The Lallantop
Advertisement

ट्रोल ने 'हीरामंडी' को 'बकवास मूवी' बताया, ऋचा चड्ढा ने क्लास लगा दी

Sanjay Leela Bhansali की पहली सीरीज़ Heeramandi 01 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई. उसके बाद से ही सीरीज़ को बुरे रिव्यूज़ मिल रहे हैं. लोग एक्टर्स के काम को ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement
richa chadha heeramandi
ऋचा ने सीरीज़ में लज्जो नाम का किरदार निभाया था.
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2024 (Updated: 7 मई 2024, 15:57 IST)
Updated: 7 मई 2024 15:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sanjay Leela Bhansali की पहली सीरीज़ Heeramandi बीती 01 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई. क्रिटिक्स की तरफ से सीरीज़ को अच्छे रिव्यूज़ नहीं मिले. सोशल मीडिया पर लोग सीरीज़ की आलोचना कर रहे हैं. कुछ पाकिस्तानी यूज़र्स ने लिखा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई. कुलमिलाकर शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा. ऐसे ही एक यूज़र ने शो को ट्रोल करने की कोशिश की, और ऋचा चड्ढा ने उसकी क्लास लगा दी. बाद में उस शख्स को अपना ट्वीट डिलीट ही करना पड़ा. 

उस यूज़र ने लिखा था:        

क्या बकवास मूवी थी. इससे अच्छा मैं टिकट का पैसा किसी को दान दे देता.

‘हीरामंडी’ एक वेब सीरीज़ है, फिल्म नहीं. और अभी तक तो सीरीज़ सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी शुरू नहीं हुई हैं. ऋचा ने इसी बात पर उस यूज़र को घेरा. उन्होंने लिखा:

“झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो”. 

ये एक शो है, फिल्म नहीं. आपने टिकट कहां से खरीदी?

पहले ठीक से झूठ बोलना सीखिए, वरना झूठ मत बोलिए. 

richa chadha heeramandi

‘ऋचा ने ‘हीरामंडी’ में लज्जो नाम का किरदार निभाया था. उनके किरदार को ज़्यादा स्पेस नहीं मिली थी. हाल ही में उन्होंने अपने किरदार को लेकर भी बात की थी. इंडिया टुडे से हुई बातचीत में बताया कि पहले उन्हें दूसरा किरदार ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने खुद लज्जो को चुना. ऋचा ने बताया:

जब मुझे पहली बार ‘हीरामंडी’ के लिए अप्रोच किया था, तब संजय सर शोरनर थे. मुझे दूसरा रोल ऑफर किया था, जिसका स्क्रीनटाइम ज़्यादा था. लेकिन एक एक्टर होने के नाते आपको ये भी देखना होता है कि आपके लिए नया क्या है, इसलिए मैंने लज्जो को चुना. 

जब सर ने मुझे बुलाया कि आकर इस कैरेक्टर के बारे में सुनो, तभी से मैं लज्जो की तरफ एक खिंचाव महसूस कर रही थी. मुझे यकीन था कि मेहनत रंग लाएगी और ऐसा हुआ भी. इंडस्ट्री के साथियों से लेकर ऑडियंस तक से बहुत प्यार मिल रहा है. मैं इस सब के लिए बहुत शुक्रगुज़ार हूं.  

बता दें कि ‘हीरामंडी’ में ऋचा के साथ मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल, शेखर सुमन, फरदीन खान और श्रुति शर्मा जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है. ‘हीरामंडी’ के बाद भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल को भी ट्रोल किया जा रहा था. उससे परेशान होकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया. ‘हीरामंडी’ को भंसाली और नेटफ्लिक्स का ऐम्बिशियस प्रोजेक्ट बताया जा रहा था. खबर आ रही थी कि ‘हीरामंडी’ को 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया गया है.          

 

वीडियो: संजय लीला भंसाली की पहली पैन-इंडिया फिल्म में नज़र आ सकते हैं राम चरण

thumbnail

Advertisement

Advertisement