The Lallantop
Advertisement

किरण राव ने संदीप रेड्डी वांगा की आलोचना की, तो वांगा बोले- 'जाके आमिर खान से पूछो, उसके बाद मेरे पास आना'

Kiran Rao ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'बाहुबली 2' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्में मिसोजिनी और स्टॉकिंग को बढ़ावा देती हैं. संदीप ने इसका बड़ा बेअदबी से जवाब दिया है.

Advertisement
kiran rao, sandeep reddy vanga,
संदीप रेड्डी वांगा ने जावेद अख्तर के बाद किरण राव को अटपटी बात बोल दी है.
font-size
Small
Medium
Large
2 फ़रवरी 2024 (Updated: 2 फ़रवरी 2024, 21:19 IST)
Updated: 2 फ़रवरी 2024 21:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sandeep Reddy Vanga एक बार फिर खबरों में हैं. वो अपनी फिल्म Animal की किसी भी आलोचना को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं. कभी वो Javed Akhtar के बॉडी ऑफ वर्क को छोटा बता देते हैं. तो कभी अपनी फिल्म के रिव्यू पर कमाई वाले पोस्टर चिपका देते हैं. अब उन्होंने हालिया इंटरव्यू में Aamir Khan को अटपटी बात कह दी है. क्योंकि फिल्ममेकर और आमिर की पूर्व पत्नी Kiran Rao ने 'एनिमल' को खराब फिल्म बता दिया.

पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान किरण राव ने कह दिया था कि 'बाहुबली' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्में मिसोजिनी और स्टॉकिंग जैसी कुरीतियों को प्रमोट करती हैं. हालिया इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने खुद ही किरण के बयान का ज़िक्र छेड़ दिया. दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू में संदीप ने किरण का नाम लिए बिना कहा-

"आज सुबह मेरे असिस्टेंट डायरेक्टर ने एक आर्टिकल दिखाया. वो एक सुपरस्टार की दूसरी पत्नी के बारे में था. उन्होंने कहा कि 'बाहुबली 2' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्में मिसोजिनी और स्टॉकिंग को बढ़ावा देती हैं. मुझे लगता है कि उन्हें नहीं पता कि स्टॉकिंग और किसी को अप्रोच करने में फर्क होता है. जब लोग बिना संदर्भ के ऐसी चीज़ें पढ़ते हैं, तो उससे सहमत हो जाते हैं. जो कि बिल्कुल गलत है."

संदीप अपनी बातचीत में आगे जोड़ते हैं-

"मैं कहना चाहूंगा उस औरत को कि जाके आमिर खान को पूछो. 'खंभे जैसी खड़ी है, लड़की है फुलझड़ी है' वो क्या था? उसके बाद मेरे पास आना. अगर आपको याद हो, तो 'दिल' फिल्म में ऑलमोस्ट रेप की कोशिश तक लेके जाने के बाद उसको एहसास होता है कि उसने गलत किया. और उसको (लड़की को) प्यार हो जाता है. ये सब क्या है? मुझे समझ नहीं आता कि वो लोग अपने आसपास चेक किए बिना इस तरह के हमले क्यों करते हैं."

संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म के बचाव में कुछ भी कह रहे हैं. जबकि आमिर खुद 'सत्यमेव जयते' शो में ये स्वीकार कर चुके हैं कि उन्होंने भी अपनी फिल्मों में कई तरह की गलतियां कीं. महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई किया. क्योंकि तब इन चीज़ों के लेकर ज़्यादा जागरूकता नहीं थी. मगर वो इस चीज़ का बेहद ख्याल रखते हैं. शायद वांगा ने वो एपिसोड नहीं देखा होगा, इसलिए वो किरण राव को आमिर की फिल्मों का ताना मार रहे हैं.

ख़ैर, पिछले दिनों खबर आई कि संदीप ने 'एनिमल पार्क' के तीन सीन्स तैयार कर लिए हैं. वो 2025 में रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. हालांकि उससे पहले वो प्रभास को लेकर 'स्पिरिट' नाम की फिल्म बनाने वाले हैं.  

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: कन्नौज के गुटखा मैन को किस नेता से शिकायत है?

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज के दलित लड़के ने अखिलेश यादव पर क्या इल्जाम लगा दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज में कबाड़ उठाए बच्चों को सांसद सुब्रत पाठक से क्या आश्वासन मिला है?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के समर्थकों में भयंकर भिड़ंत हो गई!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेरोजगारी पर झारखंड के लोगों ने पीएम मोदी और हेमंत सोरेन को जमकर सुनाया!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार के समस्तीपुर में तांत्रिक ने तंत्र विद्या के राज खोले!

Advertisement

Advertisement

Advertisement