इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन में अपनी आवाज़ देंगे. अजय देवगन ने मणिरत्नम की फिल्म 'युवा' में उनके साथ काम किया था.

# हरियाणा की वर्षा बुमराह ने जीता 'DID सुपरमॉम' 3

डांस रिएलिटी शो 'डीआईडी सुपरमॉम' के तीसरे सीज़न की विनर बनी हैं हरियाणा की वर्षा बुमराह. शो के फिनाले में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता और गोविंदा बतौर जज पहुंचे थे. शो की पहली रनरअप बनी साधना मिश्रा और दूसरी रनरअप थीं सादिका मिश्रा.

# जनवरी 2023 से शुरू होगी आमिर की Campeones की शूटिंग

आमिर खान जल्द ही स्पैनिश फिल्म Campeones के हिंदी वर्जन में दिखाई देंगे. जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू होगी. मूवी को 'शुभ मंगल सावधान' के डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे. इस स्पोर्ट्स कॉमेडी ड्रामा फिल्म का टाइटल फिलहाल तय नहीं किया गया है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: राजू श्रीवास्तव की मौत पर दिग्गजों ने जताया शोक

thumbnail

Advertisement

Advertisement